जेबीएल एल 112 के विनिर्देश

पावर एम्पलीफायर

जेबीएल एल 112 स्पीकर सिस्टम 8 ओएचएमएस की सामान्य प्रतिबाधा के साथ 300 वाट बिजली प्रति चैनल तक उत्सर्जित करता है। यह अधिकांश संगीत और स्टूडियो रिकॉर्डिंग सेट-अप के साथ संगत बनाता है, जबकि अभी भी उस शक्ति की पेशकश करता है जिसे आपको अपने संगीत को सुनने और स्पष्ट और स्पष्ट रिकॉर्ड करने की आवश्यकता होती है। JBL L112 भी कम विरूपण बिल्कुल आवृत्ति 89 डीबी SPL में संवेदनशीलता, या उच्च और निम्न आवृत्तियों और मध्यम आवृत्तियों के लिए 91 dB SPL की ध्वनि दबाव स्तर के साथ पर्वतमाला है।

आवृत्ति सीमा

जेबीएल एल 112 की फ्रीक्वेंसी रेंज 20 हर्ट्ज से 20,000 हर्ट्ज तक है, क्योंकि आप उच्च गुणवत्ता वाले वक्ताओं की एक जोड़ी से अपेक्षा करेंगे। वे निचले भाग पर जोर से लैस हैं ताकि कम आवृत्तियों मिश्रण के माध्यम से आ सकें। मध्यम और उच्च आवृत्तियों की सीमा के लिए एक सपाट प्रतिक्रिया है ताकि वे वक्ताओं की आवाज़ को जबरदस्त न करें, लेकिन वे अभी भी पहचानने और स्थित होने के लिए पर्याप्त स्पष्ट हैं।


3 डिजाइन वक्ताओं


अधिकांश वक्ताओं में एम्पलीफायर और सबवॉफर होता है, जो मिश्रण के निचले भाग को बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। जेबीएल एल 112 स्पीकर सिस्टम तीन खूबसूरती से डिजाइन किए गए वक्ताओं में से एक है। प्रत्येक स्पीकर में एम्पलीफायर, सबवॉफर और स्क्वाकर शामिल होता है। जैसा सबवूफर अपने संगीत से बास संकेत को बढ़ाने के लिए बनाया गया है, squawker midrange बढ़ाने के लिए और संगीत के स्वर का एक पूरा प्रतिनिधित्व देने के लिए बनाया गया है। Subwoofer 30 सेमी और 13 सेमी squawker है।

आकार

जेबीएल एल 112 को बुकशेल्फ़ स्पीकर सिस्टम के रूप में वर्गीकृत किया गया है, जिसका अर्थ है कि वक्ताओं काफी कॉम्पैक्ट और पोर्टेबल हैं। प्रत्येक स्पीकर का सटीक आकार 24 1/2 इंच x 14 1/4 इंच x 13 इंच गहरा होता है। निश्चित रूप से बाजार पर सबसे छोटे वक्ताओं नहीं, लेकिन लगभग दो मीटर लंबा खड़ा है, यह आसानी से एक मेज पर फिट हो सकता है या दीवार पर लटका दिया जा सकता है। वांछित अगर प्रारूप उन्हें आसानी से स्थानांतरित करने की अनुमति देता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
श्रव्य भ्रम एल 1 के लिए विशिष्टताश्रव्य भ्रम एल 1 के लिए विशिष्टता
एक अलग subwoofer क्यों है?एक अलग subwoofer क्यों है?
Klipsch आरबी -35 विनिर्देशोंKlipsch आरबी -35 विनिर्देशों
घटक वक्ताओं की तुलना करेंघटक वक्ताओं की तुलना करें
एक समाक्षीय कंडक्टर क्या है?एक समाक्षीय कंडक्टर क्या है?
Ihome स्पीकर विनिर्देशोंIhome स्पीकर विनिर्देशों
निष्क्रिय बनाम सक्रिय वक्ताओंनिष्क्रिय बनाम सक्रिय वक्ताओं
चतुर sp2 का विकासचतुर sp2 का विकास
ऑडियो क्रॉसओवर के उपयोगऑडियो क्रॉसओवर के उपयोग
एक velodyne f1200 के विनिर्देशएक velodyne f1200 के विनिर्देश
» » जेबीएल एल 112 के विनिर्देश
© 2022 TonMobis.com