Vhs से dvd फिल्मों को कैसे परिवर्तित करें


शिक्षा प्रावधान

मानक ऑडियो / वीडियो के साथ वीसीआर में एनालॉग-डिजिटल कनवर्टर कनेक्ट करें। ये केबल प्रत्येक छोर पर लाल, हरे और सफेद टोपी से जुड़े होते हैं। केबल कनवर्टर और वीसीआर के सॉकेट में केबल्स को जोड़ने के लिए डिवाइस से कनेक्ट करें। सुनिश्चित करें कि ये डिवाइस एक पावर स्रोत से भी जुड़े हुए हैं, और संकेतक रोशनी चालू होती है।

रूपांतरण

उपकरण की इकाई के साथ आता है कि सॉफ्टवेयर स्थापित करें। यह आमतौर पर इंस्टॉलेशन सीडी डालने का विषय होता है और स्क्रीन पर दिखाई देने वाले निर्देशों का पालन करता है जैसा कि वे दिखाई देते हैं। प्लेटफ़ॉर्म और ब्रांड रूपांतरण सॉफ़्टवेयर के आधार पर सॉफ़्टवेयर स्थापना थोड़ा भिन्न हो सकती है।

यूएसबी या फायरवायर केबल का उपयोग कर यूनिट को कंप्यूटर से कनेक्ट करें। यह इंगित करने के लिए कि कंप्यूटर इकाई को पहचानता है, कार्य प्रबंधक में एक बीप या आइकन हो सकता है। यदि नहीं, चिंता मत करो। कुछ मामलों में, डिवाइस को पहचानने के लिए रूपांतरण सॉफ़्टवेयर चलाना आवश्यक है।

डेस्कटॉप पर या "प्रोग्राम्स" मेनू में आइकन पर डबल-क्लिक करके कनवर्टर के साथ आने वाले सॉफ़्टवेयर को खोलें।

हार्ड ड्राइव पर किसी निर्दिष्ट स्थान पर वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए "परिवर्तन" या "कैप्चर" मेनू के अंतर्गत अपने कैप्चर विकल्पों को परिभाषित करें। एक स्लाइडिंग स्केल होना चाहिए जिस पर आप छवि की गुणवत्ता और फ़ाइल प्रकार को सहेजने के लिए समायोजित कर सकते हैं। MPEG-2 में कैप्चर किए गए वीडियो को सहेजने के लिए सेट करें। हार्ड डिस्क क्षमता संचालन के बिना उच्चतम गुणवत्ता सेटिंग को समायोजित करें।




वीएचएस डालें जिसे आप वीसीआर में परिवर्तित करना चाहते हैं।

अधिग्रहण प्रक्रिया शुरू करें। सबसे पहले, रूपांतरण सॉफ्टवेयर में "रिकॉर्ड" या "कैप्चर बटन" दबाएं। वीसीआर वापस खेलने के रूप में टेप तो तुरंत वीसीआर पर प्ले बटन "दबाएँ। रूपांतरण वास्तविक समय में किया जाता है। वीडियो अब तक यह कब्जा करने के लिए और रिकॉर्ड। आप इस समय के दौरान पहुंच से बाहर छोड़ सकते हैं घंटा लगता है, तो।

वीडियो समाप्त होने के बाद, वीडियो और सॉफ़्टवेयर दोनों को "रोकें" दबाएं या आप उस बिंदु तक पहुंचें जहां आप रिकॉर्डिंग को रोकना चाहते हैं, अब आपके कंप्यूटर पर एक एमपीईजी -2 फ़ाइल होगी जो आपके वीडियो की एक डिजिटल प्रति होगी।

डीवीडी वीडियो को डीवीडी-आर डिस्क पर जलाने के लिए नीरो या किसी अन्य रिकॉर्डिंग सॉफ़्टवेयर का उपयोग करें। फ़ाइल पथ का चयन करें और अपने रिकॉर्डिंग सॉफ्टवेयर पर "जला" या "रिकॉर्ड" पर क्लिक करें। डीवीडी रिकॉर्डर की गति के आधार पर इस प्रक्रिया में दो से 10 मिनट लगेंगे।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक बंद सर्किट टेलीविजन टीवी कैसे शुरू करेंएक बंद सर्किट टेलीविजन टीवी कैसे शुरू करें
कॉमकास्ट कैसे सेट करेंकॉमकास्ट कैसे सेट करें
सोनी walkman एमपी 3 निर्देशसोनी walkman एमपी 3 निर्देश
पीसी पर टीवी कैसे स्थापित करेंपीसी पर टीवी कैसे स्थापित करें
एमपी 3 प्रोग्रामिंग कैसे संपादित करेंएमपी 3 प्रोग्रामिंग कैसे संपादित करें
टीवी पैनासोनिक viera के लिए स्टीरियो स्पीकर कनेक्ट करने के लिए कैसेटीवी पैनासोनिक viera के लिए स्टीरियो स्पीकर कनेक्ट करने के लिए कैसे
एमपी 3 या डिजिटल एमपी 4 का उपयोग कैसे करेंएमपी 3 या डिजिटल एमपी 4 का उपयोग कैसे करें
केबलविजन बॉक्स को किसी टीवी से कैसे कनेक्ट करेंकेबलविजन बॉक्स को किसी टीवी से कैसे कनेक्ट करें
कंप्यूटर को हाई डेफिनिशन टेलीविज़न से कैसे कनेक्ट करेंकंप्यूटर को हाई डेफिनिशन टेलीविज़न से कैसे कनेक्ट करें
एक टेलीविजन को डिजिटल में कैसे परिवर्तित करेंएक टेलीविजन को डिजिटल में कैसे परिवर्तित करें
» » Vhs से dvd फिल्मों को कैसे परिवर्तित करें
© 2022 TonMobis.com