हेडसेट माइक्रोफोन एक पीसी पर काम कर रहा है

इयरफ़ोन ओल्ड स्कूल

हेडफ़ोन को कंप्यूटर के साउंड कार्ड से कनेक्ट करना उनसे कनेक्ट करने का मूल तरीका था। इन हेडफ़ोन में आमतौर पर तीन केबल होते हैं। माइक्रोफोन को जोड़ने के लिए हेडफ़ोन और गुलाबी या नारंगी केबल को जोड़ने के लिए एक हरा और काला केबल।

कोई कनेक्ट और तैयार तकनीक नहीं

यूएसबी पोर्ट के माध्यम से कंप्यूटर पर हेडफ़ोन कनेक्ट करें जिससे इसे उपयोग करना आसान हो गया है। यूएसबी ने हमें प्लग एन प्ले तकनीक पेश की है। हेडफ़ोन हेडफ़ोन और कनेक्टेड माइक्रोफ़ोन के लिए एक केबल के साथ आते हैं, और कंप्यूटर के सामने या पीछे यूएसबी पोर्ट दर्ज करते हैं। प्लग एन `प्ले टीम को हेडफ़ोन और माइक्रोफ़ोन को स्वचालित रूप से पहचानने की अनुमति देता है। कंप्यूटर ड्राइवरों को अद्यतन करने और स्वचालित रूप से हेडफ़ोन को कैलिब्रेट करने के लिए इंटरनेट कनेक्शन का उपयोग करता है।


वायरलेस तकनीक


वायरलेस कीबोर्ड और वायरलेस माउस का उपयोग लोकप्रिय है। हेडफ़ोन इस तकनीक से अधिक हालिया हैं, लेकिन यह आशाजनक लग रहा है। वर्तमान में, कुछ कंपनियां वायरलेस हेडफ़ोन बनाती हैं। वे आम तौर पर बैटरी के साथ लगभग 2.5 घंटे तक चलते हैं और एसी एडाप्टर के साथ आते हैं। हेडफ़ोन और माइक्रोफ़ोन आमतौर पर एक ट्रांसमीटर से लैस होते हैं जो आपके कंप्यूटर के यूएसबी पोर्ट से जुड़ता है। रिसीवर आमतौर पर एक ही हेडफ़ोन में होता है, और इन्फ्रारेड तरंगों का उपयोग करके वे ध्वनि और ध्वनि संचारित करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सबसे अच्छा एयरलाइन हेडफ़ोनसबसे अच्छा एयरलाइन हेडफ़ोन
सोनी वॉकरमैन हेडफ़ोन के लिए टिप्ससोनी वॉकरमैन हेडफ़ोन के लिए टिप्स
एक यूएसबी हेडसेट को एक्सबॉक्स हेडसेट के साथ कैसे परिवर्तित करेंएक यूएसबी हेडसेट को एक्सबॉक्स हेडसेट के साथ कैसे परिवर्तित करें
आईपॉड के लिए हेडफोन एडाप्टर कैसे बनाएंआईपॉड के लिए हेडफोन एडाप्टर कैसे बनाएं
एक मिनीडिस्क कैसे आयात करेंएक मिनीडिस्क कैसे आयात करें
एक जैबर्ड स्पोर्ट्सबैंड को कैसे हल करेंएक जैबर्ड स्पोर्ट्सबैंड को कैसे हल करें
एक सैंटन एमपी 3 प्लेयर के लिए निर्देशएक सैंटन एमपी 3 प्लेयर के लिए निर्देश
कॉमकास्ट कैसे सेट करेंकॉमकास्ट कैसे सेट करें
एक coby mpc856 एमपी 3 प्लेयर कैसे हल करेंएक coby mpc856 एमपी 3 प्लेयर कैसे हल करें
बोस हेडफ़ोन का उपयोग कैसे करेंबोस हेडफ़ोन का उपयोग कैसे करें
» » हेडसेट माइक्रोफोन एक पीसी पर काम कर रहा है
© 2022 TonMobis.com