डीवीडी पर डिजिटल टीवी रिकॉर्ड कैसे करें


शिक्षा

एंटीना को कंप्यूटर में स्थापित वीडियो कैप्चर कार्ड के एंटीना इनपुट कनेक्टर से कनेक्ट करें। यदि आप एक सेट टॉप डिजिटल रिसीवर का उपयोग करते हैं, तो रिसीवर के आउटपुट कनेक्टर को केबल कनेक्ट करें, केबल को कैप्चर कार्ड से कनेक्ट करें।

कंप्यूटर पर कैप्चर कार्ड के साथ शामिल टीवी कैप्चर प्रोग्राम इंस्टॉल करें, अगर आपने पहले से ऐसा नहीं किया है। प्रोग्राम के साथ आने वाले इंस्टॉलेशन निर्देशों का पालन करें।

डिजिटल टेलीविजन कैप्चर शुरू करें। कार्यक्रम इंटरफेस अधिग्रहण कार्ड के माध्यम से प्राप्त टेलीविजन सिग्नल दिखाता है। कुछ कब्जा कार्ड इनपुट कनेक्शन के विभिन्न प्रकार है, तो आप इस कार्यक्रम अंतरफलक के विंडो में स्रोत से जुड़ा है, संचरण के लिए इनपुट कनेक्टर केबल चयन करने की आवश्यकता हो सकती है। प्रोग्राम निर्देश बताएंगे कि यदि आवश्यक हो तो सही इनपुट कनेक्शन का चयन कैसे करें।




प्रोग्राम इंटरफ़ेस में बटन पर क्लिक करें जो डेटा अधिग्रहण कार्ड से प्राप्त डिजिटल टेलीविजन प्रसारण को कैप्चर करता है। यह आपके कंप्यूटर की हार्ड ड्राइव पर डिजिटल फ़ाइल में डिजिटल प्रसारण डेटा को सहेज लेगा। एक बार प्रोग्राम को सहेजना चाहते हैं, तो कैप्चर करना बंद करें। प्रोग्राम निर्देश बताते हैं कि कौन सा बटन कैप्चर शुरू करने और रोकने के लिए दबाएगा। आप अपने कंप्यूटर की हार्ड ड्राइव पर एक स्थान चुन सकते हैं जहां कब्जा कर लिया गया डिजिटल वीडियो टेलीविजन फाइलें संग्रहीत की जाती हैं।

एक डीवीडी जलने कार्यक्रम स्थापित करें और शुरू करें। कंप्यूटर में डीवीडी बर्नर में एक खाली डीवीडी डालें। डिजिटल टेलीविजन प्रसारण में सहेजी गई फ़ाइल के लिए खोजें, और डीवीडी रिकॉर्डिंग प्रोग्राम में खींचें। प्रोग्राम इंटरफेस में दफन डीवीडी डीवीडी बर्नर का चयन करें। डीवीडी जलने वाले प्रोग्राम में बटन पर क्लिक करें जो फ़ाइलों को डीवीडी पर दफनाना शुरू कर देगा। इस बटन में कार्यक्रम के निर्देशों की पहचान की जाएगी। एक बार रिकॉर्डिंग प्रक्रिया पूरी हो जाने के बाद, डीवीडी खेला जा सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
डिजिटल ऑडियो केबल कैसे कनेक्ट करेंडिजिटल ऑडियो केबल कैसे कनेक्ट करें
डिजिटल टेलीविजन क्या है?डिजिटल टेलीविजन क्या है?
खरगोश कान के साथ टेलीविजन रिसेप्शन कैसे प्राप्त करेंखरगोश कान के साथ टेलीविजन रिसेप्शन कैसे प्राप्त करें
कॉमकास्ट कैसे सेट करेंकॉमकास्ट कैसे सेट करें
डिजिटल कनवर्टर बॉक्स कैसे प्रोग्राम करेंडिजिटल कनवर्टर बॉक्स कैसे प्रोग्राम करें
पीसी के लिए सीधे टीवी रिकॉर्ड कैसे करेंपीसी के लिए सीधे टीवी रिकॉर्ड कैसे करें
एक पोर्टेबल डिजिटल टेलीविजन कैसे खरीदेंएक पोर्टेबल डिजिटल टेलीविजन कैसे खरीदें
पीसी पर टीवी कैसे स्थापित करेंपीसी पर टीवी कैसे स्थापित करें
टीवी पैनासोनिक viera के लिए स्टीरियो स्पीकर कनेक्ट करने के लिए कैसेटीवी पैनासोनिक viera के लिए स्टीरियो स्पीकर कनेक्ट करने के लिए कैसे
उपग्रह प्राप्ति को एम्पलीफायर से कैसे कनेक्ट करेंउपग्रह प्राप्ति को एम्पलीफायर से कैसे कनेक्ट करें
» » डीवीडी पर डिजिटल टीवी रिकॉर्ड कैसे करें
© 2022 TonMobis.com