बेहतर घर स्टीरियो सिग्नल एफएम कैसे प्राप्त करें


शिक्षा

फ्रंट पैनल पर मोनो स्टीरियो / बटन दबाएं "स्टीरियो को मोनो में बदलने के लिए स्टीरियो" और एक विशिष्ट स्टेशन प्राप्त करने वाली स्थैतिक बिजली की मात्रा को कम करें। आने के लिए स्टेशन तक पहुंचने के लिए रेडियो सेटिंग चालू करें।

मेटल ऑब्जेक्ट्स, टेलीविज़न, सेल फोन या ताररहित फोन, कंप्यूटर और अन्य उपकरणों से दूर अपने संगीत को स्थानांतरित करें जो विकिरण और संकेतों को छोड़ देंगे। यदि आप स्टीरियो नहीं ले जा सकते हैं, तो डिवाइस से हस्तक्षेप की मात्रा को कम करने के लिए संगीत के पास सभी डिवाइस बंद कर दें।

अपने स्टीरियो के एंटेना बंदरगाह को, यदि वर्तमान में, इसकी अधिकतम ऊंचाई पर बढ़ाएं और क्षैतिज या तिरछे दरवाजे को स्थिति दें ताकि एंटीना बेहतर एफएम सिग्नल प्राप्त कर सके। एंटेना को बाएं या दाएं ओर ले जाएं क्योंकि आप अपने स्टीरियो पर ट्यूनिंग घुंडी समायोजित करते हैं।




दरारें और एंटीना कटौती के लिए अपने स्टीरियो और केबल्स / कनेक्टर को स्पीकर तारों की जांच करें। बिजली के टेप के साथ लपेटें दरारें / कटौती। हस्तक्षेप दरार / कट के माध्यम से प्रवेश कर सकता है और एफएम सिग्नल खराब कर सकता है।

घर स्टीरियो सिस्टम के लिए एक विशेष एंटीना खरीदें। अपने स्टीरियो के पीछे दो कैप्टिव एंटीना को ढीला करने के लिए एक फ्लैट-ब्लेड स्क्रूड्राइवर या स्क्रूड्राइवर का उपयोग करें। एंटीना केबल में प्लग शिकंजा के नीचे नहीं है और शिकंजा कस।

यदि आस-पास की खिड़की आपके घर के केंद्र में है और आप बाहर से सीधे संकेत प्राप्त नहीं कर सकते हैं, तो पास की खिड़की खोलें। विंडो में क्षैतिज या तिरछे रूप से अपने स्टीरियो सिस्टम के एंटीना इनपुट को इंगित करें ताकि सिग्नल आपके एफएम स्टीरियो तक पहुंच सकें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
नाकामीची एसआर -2 ए स्टेसी एएम / एफएम स्टीरियो रिसीवर निर्दिष्टीकरणनाकामीची एसआर -2 ए स्टेसी एएम / एफएम स्टीरियो रिसीवर निर्दिष्टीकरण
एंटीना प्रकार एफएम रेडियोएंटीना प्रकार एफएम रेडियो
एक अलग subwoofer क्यों है?एक अलग subwoofer क्यों है?
चैनल मास्टर 0549 विकल्पचैनल मास्टर 0549 विकल्प
हेडफोन पीएसपी के साथ संगतहेडफोन पीएसपी के साथ संगत
स्टीरियो प्रीपेप को कैसे बदलेंस्टीरियो प्रीपेप को कैसे बदलें
एक साथ दो subwoofers कैसे बचेंएक साथ दो subwoofers कैसे बचें
टीवी पैनासोनिक viera के लिए स्टीरियो स्पीकर कनेक्ट करने के लिए कैसेटीवी पैनासोनिक viera के लिए स्टीरियो स्पीकर कनेक्ट करने के लिए कैसे
आईपॉड को टोयोटा कोरोला ले 2006 से कैसे कनेक्ट करेंआईपॉड को टोयोटा कोरोला ले 2006 से कैसे कनेक्ट करें
आईपॉड को बोस निसान 2006 स्टीरियो से कैसे कनेक्ट करेंआईपॉड को बोस निसान 2006 स्टीरियो से कैसे कनेक्ट करें
» » बेहतर घर स्टीरियो सिग्नल एफएम कैसे प्राप्त करें
© 2022 TonMobis.com