आइपॉड टोयोटा हाइलैंडर के लिए एडाप्टर स्थापित करना


शिक्षा

एक कैसेट एडाप्टर स्थापित करें। यदि आपके हाइलैंडर में टेप ड्राइव है, तो यह उपयोग करने के लिए सबसे आसान और सबसे किफायती कार्ड है। रिकॉर्डर में टेप के अंत स्लाइड करें। आइपॉड के हेडफोन आउटपुट में 1/8-इंच जैक प्लग करें।

एक एफएम ट्रांसमीटर स्थापित करें। एडाप्टर स्थापित करने में आसान यह एक और सस्ता है। यह आपको हाइलैंडर रिसीवर में एक छोटे एफएम रेडियो ट्रांसमीटर के माध्यम से अपने आईपॉड को प्रेषित करने की अनुमति देता है। ध्वनि की गुणवत्ता सबसे अच्छी नहीं है, लेकिन आप इन एडाप्टर को $ 20 जितनी कम के लिए पा सकते हैं, इसलिए समाधान तैयार किया गया। आइपॉड के ऑडियो आउटपुट में 1/8-इंच ऑडियो कनेक्ट करें। कार रेडियो को बहुत स्थिर के साथ एफएम स्टेशन पर ट्यून करें। एक ही स्टेशन पर ट्रांसमीटर ट्यून करें। अपने आईपॉड पर खेलें दबाएं। एंटीना ऑडियो का ट्रांसमीटर बीम, अपने स्वयं के व्यक्तिगत उपयोग के लिए स्टेशन "हाय-जैकिंग" में।




केबल द्वारा एक एफएम मॉड्यूलर खरीदें। मालिक के मैनुअल में निर्देशों का पालन करके स्टीरियो हाइलैंडर के पीछे पहुंचें। रेडियो से एंटीना डिस्कनेक्ट करें और इसे "मॉड्यूलर में, मॉड्यूलर आउटपुट से कनेक्ट करें" रेडियो एंटीना इनपुट से कनेक्ट करें। सबसे स्थिर संभव के साथ एक एफएम स्टेशन का पता लगाएं। उस स्टेशन पर मॉड्यूलर ट्यून करें। वाहन के कैब में एक आरामदायक जगह पर मॉड्यूलेटर की ऑडियो केबल पास करें। ऑडियो केबल को आईपॉड के हेडफ़ोन आउटपुट से कनेक्ट करें। आइपॉड सामान्य रूप से प्रयोग किया जाता है। जब रेडियो एक ही मॉड्यूलर आवृत्ति के लिए ट्यून किया जाता है तो ध्वनि हाइलैंडर के स्पीकर से बाहर आ जाएगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
आइपॉड रेडियो समारोह क्या है?आइपॉड रेडियो समारोह क्या है?
चैनल मास्टर 0549 विकल्पचैनल मास्टर 0549 विकल्प
वायरलेस वक्ताओं को कैसे कनेक्ट करेंवायरलेस वक्ताओं को कैसे कनेक्ट करें
आइपॉड के लिए एफएम ट्रांसमीटर का उपयोग कैसे करेंआइपॉड के लिए एफएम ट्रांसमीटर का उपयोग कैसे करें
छठी पीढ़ी आइपॉड नैनो बनाम यादृच्छिकछठी पीढ़ी आइपॉड नैनो बनाम यादृच्छिक
सोनी सीएफडी-एफ 10 बूमबॉक्स में रेडियो स्टेशनों को कैसे स्टोर करेंसोनी सीएफडी-एफ 10 बूमबॉक्स में रेडियो स्टेशनों को कैसे स्टोर करें
मैं रेडियो को अपने आईपॉड में कैसे रख सकता हूं?मैं रेडियो को अपने आईपॉड में कैसे रख सकता हूं?
कक्षा में एक साधारण आरएफ ट्रांसमीटर बनाने के लिए कैसेकक्षा में एक साधारण आरएफ ट्रांसमीटर बनाने के लिए कैसे
सीडी प्लेयर पर आईपॉड कैसे खेलेंसीडी प्लेयर पर आईपॉड कैसे खेलें
आईपॉड को टोयोटा कोरोला ले 2006 से कैसे कनेक्ट करेंआईपॉड को टोयोटा कोरोला ले 2006 से कैसे कनेक्ट करें
» » आइपॉड टोयोटा हाइलैंडर के लिए एडाप्टर स्थापित करना
© 2022 TonMobis.com