मैं रेडियो को अपने आईपॉड में कैसे रख सकता हूं?

रेडियो रिमोट

यदि आपके पास सॉफ़्टवेयर संस्करण 1.1 के साथ पांचवीं पीढ़ी के आइपॉड या आईपॉड नैनो हैं, तो आप ऐप्पल रिमोट रेडियो खरीद सकते हैं। इस तरह, अपने एफएम रेडियो स्टेशनों को ट्यून करने के साथ-साथ आइपॉड के लिए रिमोट कंट्रोल फ़ंक्शन के अतिरिक्त। जब आप रेडियो रिमोट कनेक्ट करते हैं, तो संगीत मेनू में एक रेडियो विकल्प दिखाई देता है। आप रेडियो स्टेशनों की खोज कर सकते हैं, पिछले "या" अगले "क्लिक व्हील बटन दबाकर रख सकते हैं। केंद्रीय बटन दबाकर स्टेशन का चयन किया जाएगा। आप क्लिक व्हील पर" पिछले या अगले "दबाकर अपने पसंदीदा स्टेशन भी सेट कर सकते हैं आप कुछ सेकंड के लिए केंद्र बटन दबाकर अपने पसंदीदा स्टेशन सेट कर सकते हैं।

आइपॉड टच और आईफोन

रेडियो को आईपॉड टच या आईफोन पर एक फीचर के रूप में शामिल नहीं किया गया है, लेकिन आप आसानी से इंटरनेट तक पहुंच के साथ रेडियो तक पहुंच सकते हैं। बीबीसी जैसी कई वेबसाइटों ने संगत आईफोन और आईपॉड टच वेबसाइट बनाई हैं जो आपको लाइव प्रसारण स्ट्रीम या पहले दर्ज किए गए शो सुनने की अनुमति देती हैं। इनमें से कई काम क्विकटाइम सॉफ़्टवेयर का उपयोग करते हैं, जो सीधे आईपॉड टच और आईफोन में एकीकृत होता है। एक और विकल्प है अपने आईफोन या आईपॉड टच के लिए एप्लिकेशन डाउनलोड करना जो आपको अपने पसंदीदा रेडियो स्टेशन से कनेक्ट करने की अनुमति देता है। एनपीआर एक नि: शुल्क एप्लिकेशन है जो आपको संयुक्त राज्य भर में अपने किसी भी स्टेशन पर लाइव सुनने की अनुमति देता है। एओएल रेडियो, अंतिम एफएम और बीबीसी रेडियो सभी मुफ्त एप्लिकेशन भी हैं।


नैनो रेडियो


पांचवीं पीढ़ी के आइपॉड नैनो में अब एफएम रेडियो शामिल है। आपके आईपॉड नैनो पर एफएम ट्यूनर में एक स्क्रीन शामिल है जो रेडियो पर चल रहे गीत और कलाकार को दिखाती है। आइपॉड नैनो में लाइव पॉज़ फीचर भी शामिल है, जिससे आप रुक सकते हैं, रेडियो शो को फिर से शुरू कर सकते हैं। विराम समारोह आपको कार द्वारा 15 मिनट पर रिवाइंड करने की अनुमति देता है, और आप लाइव प्रसारण के लिए जल्दी से आगे बढ़ सकते हैं। रेडियो फ़ंक्शन आपको उस क्लिक को एन्कोड करने की अनुमति देता है जिसे आप क्लिक व्हील के मध्य बटन दबाकर दबाकर सुन रहे हैं। आईपॉड को कंप्यूटर से कनेक्ट करके, आईट्यून्स उन चिह्नित गीतों को याद रखेगा और उन्हें खरीदने के लिए आईट्यून स्टोर पर भेज देगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
उपग्रह रेडियो को कैसे समझेंउपग्रह रेडियो को कैसे समझें
आइपॉड रेडियो समारोह क्या है?आइपॉड रेडियो समारोह क्या है?
क्रोमैटिक आइपॉड के बारे मेंक्रोमैटिक आइपॉड के बारे में
आइपॉड के लिए एफएम ट्रांसमीटर का उपयोग कैसे करेंआइपॉड के लिए एफएम ट्रांसमीटर का उपयोग कैसे करें
छठी पीढ़ी आइपॉड नैनो बनाम यादृच्छिकछठी पीढ़ी आइपॉड नैनो बनाम यादृच्छिक
मेरा आईपॉड आईट्यून्स के साथ सिंक नहीं करता हैमेरा आईपॉड आईट्यून्स के साथ सिंक नहीं करता है
आइपॉड का उपयोग भाग डीजे के रूप में कैसे करेंआइपॉड का उपयोग भाग डीजे के रूप में कैसे करें
आइपॉड संचार को कैसे प्रभावित करते हैं?आइपॉड संचार को कैसे प्रभावित करते हैं?
एक रेडियो नियंत्रित घड़ी कैसे स्थापित करेंएक रेडियो नियंत्रित घड़ी कैसे स्थापित करें
सोनी सीएफडी-एफ 10 बूमबॉक्स में रेडियो स्टेशनों को कैसे स्टोर करेंसोनी सीएफडी-एफ 10 बूमबॉक्स में रेडियो स्टेशनों को कैसे स्टोर करें
» » मैं रेडियो को अपने आईपॉड में कैसे रख सकता हूं?
© 2022 TonMobis.com