एक अलग subwoofer क्यों है?

Subwoofer क्या करना है

सबवूफर सबसे कम आवृत्तियों है कि मनुष्य संकेतों सुन सकते हैं --- 20 80 हर्ट्ज के लिए की सीमा में reproduces। इस रेंज काफी कम से वूफर मानक स्टीरियो स्पीकर में है। यह इन आवृत्तियों कान का परदा के कंपन के माध्यम से सुना नहीं कर रहे हैं पर ध्वनि, लेकिन जबड़े की हड्डियों और खोपड़ी के कंपन के माध्यम से। इसलिए, subwoofer की आवाज स्टीरियो में महसूस नहीं किया जाता है, क्योंकि दोनों कान एक ही सिग्नल प्राप्त करते हैं। इसलिए, अलग-अलग सबवॉफर स्पीकरों के माध्यम से बाएं और दाएं सिग्नल को उत्सर्जित करना जरूरी नहीं है।

सौंदर्यशास्र

सबवूफर मोनो ध्वनि की प्रकृति, तथ्य यह है कि इन कम आवृत्तियों आसानी से फर्नीचर और अन्य बाधाओं घुसना के अलावा, इसका मतलब है कि सबवूफर है में एक भी वक्ता कड़ाई से positionable detatched, या एक डेस्क के नीचे छिपा हुआ है। उप-बूफर छोटे स्टीरियो स्पीकरों को बहुत बड़ी ध्वनि लग सकता है, क्योंकि ध्वनि की अधिकांश ध्वनि एक घटक है जिसे देखा नहीं जा सकता है।


अलग विनियमन


विभिन्न प्रकार के ऑडियो को सबवॉफर के विभिन्न वॉल्यूम स्तर की आवश्यकता होती है। रॉक संगीत बनाने का एक टुकड़ा बास की मात्रा विकृत और रेडियो ध्वनि सुनने में मुश्किल का एक शक्तिशाली बात प्रदर्शन करेगा। चूंकि सबवूफर अलग से जुड़ा हुआ है, यह अपने स्वयं मात्रा डिजाइन करने के लिए इतना है कि निम्न स्तर ट्वीटर और मध्य दूरी प्रतिक्रिया को बदले बिना उचित रूप से समायोजित किया जा सकता बहुत आसान है,।

कस्टम विन्यास

हर कोई एक ही कम मात्रा स्तर चाहता है। शास्त्रीय संगीत का प्रेमी इस तरह की अफवाहों के लिए उपयोगी नहीं होगा कि रॉक हड्डियों के एक उप-बूफर प्रशंसकों पर जोर दिया जा सकता है। सबवॉफर को एक अलग घटक बनाना ऑडिफाइल को स्पीकर को आकार और शक्ति के साथ खरीदने के लिए अनुमति देता है जो उनके लिए सबसे अच्छा है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बोलने वालों की तुलना बोसबोलने वालों की तुलना बोस
Klipsch आरबी -35 विनिर्देशोंKlipsch आरबी -35 विनिर्देशों
घटक वक्ताओं की तुलना करेंघटक वक्ताओं की तुलना करें
जेबीएल एल 112 के विनिर्देशजेबीएल एल 112 के विनिर्देश
मेरी बोस लाइफस्टाइल 48 में बेहतर ध्वनि के लिए टिप्समेरी बोस लाइफस्टाइल 48 में बेहतर ध्वनि के लिए टिप्स
Diy: चारों ओर ध्वनि वक्ताओंDiy: चारों ओर ध्वनि वक्ताओं
Ihome स्पीकर विनिर्देशोंIhome स्पीकर विनिर्देशों
5.1 वक्ताओं को कैसे कनेक्ट करें5.1 वक्ताओं को कैसे कनेक्ट करें
ऑडियो क्रॉसओवर के उपयोगऑडियो क्रॉसओवर के उपयोग
एक velodyne f1200 के विनिर्देशएक velodyne f1200 के विनिर्देश
» » एक अलग subwoofer क्यों है?
© 2022 TonMobis.com