एक मुफ्त होटल में कैसे रहें


शिक्षा क्लब पुरस्कार संघों

घरेलू वितरण सेवा प्रदान करने के लिए कॉल करके, एक होटल में रहने के लिए सदस्यता पुरस्कार क्लब में श्रृंखला से संपर्क करें।

कैसीनो होटल

श्रृंखला के अनुसार अपनी जानकारी भेजें। स्टारवुड होटल, उदाहरण के लिए, प्राथमिकता, संपर्क जानकारी और दोपहर के भोजन की आवश्यकता होती है, जबकि ईमेल पते और पासवर्ड का उपयोग करके ऑनलाइन खाता बनाने की क्षमता भी होती है।

उस होटल में अपने प्रवास को आरक्षित करें जहां आपके पास सदस्यता इनाम है। एक ही होटल श्रृंखला के साथ एक होटल बुक करना जारी रखें, जब भी आप आरक्षण करते हैं, तब तक अपनी सदस्यता के विवरण दर्ज करते हुए जब तक आप होटल में मुफ्त आवास की रात से लाभ उठाने के लिए पर्याप्त अंक अर्जित नहीं करते हैं।




एक कैसीनो-खोजक वेबसाइट या एक फोन बुक का उपयोग कर वांछित स्थान पर एक कैसीनो होटल खोजें। उन राज्यों में पर्यटन वेबसाइटों पर जाएं जिन्होंने गेम को वैध बनाया है और उपलब्ध कैसीनो आवासों के चयन को देख सकते हैं।

वहां कैसे पहुंचे और कुछ गेम खेलें। आपको बहुत पैसा नहीं खेलना है। सुनिश्चित करें कि यह बोर्ड पर स्लॉट या टेबल गेम खेल रहे ग्राहक के रूप में दिखाई दे रहा है।

गेम सत्र और अपने डीलर की नोक को समाप्त करें। मुख्य रिसेप्शन को इंगित करने के लिए एक कंसीयज से पूछें और पूछें कि क्या वह आपके द्वारा बनाए गए सभी बैग के साथ आपकी मदद कर सकता है - इससे आपकी दृश्यता में मदद मिलती है। डेस्क पर पूछें कि क्या आप एक नि: शुल्क कक्ष प्रदान करने में सक्षम हैं - कई कैसीनो होटल को बनाने के अपने कमरे में से एक तिहाई उपलब्ध है खिलाड़ियों को पुरस्कृत करने के मुक्त करने के लिए बस वे, कमरे के लिए पूछने के लिए है, जबकि अन्य से संपर्क किया और की पेशकश की कैसीनो कर्मचारियों के लिए एक नि: शुल्क ठहरने।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
दूर-दूर पैकेज के साथ तुलसा में होटलदूर-दूर पैकेज के साथ तुलसा में होटल
ट्यूनिका, मिसिसिपी होटलट्यूनिका, मिसिसिपी होटल
सैन डिएगो में होटल की तुलना कैसे करेंसैन डिएगो में होटल की तुलना कैसे करें
ताहो में किराए पर आवासताहो में किराए पर आवास
मोटेल और होटल सितारों को रेट कैसे करेंमोटेल और होटल सितारों को रेट कैसे करें
मोंटेगो बे, जमैका के हिप स्ट्रिप पर होटलमोंटेगो बे, जमैका के हिप स्ट्रिप पर होटल
मियामी में होटल कैसे बुक करेंमियामी में होटल कैसे बुक करें
जमैका होटल कैसीनो के साथजमैका होटल कैसीनो के साथ
कैसीनो, पेरिस के पास होटलकैसीनो, पेरिस के पास होटल
कैसीनो होटल एक टक्सनकैसीनो होटल एक टक्सन
» » एक मुफ्त होटल में कैसे रहें
© 2022 TonMobis.com