आइपॉड के लिए एफएम ट्रांसमीटर का उपयोग कैसे करें


शिक्षा

खाली होने वाली आवृत्तियों की पहचान करने के लिए एफएम डायल का विश्लेषण करें। 800 मेगाहट्र्ज रेंज के भीतर रहने के लिए शक्तिशाली वाणिज्यिक स्टेशन 900 मेगाहट्र्ज और उससे ऊपर की सीमा में हैं। यदि आपके पास एक ट्रांसमीटर है जो एफएम चैनल स्वचालित रूप से उपलब्ध है (स्वचालित स्कैनिंग के रूप में जाना जाने वाला एक विशेषता) ), आप इस चरण को छोड़ सकते हैं।

एफएम ट्रांसमीटर को सिगरेट लाइटर एडाप्टर या कार एंट्री से कनेक्ट करें। आईपॉड के लिए दो बुनियादी प्रकार के एफएम ट्रांसमीटर हैं --- एक "समर्थन जिसमें आईपॉड को एक लचीली बांह के साथ रखा जाता है और दूसरा यह केवल एक केबल है जो आपके आईपॉड को पावर स्रोत से जोड़ता है। जो आपको प्रोग्राम (और देखें) की अनुमति देता है कि एफएम आवृत्ति संचारित हो रही है।

चयनित आवृत्तियों के साथ यूनिट को खाली करें। अधिकांश मॉडल एफएम डायल के माध्यम से नेविगेट करने के लिए ऊपर / नीचे तीर कुंजियों का उपयोग करते हैं। ट्रांसमीटर के मेक और मॉडल के आधार पर, ट्रांसमीटर में दो से पांच एफएम आवृत्तियों के बीच प्रोग्राम करना संभव है।




निर्माता के साहित्य के अनुसार डिफ़ॉल्ट कॉन्फ़िगरेशन सहेजें। ज्यादातर मामलों में, स्क्रीन पर वांछित आवृत्ति मिलने के बाद, बटन को दबाए रखने के बारे में है। प्रत्येक अतिरिक्त आवृत्ति कार्यक्रम के लिए प्रक्रिया दोहराएं।

अपने आईपॉड को ट्रांसमीटर से कनेक्ट करें। आपके पास इकाई के प्रकार के आधार पर, आपका आईपॉड यात्री सीट में बैठे, या सीटों के बीच कंसोल पर आराम करने के लिए रेडियो के पास या रेडियो पर चढ़ाया जाएगा। समर्थन के प्रकार के लिए, एडाप्टर को कनेक्ट करें जो इसे जोड़ने से पहले आपके आईपॉड से मेल खाता है।

ट्रांसमीटर की कॉन्फ़िगरेशन से मेल खाने के लिए आपकी कार के प्रोग्राम के रेडियो प्रीसेट। यह पुष्टि करने के लिए कि यह एफएम रेडियो के माध्यम से खेला जाता है, "अपने आईपॉड पर चलाएं" बटन दबाएं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
नाकामीची एसआर -2 ए स्टेसी एएम / एफएम स्टीरियो रिसीवर निर्दिष्टीकरणनाकामीची एसआर -2 ए स्टेसी एएम / एफएम स्टीरियो रिसीवर निर्दिष्टीकरण
एंटीना प्रकार एफएम रेडियोएंटीना प्रकार एफएम रेडियो
चैनल मास्टर 0549 विकल्पचैनल मास्टर 0549 विकल्प
एक टीवी ट्यूनर कैसे काम करता हैएक टीवी ट्यूनर कैसे काम करता है
वायरलेस वक्ताओं को कैसे कनेक्ट करेंवायरलेस वक्ताओं को कैसे कनेक्ट करें
बोस के साथ संगत जीपीएस बोर्ड सिस्टम परबोस के साथ संगत जीपीएस बोर्ड सिस्टम पर
सोनी सीएफडी-एफ 10 बूमबॉक्स में रेडियो स्टेशनों को कैसे स्टोर करेंसोनी सीएफडी-एफ 10 बूमबॉक्स में रेडियो स्टेशनों को कैसे स्टोर करें
मैं रेडियो को अपने आईपॉड में कैसे रख सकता हूं?मैं रेडियो को अपने आईपॉड में कैसे रख सकता हूं?
आइपॉड टोयोटा हाइलैंडर के लिए एडाप्टर स्थापित करनाआइपॉड टोयोटा हाइलैंडर के लिए एडाप्टर स्थापित करना
आईपॉड को टोयोटा कोरोला ले 2006 से कैसे कनेक्ट करेंआईपॉड को टोयोटा कोरोला ले 2006 से कैसे कनेक्ट करें
» » आइपॉड के लिए एफएम ट्रांसमीटर का उपयोग कैसे करें
© 2022 TonMobis.com