किसी मित्र के साथ प्लेलिस्ट को सिंक्रनाइज़ कैसे करें


शिक्षा

यूएसबी केबल के साथ एमपी 3 प्लेयर को कंप्यूटर से कनेक्ट करें और लागू होने पर उपयुक्त डिवाइस प्रबंधन सॉफ्टवेयर शुरू करें। यदि डिवाइस में एक असाइन किया गया संगीत प्रबंधन सॉफ़्टवेयर नहीं है, तो Windows Media Player जैसे डिफ़ॉल्ट प्रोग्राम को आज़माएं।

कंप्यूटर को डिवाइस को पहचानने के लिए प्रतीक्षा करें। उदाहरण के लिए, यदि आप आईट्यून्स का उपयोग कर रहे हैं, तो आपको बाएं पैनल में दिखाए गए डिवाइस का नाम दिखाई देगा। यदि आप एक डिफ़ॉल्ट प्रोग्राम का उपयोग कर रहे हैं, जैसे कि विंडोज मीडिया प्लेयर, सिंक टैब पर क्लिक करें "अपने डिवाइस को देखने के लिए।" अन्य प्रकार के सॉफ़्टवेयर को एक ही तरीके से काम करना चाहिए।

यदि आवश्यक हो तो सॉफ़्टवेयर में डिवाइस के लिए सारांश या विकल्प खोजें। यदि डिवाइस में स्वचालित विकल्प नहीं हैं, तो इस चरण को छोड़ दें। यदि आपके पास आईपॉड है, तो यह कदम विशेष रूप से महत्वपूर्ण है जब किसी मित्र की प्लेलिस्ट सिंक्रनाइज़ करने का प्रयास ओवरराइट की गई फ़ाइलों का कारण बन सकता है। "सारांश" के अंतर्गत, "मैन्युअल रूप से संगीत प्रबंधित करें और वीडियो का विकल्प" के आगे वाले बटन पर क्लिक करें और iTunes बंद करें। अब आप उन फ़ाइलों को चुन और चुन सकते हैं जिन्हें आप मौजूदा फ़ाइलों को ओवरराइट किए बिना सिंक्रनाइज़ करना चाहते हैं।




डिवाइस को अनप्लग करें और इसे किसी मित्र के कंप्यूटर से दोबारा कनेक्ट करें, फ़ाइल प्रबंधन सॉफ़्टवेयर प्रारंभ करें। डिवाइस को पहचाने जाने की प्रतीक्षा करें। यदि आपने किसी मित्र के कंप्यूटर पर डिवाइस का कभी भी उपयोग नहीं किया है, तो संभव है कि आपको सिंक्रनाइज़ेशन से पहले अपने कंप्यूटर को अधिकृत करना होगा।

बाएं पैनल में सूची के नाम पर राइट क्लिक करें या किसी मित्र के कंप्यूटर पर फ़ाइलों का पता लगाएं। सिंक आइपॉड का चयन करें "और प्लेलिस्ट के हिस्से के रूप में गाने आपके डिवाइस पर डाउनलोड किए जाएंगे। प्लेलिस्ट को दाईं ओर सिंक मेनू पर खींचें, और फिर डिफ़ॉल्ट प्रोग्राम का उपयोग करते समय सिंक प्रारंभ करें पर क्लिक करें, जैसे कि विंडोज मीडिया प्लेयर।

सिंक्रनाइज़ेशन पूर्ण होने के बाद डिवाइस को अनप्लग करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आइपॉड मैन्युअल रूप से अद्यतन कैसे करेंआइपॉड मैन्युअल रूप से अद्यतन कैसे करें
आइपॉड नैनो पर गाने डाउनलोड करने के निर्देशआइपॉड नैनो पर गाने डाउनलोड करने के निर्देश
सोनी walkman एमपी 3 निर्देशसोनी walkman एमपी 3 निर्देश
किसी प्रयुक्त आइपॉड के डिफ़ॉल्ट मालिक को कैसे बदलेंकिसी प्रयुक्त आइपॉड के डिफ़ॉल्ट मालिक को कैसे बदलें
पोर्टेबल एमपी 3 प्लेयर से संगीत कैसे स्थानांतरित करेंपोर्टेबल एमपी 3 प्लेयर से संगीत कैसे स्थानांतरित करें
एमपी 3 प्रोग्रामिंग कैसे संपादित करेंएमपी 3 प्रोग्रामिंग कैसे संपादित करें
एमपी 3 या डिजिटल एमपी 4 का उपयोग कैसे करेंएमपी 3 या डिजिटल एमपी 4 का उपयोग कैसे करें
एक नैनो आइपॉड में डीवीडी पर फिल्में कैसे डाउनलोड करेंएक नैनो आइपॉड में डीवीडी पर फिल्में कैसे डाउनलोड करें
आईट्यून्स संगीत को एक स्पष्ट एमपी 3 प्लेयर में कैसे स्थानांतरित करेंआईट्यून्स संगीत को एक स्पष्ट एमपी 3 प्लेयर में कैसे स्थानांतरित करें
एमपी 3 प्लेयर संसा में संगीत को सिंक्रनाइज़ कैसे करेंएमपी 3 प्लेयर संसा में संगीत को सिंक्रनाइज़ कैसे करें
» » किसी मित्र के साथ प्लेलिस्ट को सिंक्रनाइज़ कैसे करें
© 2022 TonMobis.com