एक coby mpc856 एमपी 3 प्लेयर कैसे हल करें


शिक्षा

बैटरी को उजागर करने, पाठक के पीछे से इसे हटाने के लिए बैटरी कवर को स्लाइड करें। डिब्बे से बैटरी निकालें, 10 सेकंड प्रतीक्षा करें और इसे फिर से डालें, यह सुनिश्चित कर लें कि "+" और ";" और बैटरी अंक बैटरी डिब्बे पर अंकों से मेल खाते हैं। ढक्कन स्लाइड करें। इस तरह से प्लेयर को रीसेट करने से डिवाइस कार्यक्षमता को पुनर्स्थापित करता है जब डिवाइस चालू नहीं होता है या बटन प्रतिसाद नहीं देते हैं। डिवाइस को रीसेट करने से स्क्रीन के साथ समस्याएं भी हल हो सकती हैं। यदि डिवाइस अभी भी काम नहीं करता है, तो अगले चरण के साथ जारी रखें।

बैटरी को एक नए से बदलें। एक निर्वहन बैटरी कोबी एमपी 3 प्लेयर का जवाब देने का कारण बन सकता है। बैटरी को बदलने से अक्सर कार्यक्षमता बहाल हो जाती है।

बटन दबाएं और इसे "प्रतीक्षा" स्थिति में ले जाएं। "ऑफ स्थिति"। लॉक बटन संलग्न करें जब डिवाइस लाया जाता है तो आकस्मिक कीस्ट्रोक को रोकता है। यदि खिलाड़ी चालू नहीं होता है या कोबी बटन प्रतिसाद नहीं देते हैं, तो होल्ड बटन अपराधी हो सकता है ।

सुनिश्चित करें कि हेडफ़ोन प्लेयर के हेडफ़ोन जैक से सुरक्षित रूप से कनेक्ट हैं। एक ढीला कनेक्शन हेडफ़ोन के माध्यम से कोई आवाज उत्पन्न नहीं कर सकता है। वॉल्यूम स्तर की जांच करें और यदि आपको ऑडियो सुनने में परेशानी है। मूल जोड़ी के साथ एक नई समस्या को अवरुद्ध करने के लिए अपने हेडफ़ोन कनेक्ट करें।




यह सुनिश्चित करने के लिए जांचें कि यूएसबी केबल कोबी एमपी 3 प्लेयर और आपके कंप्यूटर के यूएसबी पोर्ट से ठीक से जुड़ा हुआ है। एक ढीला कनेक्शन कंप्यूटर को पाठक के साथ संवाद करने का कारण बन सकता है। केबल को एक अलग यूएसबी पोर्ट से कनेक्ट करने से कंप्यूटर हार्डवेयर के साथ समस्या हो सकती है। यदि केबल क्षतिग्रस्त या पहना जाता है, तो प्रतिस्थापन प्लेयर कार्यक्षमता को पुनर्स्थापित कर सकता है।

कोबी एमपी 3 प्लेयर को कारक कारक के रूप में बाहर करने के लिए अपने कंप्यूटर पर एक समस्या फ़ाइल चलाएं। उदाहरण के लिए, यदि आप किसी विशेष गीत को सुनते समय खराब ध्वनि गुणवत्ता का अनुभव कर रहे हैं, तो अपने कंप्यूटर पर खेलें - यदि आप बिना किसी समस्या के खेलते हैं, तो समस्या एमपी 3 प्लेयर के साथ होती है। यदि आपके कंप्यूटर पर गीत बजाने के दौरान आपके पास समान गुणवत्ता की समस्या है, तो फिर से डाउनलोड की गई संगीत फ़ाइलों को प्रतिस्थापित करें।

सुनिश्चित करें कि आपके पास मेमोरी कार्ड रीडर में खाली स्थान है। मेमोरी कार्ड भरने पर गाने को प्लेयर में स्थानांतरित नहीं किया जा सकता है। प्लेयर में नई फाइलों की प्रतिलिपि बनाने से पहले अनावश्यक फ़ाइलों को हटाएं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बच्चे की आवाज़ का उपयोग कैसे करेंबच्चे की आवाज़ का उपयोग कैसे करें
रिचार्जेबल बैटरी क्षमतारिचार्जेबल बैटरी क्षमता
एक sansa डिस्क को पुनर्स्थापित कैसे करेंएक sansa डिस्क को पुनर्स्थापित कैसे करें
एक जैबर्ड स्पोर्ट्सबैंड को कैसे हल करेंएक जैबर्ड स्पोर्ट्सबैंड को कैसे हल करें
कोबी सीडी प्लेयर समस्या हल करनेकोबी सीडी प्लेयर समस्या हल करने
एक कैमरा फोन के साथ अपने टीवी रिमोट कंट्रोल की जांच कैसे करेंएक कैमरा फोन के साथ अपने टीवी रिमोट कंट्रोल की जांच कैसे करें
आरसीए रिमोट कंट्रोल मॉडल rcu703sp संचालनआरसीए रिमोट कंट्रोल मॉडल rcu703sp संचालन
अगर आपका सिल्वानिया एमपी 3 फ्रीज करता है तो क्या करें?अगर आपका सिल्वानिया एमपी 3 फ्रीज करता है तो क्या करें?
मैं कैसे बता सकता हूं कि मेरी आईपॉड टच की बैटरी मर गई है या नहीं?मैं कैसे बता सकता हूं कि मेरी आईपॉड टच की बैटरी मर गई है या नहीं?
एक लेजर सूचक कैसे कटौती करेंएक लेजर सूचक कैसे कटौती करें
» » एक coby mpc856 एमपी 3 प्लेयर कैसे हल करें
© 2022 TonMobis.com