एक टेलीविजन के लिए एक वीजीए बनाने के लिए कैसे


शिक्षा

सैटेलाइट या केबल "टीवी ट्यूनर स्लॉट" वीडियो इनपुट के माध्यम से या तो वीडियो आउटपुट कनेक्ट करें। आपके हार्डवेयर के आधार पर, आपके पास एस-वीडियो का उपयोग करने की क्षमता हो सकती है। एक मानक परिभाषा टीवी का उपयोग करते समय एस-वीडियो आपको सबसे स्पष्ट वीडियो गुणवत्ता देगा।

एंटीना का प्रयोग करें। आप केबल या उपग्रह का उपयोग नहीं करते हैं, तो आप टीवी ट्यूनर के लिए सीधे एक एंटीना कनेक्ट करने के लिए चुन सकते हैं "आरएफ लिंक।" यह मॉनिटर बुनियादी चैनलों का उपयोग करने की अनुमति देगा।

सुनिश्चित करें कि एक ऑडियो लिंक है। यदि आप उपग्रह या केबल का उपयोग कर रहे हैं, तो आपको टीवी ट्यूनर के ऑडियो इनपुट पर सीधे "ऑडियो" ऑडियो ऑडियो कनेक्ट करना होगा। यदि आप आरएफ कनेक्शन के माध्यम से एंटीना का उपयोग करते हैं, तो एक स्वतंत्र ऑडियो केबल की आवश्यकता नहीं है।




अतिरिक्त उपकरण स्थापित करें। टीवी ट्यूनर इनपुट के आधार पर, आप अतिरिक्त हार्डवेयर, जैसे डीवीडी प्लेयर और वीडियो गेम कंसोल कनेक्ट कर सकते हैं।

बाहरी टीवी ट्यूनर के वीजीए आउटपुट को वीजीए मॉनीटर से कनेक्ट करें। यदि मॉनिटर में स्पीकर हैं, तो टीवी ट्यूनर के ऑडियो आउटपुट को मॉनिटर के ऑडियो इनपुट में कनेक्ट करें। यदि मॉनिटर में स्पीकर नहीं हैं, तो टीवी ट्यूनर को बाहरी स्पीकर से कनेक्ट करें (उदाहरण के लिए, आपके उपकरण के लिए इस्तेमाल किए गए स्पीकर)।

केबल या उपग्रह डिकोडर चालू करें। सिग्नल के स्रोत को खोजने के लिए टीवी ट्यूनर का प्रयोग करें। यदि आपने एस-वीडियो के माध्यम से कनेक्ट किया है, तो आपको स्रोत के रूप में एस-वीडियो का चयन करने की आवश्यकता है। आप छवि को सामान्य रूप से एक टेलीविजन पर देखेंगे।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
डायनेक्स एलसीडी मॉनीटर का उपयोग कैसे करेंडायनेक्स एलसीडी मॉनीटर का उपयोग कैसे करें
एक नया कॉमकास्ट एचडी डीवीआर कैसे स्थापित करेंएक नया कॉमकास्ट एचडी डीवीआर कैसे स्थापित करें
आरसीए टीवी truflat के काम के लिए एक ps3 कैसे प्राप्त करेंआरसीए टीवी truflat के काम के लिए एक ps3 कैसे प्राप्त करें
कॉमकास्ट कैसे सेट करेंकॉमकास्ट कैसे सेट करें
पीसी पर टीवी कैसे स्थापित करेंपीसी पर टीवी कैसे स्थापित करें
टीवी पैनासोनिक viera के लिए स्टीरियो स्पीकर कनेक्ट करने के लिए कैसेटीवी पैनासोनिक viera के लिए स्टीरियो स्पीकर कनेक्ट करने के लिए कैसे
केबल टीवी को कंप्यूटर मॉनीटर से कैसे कनेक्ट करेंकेबल टीवी को कंप्यूटर मॉनीटर से कैसे कनेक्ट करें
केबलविजन बॉक्स को किसी टीवी से कैसे कनेक्ट करेंकेबलविजन बॉक्स को किसी टीवी से कैसे कनेक्ट करें
कंप्यूटर को हाई डेफिनिशन टेलीविज़न से कैसे कनेक्ट करेंकंप्यूटर को हाई डेफिनिशन टेलीविज़न से कैसे कनेक्ट करें
एक टीवी और केबल बॉक्स में एक चारों ओर ध्वनि प्रणाली को कैसे कनेक्ट करेंएक टीवी और केबल बॉक्स में एक चारों ओर ध्वनि प्रणाली को कैसे कनेक्ट करें
» » एक टेलीविजन के लिए एक वीजीए बनाने के लिए कैसे
© 2022 TonMobis.com