उत्पाद को कैसे पंजीकृत करें


शिक्षा सदस्यता मेल

आवश्यक जानकारी इकट्ठा करें। उत्पाद पंजीकरण के लिए खरीद चालान की सफल डिलीवरी की आवश्यकता हो सकती है।

ऑनलाइन पंजीकरण

उत्पाद पंजीकरण फॉर्म को पूरा करें। आम तौर पर, उत्पाद निर्माता प्रत्येक उत्पाद को पंजीकृत करने का एक तरीका प्रदान करते हैं। हालांकि, कई युक्तियां अधिक जानकारी के लिए उत्पाद जानकारी मांगती हैं --- आपकी आयु, घर में लोगों की संख्या या वार्षिक आय, उदाहरण के लिए --- जो आपकी खरीद के साथ बहुत कम है। कुछ कंपनियां मार्केटिंग उद्देश्यों के लिए जानकारी का उपयोग करती हैं। न्यूनतम आवश्यक जानकारी प्रदान करें यदि यह गारंटी करने की आपकी क्षमता को प्रभावित नहीं करता है।

उत्पाद पंजीकरण फॉर्म और संबंधित सामग्री भेजें। पंजीकरण फॉर्म और भेजी जा रही सभी अतिरिक्त जानकारी की प्रतिलिपि बनाएँ। निर्दिष्ट पते पर जानकारी भेजें। सूचना की प्राप्ति सुनिश्चित करने के लिए दो या तीन सप्ताह के बाद कंपनी से संपर्क करें।




कंपनी की वेबसाइट पर जाएं और प्रोफाइल बनाएं। आम तौर पर, उत्पादकों को अपने उत्पाद को ऑनलाइन पंजीकृत करने के लिए एक ऑनलाइन प्रोफ़ाइल को पूरा करने की आवश्यकता होती है। कंपनी की वेबसाइट पर जाएं, जिसे ऑनलाइन खोजकर या उत्पाद प्रलेखन की समीक्षा करके और प्रोफाइल बनाने, अनुरोध की गई जानकारी प्रदान करके पाया जा सकता है।

उत्पाद पंजीकरण फॉर्म को पूरा करें। मॉड्यूल आमतौर पर मुद्रित संस्करण का डुप्लिकेट होता है। यह सुनिश्चित करने के लिए रजिस्ट्री की जांच करें कि आपके पास आवश्यक जानकारी है। आवश्यक जानकारी दर्ज करें, जिसे लाल तारांकन या किसी अन्य प्रतीक के साथ चिह्नित किया जा सकता है।

फॉर्म ऑनलाइन जमा करें। पंजीकरण को पूरा करने के लिए "सबमिट" या "जारी रखें" बटन पर क्लिक करें। आपको प्रदान किए गए ईमेल पते पर आपको एक पुष्टिकरण प्राप्त होना चाहिए।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
किसी भी त्वचा देखभाल उपचार खरीदने से पहलेकिसी भी त्वचा देखभाल उपचार खरीदने से पहले
इलाज के लिए विरोधी उम्र बढ़ने त्वचा देखभाल उत्पादों - वास्तव में कुछ भी नहीं करता है?इलाज के लिए विरोधी उम्र बढ़ने त्वचा देखभाल उत्पादों - वास्तव में कुछ भी नहीं करता है?
वनस्पति त्वचा देखभाल के लिए सर्वोत्तम उत्पादों का चयन करने के लिए गाइडवनस्पति त्वचा देखभाल के लिए सर्वोत्तम उत्पादों का चयन करने के लिए गाइड
मुँहासे के इलाज का पर्दाफाश कियामुँहासे के इलाज का पर्दाफाश किया
Renuvie उन्नत रात की मरम्मत वास्तव में विज्ञापित के रूप में काम कर सकते हैंRenuvie उन्नत रात की मरम्मत वास्तव में विज्ञापित के रूप में काम कर सकते हैं
आयोवा में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करेंआयोवा में बेरोजगारी लाभ के लिए आवेदन कैसे करें
ऑनलाइन मुफ्त बेबी उत्पादों के साथ बहुत बचाओऑनलाइन मुफ्त बेबी उत्पादों के साथ बहुत बचाओ
एक प्रभावी फर्मिंग क्रीम खोजने के लिए सुझावएक प्रभावी फर्मिंग क्रीम खोजने के लिए सुझाव
सिलिकॉन जेल स्तन प्रत्यारोपण के साथ अपनी सफल सर्जरी के लिए योजना बनाएंसिलिकॉन जेल स्तन प्रत्यारोपण के साथ अपनी सफल सर्जरी के लिए योजना बनाएं
एक रहस्य दुकानदार क्या है?एक रहस्य दुकानदार क्या है?
» » उत्पाद को कैसे पंजीकृत करें
© 2022 TonMobis.com