52 इंच के प्रोजेक्शन टीवी के हिस्से

दरवाजे

52 इंच के वाइडस्क्रीन आरसीए रीयर प्रक्षेपण टेलीविजन में कई दरवाजे हैं जो ऑडियो और वीडियो डेटा के इनपुट और आउटपुट की अनुमति देते हैं। पीछे के दरवाजे स्टीरियो लाइन-आउट ऑडियो में लाल और सफेद इनपुट की एक जोड़ी है जो स्टीरियो आरसीए केबल्स के पुरुष छोर को स्वीकार करती है। आरसीए भी स्ट्रीमिंग ऑडियो, या एक एडाप्टर के साथ, अवरक्त वायरलेस ऑडियो प्रसारण प्राप्त करने के लिए वायर्ड हेडसेट के उपयोग को सक्षम करने, टीवी के सामने पर एक हेड फोन्स बंदरगाह है। टेलीविजन के पीछे पैनल पर एक एस-वीडियो पोर्ट भी है जो ट्रांसमिशन के लिए दो एनालॉग वीडियो सिग्नल का उपयोग करता है। पिछला बंदरगाह डिजिटल वीडियो इंटरफ़ेस एक वीडियो डिवाइस से डेटा स्वीकार करता है, जैसे कि टीवी स्क्रीन पर देखने के लिए डिजिटल वीडियो रिकॉर्डर। बंदरगाह वीडियो और ऑडियो इनपुट के लिए एक आरएफ समाक्षीय केबल स्वीकार करता है। टेलीविजन के बाद के स्टीरियो रिसीवर और होम थिएटर सिस्टम के कनेक्शन के लिए स्टीरियो ऑडियो आउटपुट बैक दरवाजा भी है। आरसीए में एक एचडीएमआई पोर्ट भी है जो एनालॉग प्रसारण के लिए डिजिटल विकल्प के रूप में कार्य करता है।

ऑडियो और वीडियो

आरसीए आर 52 डब्ल्यूएचसी 4 10 वाट के दो फ्रंट स्पीकर से लैस है जो प्रति वाट 84 डेसिबल का उत्पादन करते हैं। वीडियो सिस्टम उन्नत टेलीविजन सिस्टम कमेटी, या एटीएससी, और समिति या एनटीएसई के राष्ट्रीय टेलीविजन सिस्टम का अनुपालन करते हैं। टेलीविज़न प्रति सेकंड वीडियो के एनटीएसई उत्पादन मानकों का 29.9 7 इंटरलस्ड फ्रेम का अनुपालन करते हैं। एटीएससी टीवी 16: 9 वाइडस्क्रीन छवियां 1080 पिक्सेल के रूप में 1080 पिक्सेल के रूप में बड़ी होती हैं।


वि चिप

अनुमतियां वी-चिप आरसीए को एक मूल्यांकन प्रणाली तक सीमित पहुंच प्रदान करती है जो इस सामग्री को टेलीविजन मूल्यांकन प्रणाली को कवर करती है। ब्लैक टीवी स्क्रीन पर एक संवाद बॉक्स में अक्षरों "पीजी" के शीर्ष पर रखे गए अक्षरों के एक सेट का उपयोग करते हुए सामग्री टेलीविजन मूल्यांकन प्रणाली। वी-चिप उपयोगकर्ताओं को उपयोगकर्ताओं के लिए अनुचित समझा जाने वाले प्रसारण या प्रदर्शन को अवरुद्ध करने के लिए एक मास्टर उपयोगकर्ता कोड के साथ उपयोगकर्ताओं को अनुमति देता है।

कंघी स्क्रीन और फिल्टर


82 डिग्री के कोण के कोण और 14 डिग्री के लंबवत देखने कोण के साथ आकार R52WHC4 आरसीए 52 इंच तिरछे आकार। उपरोक्त देखने वाले कोण आदर्श रूप से उस दूरी पर देखे जाते हैं जो स्क्रीन से 6.5 मीटर से 10.8 मीटर तक भिन्न होता है। आरसीए टीवी स्क्रीन में लीड कांच शामिल है। डिजिटल कंघी फ़िल्टर तीन R52WHC4 रिसीवर में सिग्नल मूल वीडियो और वीडियो ट्रांसमिशन के साथ मिश्रित छवि का देरी संस्करण बनाता है। कंघी फ़िल्टर चलती बिंदुओं को कम करता है, वर्चुअल कलर ट्रांसमिशन वाले चेकरबोर्ड पैटर्न द्वारा उत्पादित दृश्य दोष।

और प्रक्षेपण दीपक

आरसीए रियर प्रोजेक्शन टीवी एक कैथोड रे ट्यूब, इलेक्ट्रॉन उत्सर्जन एक फॉस्फर में लिपटे स्क्रीन है, जो स्क्रीन लीडेड कांच प्रक्षेपित किया गया है करने के लिए निर्देशित का उपयोग करें। आरसीए अपने प्रकाश स्रोत के बाद, 10,000 घंटों के जीवनकाल के साथ 100 वाट का उच्च प्रदर्शन का उपयोग करता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आरसीए टीवी truflat के काम के लिए एक ps3 कैसे प्राप्त करेंआरसीए टीवी truflat के काम के लिए एक ps3 कैसे प्राप्त करें
पीसी पर टीवी कैसे स्थापित करेंपीसी पर टीवी कैसे स्थापित करें
टीवी पैनासोनिक viera के लिए स्टीरियो स्पीकर कनेक्ट करने के लिए कैसेटीवी पैनासोनिक viera के लिए स्टीरियो स्पीकर कनेक्ट करने के लिए कैसे
उपग्रह प्राप्ति को एम्पलीफायर से कैसे कनेक्ट करेंउपग्रह प्राप्ति को एम्पलीफायर से कैसे कनेक्ट करें
होम थियेटर सिस्टम के माध्यम से टेलीविजन की आवाज़ कैसे प्राप्त करेंहोम थियेटर सिस्टम के माध्यम से टेलीविजन की आवाज़ कैसे प्राप्त करें
रिसीवर को मेरे डायरेक्ट से कैसे कनेक्ट करेंरिसीवर को मेरे डायरेक्ट से कैसे कनेक्ट करें
केबलविजन बॉक्स को किसी टीवी से कैसे कनेक्ट करेंकेबलविजन बॉक्स को किसी टीवी से कैसे कनेक्ट करें
एक डीवीडी प्लेयर के साथ एक वीसीआर प्लेयर के साथ एक उपग्रह टीवी कैसे कनेक्ट करेंएक डीवीडी प्लेयर के साथ एक वीसीआर प्लेयर के साथ एक उपग्रह टीवी कैसे कनेक्ट करें
अपने पीसी से अपने टीवी पर वीडियो कैसे भेजेंअपने पीसी से अपने टीवी पर वीडियो कैसे भेजें
टीवी को प्रोजेक्टर से कैसे कनेक्ट करेंटीवी को प्रोजेक्टर से कैसे कनेक्ट करें
» » 52 इंच के प्रोजेक्शन टीवी के हिस्से
© 2022 TonMobis.com