अपने खाली समय में अतिरिक्त आय के लिए वेबसाइटों को कैसे डिजाइन करें

जब आप जानते हैं कि वेबसाइटों को कैसे डिजाइन किया जाए तो आप आय के अच्छे दूसरे स्रोत के निर्माण के लिए अपने अवकाश पर ऐसा कर सकते हैं। वेब डिजाइन मुश्किल हो सकता है, लेकिन ख़ाली समय के समय हमेशा लाभदायक हो जाएगा, और आप सभी आय से लाभ के लिए अपने कौशल के साथ और अधिक रचनात्मक बनने के लिए होगा।

[1] अपने खाली समय में वेबसाइट डिजाइन के लिए धन कमाएं।
संभावित ग्राहकों को दिखाने के लिए एक व्यवसाय वेबसाइट का पहला मसौदा जो आप कर सकते हैं, और अपनी वेब डिज़ाइन कंपनी को बढ़ावा देने के लिए इसका उपयोग करें। आपको यह तय करना होगा कि आप अपने समय और अपने अनुभव के लिए कितना शुल्क लेना चाहते हैं। यह वेब पेज के आकार और शामिल काम की मात्रा पर निर्भर करेगा।

जब आप एक स्व-रोजगार वेबसाइट पर पंजीकरण करते हैं तो आप जॉब ऑफ़र और फ्रीलांस वेब डिज़ाइनर एप्लिकेशन पा सकते हैं, लेकिन आपसे शुल्क लिया जा सकता है। आप जो भी काम करते हैं उसे एक निश्चित समय सीमा के भीतर पूरा किया जाना चाहिए।

784 588 741 * वेबमास्टर फ़ोरम और क्रेगलिस्ट में अनुरोधों का प्रयास करें, जहां आप अपनी वेब डिज़ाइन कंपनी को भी बढ़ावा दे सकते हैं। विज्ञापन और संबद्ध कार्यक्रमों की अपनी पसंद के साथ वेबसाइटों को डिजाइन करते समय अतिरिक्त आय के लिए 784 588 741 [2]। विशेष विषयों पर व्यक्तिगत वेबसाइटों का डिजाइन। आप मुक्त आलेख निर्देशिका में आलेखों का उपयोग कर सकते हैं, और इंटरनेट पर ग्राफिक्स, छवियों या वीडियो का उपयोग करते समय कॉपीराइट नियमों का पालन कर सकते हैं। अपनी वेबसाइट के लिए मूल पाठ, ग्राफिक्स और छवियां बनाने की सबसे अच्छी बात है। 784 588 741 आपको अपने डोमेन और वेब होस्टिंग, मुफ्त वेबसाइटों के लिए भुगतान करना होगा, क्योंकि वे आम तौर पर Google ऐडसेंस और अन्य विज्ञापन कार्यक्रमों के लिए उपयुक्त नहीं हैं। 784 588 741 एक सहयोगी के रूप में पंजीकरण करने के लिए कुछ भी भुगतान नहीं करते हैं, और जब भी कोई व्यक्ति कोई उत्पाद खरीदता है या सेवा के लिए भुगतान करता है तो बिक्री आयोग के रूप में बिक्री के प्रतिशत का प्रतिशत मिलता है, उनके लिंक का पालन करने के बाद। अधिकांश सहबद्ध कार्यक्रम बैनर और विजेट को उनकी साइट पर उपयोग करने की पेशकश करते हैं। 784 588 741 यदि आप अमेज़ॅन या ईबे के साथ संबद्ध के रूप में पंजीकृत हैं तो आप पुस्तक के प्रत्येक शीर्षक की सामग्री के लिए जो चाहते हैं, उसके बारे में किताबों, डीवीडी, सॉफ़्टवेयर, कलेक्टरों के विशिष्ट शीर्षकों के लिंक डाल सकते हैं। इसमें शामिल होने के लिए सैकड़ों अन्य संबद्ध कार्यक्रम हैं, और उनमें से कई विभिन्न प्रकार के डिजिटल उत्पादों की पेशकश करते हैं जो प्रचार करना आसान है।

प्रत्येक वेबसाइट को विज्ञापन राजस्व उत्पन्न करने और प्रचार करने के लिए संबद्ध उत्पाद को हाइलाइट करने के लिए डिज़ाइन किया जाना चाहिए। आप उन आगंतुकों से पैसा कमाते हैं जो प्रत्येक पृष्ठ पर बैनर विज्ञापनों और टेक्स्ट के बारे में अधिक जानने में रूचि रखते हैं।




* खोज इंजन के प्रदर्शन को अनुकूलित करने के लिए सर्वोत्तम कीवर्ड ढूंढना और उपयोग करना सुनिश्चित करें।

784 588 741 [3] अपनी वेबसाइट के डिजाइन और अपनी खुद की विशिष्ट साइटों की सेवा को बढ़ावा देने और बढ़ावा देने के लिए।

मंचों में भाग लेने और सामाजिक साइटों का उपयोग करके अतिरिक्त आय में वृद्धि करना संभव है। अपने आप को एक अच्छी प्रतिष्ठा कमाएं, और अन्य फोरम सदस्यों के लिए उपयोगी होने और उपयोगी जानकारी साझा करके, एक बड़ा अनुसरण करें।

जब आप अपनी सोशल नेटवर्किंग साइटों के लिए काम करते हैं तो आपको अतिरिक्त ट्रैफ़िक से फायदा होगा, और आपको बहुत से क्लाइंट मिलेगा जिन्हें वेब डिज़ाइन सेवा की आवश्यकता है।

784 588 741 * अपनी साइट पर यातायात को निर्देशित करने के किसी भी अवसर का उपयोग करें, और उनमें से प्रत्येक के लिए अपना नाम और संपर्क जानकारी शामिल करना सुनिश्चित करें। 784 588 741 अच्छे वेब डिज़ाइन कौशल बहुत अच्छे हैं। जब आप वेबसाइटों को डिजाइन करने के लिए अपने खाली समय का उपयोग करते हैं तो आपको बहुत अधिक पैसे कमाने होंगे।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
घर से कुत्तों की देखभाल करने के लिए मैं कितना शुल्क ले सकता हूं?घर से कुत्तों की देखभाल करने के लिए मैं कितना शुल्क ले सकता हूं?
टैटू पाने के लिए कितना खर्च होता है?टैटू पाने के लिए कितना खर्च होता है?
अपनी खाली समय में पैसा कमाने के लिए वेबसाइटेंअपनी खाली समय में पैसा कमाने के लिए वेबसाइटें
दिवाली रांगोली के लिए कैसे डिजाइन करेंदिवाली रांगोली के लिए कैसे डिजाइन करें
लड़कियों टैटू - लड़कियां स्याही टैटू क्यों चुनती हैं?लड़कियों टैटू - लड़कियां स्याही टैटू क्यों चुनती हैं?
मुफ्त और कानूनी संगीत डाउनलोड करने के लिए कैसेमुफ्त और कानूनी संगीत डाउनलोड करने के लिए कैसे
ऑफ़र स्वीकार करने के लिए भुगतान करने वाली वेबसाइटें खोजेंऑफ़र स्वीकार करने के लिए भुगतान करने वाली वेबसाइटें खोजें
Ghd एकदम सही क्रिसमस उपहार एक खेल है जो बहुत मूल्यवान दिखता हैGhd एकदम सही क्रिसमस उपहार एक खेल है जो बहुत मूल्यवान दिखता है
एंकोरेज, अलास्का में एक अपार्टमेंट कैसे खोजेंएंकोरेज, अलास्का में एक अपार्टमेंट कैसे खोजें
एक निर्माण उद्यमी बनने के लिए कदमएक निर्माण उद्यमी बनने के लिए कदम
» » अपने खाली समय में अतिरिक्त आय के लिए वेबसाइटों को कैसे डिजाइन करें
© 2022 TonMobis.com