एक जैबर्ड स्पोर्ट्सबैंड को कैसे हल करें


शिक्षा

यह निर्धारित करने के लिए कि बैटरी कम है या नहीं, हेडसेट स्थिति संकेतक की जांच करें। एक चमकती लाल रोशनी इंगित करती है कि बैटरी कम है और उसे रिचार्ज करने की आवश्यकता है।

हेडफोन के यूएसबी केबल को अपने यूएसबी पोर्ट से कनेक्ट करें और केबल के दूसरे छोर को अपने कंप्यूटर के यूएसबी पोर्ट से कनेक्ट करें। या, केबल के फ्री एंड को पावर एडाप्टर में डालें और एडाप्टर को पावर आउटलेट से कनेक्ट करें। बैटरी को पूर्ण शुल्क के लिए ढाई घंटे की जरूरत है।

डिवाइस को बंद करने के लिए तीन सेकंड के लिए स्पोर्ट्सबैंड नियंत्रण कक्ष के केंद्र में पावर बटन दबाएं। कंट्रोल पैनल हेडफोन के दाहिने तरफ स्थित है जो बुनियादी आदेशों जैसे कि फास्ट फॉरवर्ड, रिवाइंड और वॉल्यूम कंट्रोल तक आसान पहुंच के लिए है।




हेडफ़ोन के साथ जोड़ी आप जोड़ना चाहते हैं उसे छोड़कर, पास के सभी ब्लूटूथ डिवाइस बंद करें। अधिकांश ब्लूटूथ संगत डिवाइस एसोसिएशन मोड में एक संघर्ष का कारण बन सकते हैं।

हेडसेट बंद करने के लिए तीन सेकंड के लिए "पावर" दबाएं। हेडफ़ोन को एसोसिएशन मोड में समायोजित करने के लिए छः से आठ सेकंड के लिए "पावर" दबाएं। युग्मन मोड में रहते हुए, स्थिति संकेतक यह इंगित करने के लिए नीला और लाल चमकता है कि आप किसी अन्य ब्लूटूथ सक्षम डिवाइस से कनेक्ट करने के लिए तैयार हैं।

हेडफ़ोन से कनेक्ट करने के लिए ब्लूटूथ, कंप्यूटर या मीडिया प्लेयर के साथ अपना मोबाइल फोन चालू करें। ब्लूटूथ डिवाइस पर उपकरणों की सूची में "एसबी 2" पर क्लिक करें और अपने डिवाइस पर "0000" हेडफ़ोन विभाजित करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
जब मैं इसे रिचार्ज करने के लिए आया तो मेरे आईपॉड ने 4 बार नारंगी झपकी क्यों डाली?जब मैं इसे रिचार्ज करने के लिए आया तो मेरे आईपॉड ने 4 बार नारंगी झपकी क्यों डाली?
मेरा नैनो आइपॉड क्यों चार्ज नहीं किया गया है?मेरा नैनो आइपॉड क्यों चार्ज नहीं किया गया है?
मेरा पैनासोनिक प्लाज्मा टीवी चालू क्यों है?मेरा पैनासोनिक प्लाज्मा टीवी चालू क्यों है?
एक यूएसबी हेडसेट को एक्सबॉक्स हेडसेट के साथ कैसे परिवर्तित करेंएक यूएसबी हेडसेट को एक्सबॉक्स हेडसेट के साथ कैसे परिवर्तित करें
बेल्किन संगीत रिसीवर निर्देशबेल्किन संगीत रिसीवर निर्देश
आईपॉड यूएसबी की समस्या निवारण कैसे किया गया हैआईपॉड यूएसबी की समस्या निवारण कैसे किया गया है
कॉमकास्ट कैसे सेट करेंकॉमकास्ट कैसे सेट करें
रिचार्जेबल आइपॉड समस्याएंरिचार्जेबल आइपॉड समस्याएं
एक coby mpc856 एमपी 3 प्लेयर कैसे हल करेंएक coby mpc856 एमपी 3 प्लेयर कैसे हल करें
कॉमकास्ट केबल डिकोडर को कैसे कनेक्ट करेंकॉमकास्ट केबल डिकोडर को कैसे कनेक्ट करें
» » एक जैबर्ड स्पोर्ट्सबैंड को कैसे हल करें
© 2022 TonMobis.com