एक रहस्य दुकानदार क्या है?

बड़ी और छोटी कंपनियां गुप्त खरीदारों को कंपनी के प्रक्रियाओं के बाद अपने कर्मचारियों को बीमा करने के लिए अपने कारोबार में खरीदने के लिए उपयोग करती हैं।


784 588 741 कंपनी के कई व्यवसायिक रहस्य हैं, और प्रत्येक व्यक्ति विभिन्न प्रकार की योजनाएं बना सकता है। उदाहरण के लिए, एक कंपनी मुख्य रूप से रेस्तरां पर ध्यान केंद्रित कर सकती है, जबकि कोई अन्य अपने ग्राहकों को सुविधा स्टोर या मॉल में भेज सकता है। व्यापार में प्रवेश करने से पहले गुप्त खरीदार तैयार किया जाना चाहिए। ग्राहक की आवश्यकताओं के अनुसार - वह कर्मचारियों, उपस्थिति की दुकान और कई अन्य विनिर्देशों का मूल्यांकन करेगा।

784 588 741 784 588 741 * परिचय * जब कोई ग्राहक एक मार्केट रिसर्च कंपनी से संपर्क करता है, तो ग्राहकों की ज़रूरतों पर चर्चा की जाती है और व्यापार क्लाइंट को हासिल करने की आवश्यकता के बारे में एक समझौता किया जाता है। शोध के आधार पर, एक योजना विकसित की गई थी।

शोध फर्म विनिर्देश तैयार करेगी, कंपनी की वेबसाइट पर जानकारी अपलोड करेगी और ग्राहक के उस विशेष क्षेत्र के निकट ग्राहक जानकारी रहस्यों से संपर्क करेगी। इससे गुप्त दुकानदार की विशेष विशेषताएं दी जाएंगी जिन्हें विशिष्ट प्रश्नों के साथ-साथ उस विशेष नौकरी के लिए मुआवजे की राशि भी देखना होगा।


आम तौर पर, आप इंटरनेट पर कई शोध कंपनियों को पा सकते हैं जिन्हें आप भर्ती कर रहे हैं। यदि कोई व्यक्ति एक गुप्त खरीदार बनने के लिए साइन अप करना चाहता है, तो वह शोध फर्म की वेबसाइट पर साइन अप कर सकता है। मैं विशेष रूप से गुप्त खरीद के लिए उपयोग के लिए याहू या Google पर एक ईमेल पते का निर्माण करने का सुझाव देता हूं। पंजीकरण मुफ्त है। वैध कंपनियां आपको उनके लिए काम करने के लिए भुगतान नहीं करतीं।


* 784 588 741 784 588 741 पुरस्कार स्वीकार करते समय * एक बार जब आप कुछ शोध कंपनियों के साथ पंजीकृत हो जाते हैं, तो आमतौर पर आपके क्षेत्र में नौकरी उपलब्ध होने पर आपको ईमेल द्वारा संपर्क किया जाएगा। एक बार जब गुप्त खरीदार असाइनमेंट स्वीकार करता है, तो उसे शोध फर्म द्वारा इंगित सभी जानकारी को पढ़ना होगा - आमतौर पर कई पेज जिन्हें उनकी वेबसाइट से मुद्रित किया जा सकता है। यह, पारिश्रमिक की राशि को प्रभावित करेगा यदि कोई हो, कंपनी, दिनांक और दुकान के विशिष्ट समय की दिशा क्या कर सकते हैं, प्रश्नों का उत्तर दिया करने के लिए, साथ ही गुप्त दुकान के बारे में अन्य विवरण।
784 588 741 यदि आपको भोजन खरीदने या किसी विशेष आइटम को खरीदने के लिए गुप्त खरीदार की आवश्यकता है, तो यह अनुसंधान फर्म के सूचना अनुभाग का उपयोग करना होगा। इसमें ऐसी जानकारी भी शामिल होगी जो बताती है कि खर्चों के लिए आपको प्रतिपूर्ति कैसे की जाएगी।
784 588 741 एक बार गुप्त स्टोर पूरा होने के बाद, शोध फर्म को विस्तृत रिपोर्ट प्रस्तुत की जानी चाहिए। जब कंपनी को सभी गुप्त खरीदारों से कोई रिपोर्ट नहीं मिली है, तो वे अपनी रिपोर्ट ग्राहक को भेजते हैं।
घोटालों से सावधान रहें *


* सावधान रहें और याद रखें कि बहुत सारे घोटाले हैं। उनके साथ हस्ताक्षर करने से पहले कंपनी की जांच। अपना सोशल सिक्योरिटी नंबर न दें, जब तक कि आपने सत्यापित नहीं किया कि वे एक वैध कंपनी हैं। कुछ बेहतर बिजनेस ब्यूरो के साथ सूची में हो सकते हैं, जहां आप किसी को समस्या हो सकती है और इसकी सूचना दी जाती है।


प्रोजेक्ट समाप्त होने से पहले पैसे स्वीकार न करें या भेजें। वैध कंपनियां पैसे मांगती नहीं हैं, एक परियोजना पूरी होने से पहले पैसे भेजती हैं, चेक की नकदी करने के लिए आपको बड़ी राशि भेजती हैं और इसे किसी और को या अन्य असामान्य कार्यों को भेजती हैं। ऐसे मंच भी हैं जहां अन्य गुप्त दुकानदारों और उनके द्वारा किए गए कार्यों के बारे में बात करते हैं। आप फोरम में बहुत उपयोगी जानकारी पा सकते हैं।


गुप्त खरीदारों बहुत पैसा नहीं कमाते हैं। यह बिक्री पूरी करने के लिए लगने वाले समय और गैस पर विचार करने से बहुत अच्छी तरह से भुगतान नहीं करता है - तथ्य के बावजूद - इस तरह के कई लोग। एक गुप्त दुकानदार होने से आपको अमीर नहीं बनाया जाता है, लेकिन यदि आप खरीदारी करना चाहते हैं, तो आप मुश्किल से एक गुप्त दुकानदार होने का आनंद ले सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
411 Aflac - क्या यह आपके लिए पूरक बीमा है?411 Aflac - क्या यह आपके लिए पूरक बीमा है?
एक युवा कार्यस्थल में कितने बड़े लोग रोजगार प्राप्त कर सकते हैंएक युवा कार्यस्थल में कितने बड़े लोग रोजगार प्राप्त कर सकते हैं
एक अच्छे नाई की गुणवत्ताएक अच्छे नाई की गुणवत्ता
लोगों ने खुद को क्यों गोली मार दीलोगों ने खुद को क्यों गोली मार दी
कंपनियों के साथ काम पर सुरक्षाकंपनियों के साथ काम पर सुरक्षा
टाइमपील microdermabrasion टिप्पणियां - वास्तविक सौदा पाता हैटाइमपील microdermabrasion टिप्पणियां - वास्तविक सौदा पाता है
एक रहस्य दुकानदार के रूप में पैसे कैसे बनाएँएक रहस्य दुकानदार के रूप में पैसे कैसे बनाएँ
मालिश के लिए उपकरणमालिश के लिए उपकरण
अपने नए अवसरों का नेटवर्किंगअपने नए अवसरों का नेटवर्किंग
आपके करियर के लिए एक भर्ती एजेंसी क्या कर सकती हैआपके करियर के लिए एक भर्ती एजेंसी क्या कर सकती है
» » एक रहस्य दुकानदार क्या है?
© 2022 TonMobis.com