नियाग्रा फॉल्स, न्यू यॉर्क में चार मील क्रीक राज्य पार्क

पार्क के बारे में

चार मील क्रीक स्टेट पार्क में 248 एकड़ जमीन शामिल है, जिसमें एक अवदृश्य है जो अविकसित जंगलों और आर्द्रभूमि से अच्छी तरह से शिविर और पिकनिक क्षेत्रों तक है। सफेद पूंछ हिरण जंगल में रहता है, और समुद्री शैवाल और महान नीले हेरॉन अक्सर तट के साथ शिकार देखा जा सकता है। बच्चे पार्क में खेल के मैदान और गेंद के खेतों के साथ दिन बिता सकते हैं, और पिकनिक टेबल, बारबेक्यू और प्रति-रिजर्व पिकनिक क्षेत्र सभी आगंतुकों के लिए उपलब्ध हैं। एक ऑनलाइन स्टोर शिविर के लिए बर्फ, फायरवुड, भोजन और बुनियादी आपूर्ति कैंपिंग बेचता है।

शिविर

रात के दौरान आगंतुक 250 से अधिक कैंपसाइट्स से चुन सकते हैं, जिनमें टेंट, कारवां और मोटर घरों के लिए इलेक्ट्रिक और गैर-इलेक्ट्रिक दोनों साइटें शामिल हैं। कैम्पसाइट्स खुले, घास से ढके हुए और छाया से ढके होते हैं, और कुछ हद तक उच्च गुणवत्ता वाले साइट झील के असाधारण दृश्य पेश करते हैं। प्रत्येक साइट में एक पिकनिक टेबल और आग की अंगूठी होती है, और कैंपरों के पास पीने के फव्वारे, आधुनिक रेस्टरूम, गर्म शावर, कपड़े धोने की सुविधा और एक आरवी डंपिंग स्टेशन तक पहुंच है।


मछली पकड़ना


मत्स्य पालन चार मील क्रीक स्टेट पार्क के मुख्य आकर्षणों में से एक है, क्योंकि नदी सालाना इंद्रधनुष ट्राउट दौड़ का घर है। फरवरी-मार्च प्रथम श्रेणी की मछली पकड़ने की स्थितियों की पेशकश करता है, आप मक्खियों पर इंद्रधनुष ट्राउट, पुनर्जन्म बैग और विभिन्न प्रकार के बाइट्स ले सकते हैं। कुछ ट्राउट और सैल्मन भी गिरावट में अपस्ट्रीम चलाते हैं। परिवर्तनों के अलावा, आपको न्यूयॉर्क में वर्तमान पार्क में मछली के लिए मछली पकड़ने का लाइसेंस चाहिए। ओन्टारियो झील उत्कृष्ट मछली पकड़ने की पेशकश करता है, राज्य में वॉली, पेर्च और स्मॉलमाउथ बास के लिए सबसे अच्छी मछली पकड़ने के साथ। गर्मी बास, पेर्च और अन्य पैनफिश, वॉली मछली पकड़ने और परिसंचरण में आदर्श समय वसंत और शरद ऋतु में पाया जा सकता है।

विचार

कैंपसाइट अप्रैल से अक्टूबर तक खुला है, आप फोन द्वारा या लैटिन रिजर्व की वेबसाइट के माध्यम से कैंपसाइट बुक कर सकते हैं। बिना किसी आरक्षण के साइट्स को पहली बार पहली बार सेवा के आधार पर आवश्यकता हो सकती है, लेकिन पार्क की लोकप्रियता आरक्षण को अच्छी पसंद करती है, खासकर सप्ताहांत, छुट्टियों और गर्मियों के मौसम के दौरान। चार मील क्रीक स्टेट पार्क में एक नाव रैंप या नामित स्नान क्षेत्र है, लेकिन आगमन पर आपको प्राप्त होने वाली आय आपको समुद्र तट का उपयोग करने और निकटतम तुस्कारोरा स्टेट पार्क में नाव को लॉन्च करने की अनुमति देती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
यूबा सिटी, कैलिफ़ोर्निया में आरवी पार्कयूबा सिटी, कैलिफ़ोर्निया में आरवी पार्क
ग्रेसलैंड, टेनेसी में शिविरग्रेसलैंड, टेनेसी में शिविर
वास्कॉम, टेक्सास में आरवी शिविरवास्कॉम, टेक्सास में आरवी शिविर
शैतान टावर, वायोमिंग के पास कैम्पिंगशैतान टावर, वायोमिंग के पास कैम्पिंग
पेसन के पास कैम्पसाइट्स की सूची, एजीपेसन के पास कैम्पसाइट्स की सूची, एजी
आरवी शिविर बोस्टन क्षेत्रआरवी शिविर बोस्टन क्षेत्र
एरिजोना में ग्रांड कैन्यन के पास कैम्पिंगएरिजोना में ग्रांड कैन्यन के पास कैम्पिंग
केंद्रीय फ्लोरिडा में सैन्य शिविरकेंद्रीय फ्लोरिडा में सैन्य शिविर
Navarre, फ्लोरिडा में आरवी के पार्कNavarre, फ्लोरिडा में आरवी के पार्क
खाड़ी काउंटी, फ्लोरिडा में शिविरखाड़ी काउंटी, फ्लोरिडा में शिविर
» » नियाग्रा फॉल्स, न्यू यॉर्क में चार मील क्रीक राज्य पार्क
© 2022 TonMobis.com