कैसे braid केबल


शिक्षा

केबल्स से जुड़े पावर आउटलेट के पावर स्विच को बंद कर दें। बिजली के आउटलेट और अन्य कनेक्ट करने योग्य उपकरणों से सभी पावर कॉर्ड अनप्लग करें। तारों को उजागर करें, सभी गांठों और कंकों को हटा दें।

सभी केबल्स को फर्श से, तरफ से तरफ रखें, केबल के तीन समूह बनाते हैं। यदि आपके पास केवल तीन तार हैं, तो यह प्रति समूह केवल एक केबल नहीं होना चाहिए। यदि आप अधिक केबलों को झुका रहे हैं, तो कुछ समूहों में उनमें अधिक व्यक्तिगत केबल हो सकते हैं। समूहों में उनमें सेबल्स की संख्या समान नहीं है। समाप्त होने पर बाएं, केंद्र और दाएं समूह का होना चाहिए।

टेप के एक बैंड के साथ केबल्स के तीन समूहों को ठीक करें। इससे ब्रेड करना आसान हो जाएगा। यदि संभव हो, तो जमीन पर तारों को सुरक्षित करने के लिए टेप के दूसरे टुकड़े का उपयोग करें जहां उन्हें ब्रेन्ड को स्थानांतरित करने या ऐसा करने के लिए बाध्य किया जाता है।




बाईं ओर ले जाएं और केंद्र केबल के नीचे क्रॉस करें, दाएं हाथ में कम्यूटेटर असेंबली केबल। फिर तारों का सही समूह लें, जो अब ब्रेड के केंद्र में होंगे और पहले मध्यवर्ती समूह को पार करने के लिए, जो अब ब्रेड के बाईं ओर होंगे। नीचे और ऊपर पार करते हुए, इस प्रक्रिया को दोहराएं।

जब तक कि ब्रेड लगभग पूरा नहीं हो जाता है तब तक ब्राइडिंग जारी रखें। रोकें जब नीचे तारों का समूह आगे की उलझन से बचने के लिए सर्वोत्तम केबलों की स्थिति को प्रतिबिंबित करता है। उदाहरण के लिए, यदि आपके पास एक नीली तार है जो शीर्ष पर ब्रेड के दाहिने तरफ है, तो यह भी नीचे की ओर दाहिने तरफ होना चाहिए। नलिका टेप का एक टुकड़ा लें और केबल ब्रेन्ड के सिरों को ठीक करें, इसे हटाने से रोकें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक rhombic uhf टीवी एंटीना कैसे बनाएँएक rhombic uhf टीवी एंटीना कैसे बनाएँ
एक यूएसबी हेडसेट को एक्सबॉक्स हेडसेट के साथ कैसे परिवर्तित करेंएक यूएसबी हेडसेट को एक्सबॉक्स हेडसेट के साथ कैसे परिवर्तित करें
सिग्नल एम्पलीफायर कैसे स्थापित करेंसिग्नल एम्पलीफायर कैसे स्थापित करें
घर में एक कार एम्पलीफायर का उपयोग कैसे करेंघर में एक कार एम्पलीफायर का उपयोग कैसे करें
मल्टीचैनल एवी रिसीवर को कैसे कनेक्ट करेंमल्टीचैनल एवी रिसीवर को कैसे कनेक्ट करें
Sonys के लिए बोस acoustimass 3 श्रृंखला iv subwoofer कैसे कनेक्ट करेंSonys के लिए बोस acoustimass 3 श्रृंखला iv subwoofer कैसे कनेक्ट करें
5.1 वक्ताओं को कैसे कनेक्ट करें5.1 वक्ताओं को कैसे कनेक्ट करें
वॉल्ट के मोटरहोम के लिए उपग्रह प्रणाली कैसे स्थापित करेंवॉल्ट के मोटरहोम के लिए उपग्रह प्रणाली कैसे स्थापित करें
कॉमकास्ट केबल डिकोडर को कैसे कनेक्ट करेंकॉमकास्ट केबल डिकोडर को कैसे कनेक्ट करें
एक सोनी cmt-nez33 की समस्याओं को हल करने के लिए कैसेएक सोनी cmt-nez33 की समस्याओं को हल करने के लिए कैसे
© 2022 TonMobis.com