टेक्सास नदी केबिन

इतिहास

टेक्सास स्टेट लाइब्रेरी और अभिलेखागार आयोग के अनुसार, टेक्सास के पहले राज्य पार्कों के निर्माण के लिए कुछ टेक्सास महिलाएं जिम्मेदार थीं। टेक्सास गणराज्य की बेटियों ने राज्य विधायिका को इतिहासकार युद्धक्षेत्र पर 300 एकड़ खरीदने और सुधार के लिए धन निर्दिष्ट करने के लिए राजी किया है। इसने भूमि और ऐतिहासिक सुधार की अतिरिक्त खरीद के लिए आधार तैयार किया, और 1 9 1 9 में पहले ऐतिहासिक पार्क राज्य परिषद के प्रबंधन के नियंत्रण में बनाए गए थे।

अर्थ

टेक्सास के गवर्नर पैट नेफ ने 1 9 23 में यात्री वाहनों की बढ़ती संख्या को समायोजित करने के लिए शिविर बनाने के लिए रिजर्व परिषद बनाई। श्री नेफ और उनकी मां ने कोरियाई काउंटी, टेक्सास पार्क में राजमार्ग 236 के साथ मूडी के पश्चिम में लियोन नदी के साथ 256 हेक्टेयर भूमि दान की, जो पहले "आधिकारिक राज्य, मदर नेफ स्टेट पार्क, जहां लंबी पैदल यात्रा, मछली पकड़ने और वन्यजीवन देखने लोकप्रिय शिविर गतिविधियों हैं, ग्रेट डिप्रेशन ने राष्ट्रपति रूजवेल्ट को नौकरी बनाने और राज्य पार्कों के विकास के लिए बड़ी मात्रा में धन आवंटित करके अर्थव्यवस्था को बढ़ावा देने का अवसर दिया मां नेफ टेक्सास ने चालीस राज्य पार्कों का विकास किया है, केवल 1 9 30 में।


सुविधाओं

बिग बेंड रांच स्टेट पार्क, जो पश्चिमी टेक्सास में प्रेसिडियो के पश्चिम में नदी के किनारे स्थित है, एक विशिष्ट टेक्सास शिविर का एक बड़ा उदाहरण है। बिग बेंड ऐतिहासिक सौंदर्य और विभिन्न प्रकार की मनोरंजक गतिविधियों पर विशेष ध्यान देने के साथ प्राकृतिक सौंदर्य को जोड़ती है। पार्क में 500 से अधिक प्रागैतिहासिक मूल अमेरिकी साइटें हैं जिनमें कई आश्रय, पूजा के स्थान और चित्रों के साथ 11,000 से अधिक वर्षों का समय है। राफ्टिंग, कैनोइंग, मछली पकड़ना, घुड़सवारी और लंबी पैदल यात्रा कैंपर्स के साथ लोकप्रिय गतिविधियां हैं। सार्वजनिक पार्क और शिविर एक प्रकृति थीम पार्क योजनाकारों एक बैठक फोन के साथ लाइन में बनाया गया है "अग्रणी।" अधिकांश पार्कों ही प्राचीन सुंदरता का हिस्सा, कुंवारी पेड़, चट्टानी outcrops, सुंदर यात्रा और मनोरंजन के लिए असामान्य अवसरों के साथ बढ़ाया पानी में

समय सीमा


पार्क राज्य और अभियान सत्र क्षेत्र से क्षेत्र में भिन्न होते हैं। टेक्सास राज्य पार्क के सात क्षेत्र हैं। कार्यक्रम कैंपिंग और पार्क से भिन्न होते हैं। आरक्षण की आवश्यकता है और कॉल करके (512) 38 9-89 00 किया जा सकता है। यदि आप 48 घंटों से भी कम समय पहले बुक करते हैं, तो आपको इसे पार्क के साथ ही बनाना होगा।

विचार

हालांकि शिविरों राज्य पार्क, वन्यजीव संरक्षण के कुछ क्षेत्रों, सार्वजनिक शिविर की अनुमति देने के टेक्सास के सबसे बनाने, नदी के साथ डेरा डाले हुए हैं और वहाँ Llano नदी केबिन काउंटी रोड 314, जंक्शन और 135 मील की दूरी पर पश्चिम के रूप में कई सार्वजनिक कैंप कर रहे हैं पश्चिम ऑस्टिन। Llano नदी में तैराकी, मछली पकड़ने, कायाकिंग, ट्यूबिंग और स्नोर्कलिंग आनंद लें, या समुद्र तट पर आराम और पक्षियों को देखने के, शानदार दृश्यों के चित्र लेने के लिए या सिर्फ वन्य जीवन को देखते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ग्रेसलैंड, टेनेसी में शिविरग्रेसलैंड, टेनेसी में शिविर
वास्कॉम, टेक्सास में आरवी शिविरवास्कॉम, टेक्सास में आरवी शिविर
कमजोर पड़ने के पास होटलकमजोर पड़ने के पास होटल
नॉर्मविले, मिसौरी के पास मोटेलनॉर्मविले, मिसौरी के पास मोटेल
गेन्सविले, टेक्सास में आरवी पार्कगेन्सविले, टेक्सास में आरवी पार्क
लब्बॉक, टेक्सास में आरवी पार्कलब्बॉक, टेक्सास में आरवी पार्क
क्रेस्टव्यू, फ्लोरिडा में शिविरक्रेस्टव्यू, फ्लोरिडा में शिविर
हंटिंगटन शहर समुद्र तट आरवी शिविरहंटिंगटन शहर समुद्र तट आरवी शिविर
खाड़ी काउंटी, फ्लोरिडा में शिविरखाड़ी काउंटी, फ्लोरिडा में शिविर
ओरेगन में आरवी शिविर पार्कओरेगन में आरवी शिविर पार्क
» » टेक्सास नदी केबिन
© 2022 TonMobis.com