अगर आपका सिल्वानिया एमपी 3 फ्रीज करता है तो क्या करें?

डिवाइस से कोई प्रतिक्रिया नहीं

अपने एमपी 3 प्लेयर सिल्वेनिया प्रकाश नहीं जब पावर बटन दबाया जाता है "करता है, सबसे संभावित कारण बैटरी की शक्ति की कमी है। एमपी 3 सिल्वेनिया प्रकाश यह एक AAA बैटरी की आवश्यकता होती है ठीक से संचालित करने के लिए बैटरी बदलें। उपकरण अभी भी किसी भी बटन प्रेस, प्रेस का जवाब नहीं है तो और पकड़ "स्टैंडबाई मोड सिल्वेनिया बटन में अपने एमपी 3 प्लेयर लेने के लिए इंतजार कर। स्टैंडबाय मोड से डिवाइस लेने के लिए कुछ मिनटों के लिए आप मोड बटन को दबाकर रख सकते हैं।

संगीत नहीं खेलता है

सिल्वानिया एमपी 3 प्लेयर तब भी फ्रीज कर सकता है जब संगीत फ़ाइलों को चलाने की बात आती है जो संगत नहीं हैं। सिल्वानिया एमपी 3 प्लेयर एमपीईजी 1, एमपीईजी 2 लेयर 3 या प्रारूप मानकों के लिए संपीड़ित संगीत फ़ाइलों के साथ संगत हैं। एमपीईजी 1 LAYER1 जैसे मानक प्रारूप में संपीड़ित अधिक संगीत फ़ाइलों को एमपी 3 प्लेयर में पढ़ा नहीं जा सकता है। डिवाइस को कंप्यूटर से कनेक्ट करके संगीत फ़ाइलों को हटाएं सिल्वानिया एमपी 3 प्लेयर के साथ संगत नहीं हैं। यदि आप मानक एमपीईजी 1 लेयर 3 प्रारूप बदलते हैं तो आप गाने भी चला सकते हैं।


ध्वनिक चेतावनी


सिल्वानिया एमपी 3 ध्वनि बजा सकता है, जबकि जब आप कुछ गाने चलाने की कोशिश करते हैं तो यह जम जाता है। यह स्वर एक त्रुटि संदेश है जो इंगित करता है कि संगीत फ़ाइल समर्थित श्रेणी के बाहर बिटरेट के साथ संपीड़ित है। सिल्वेनिया एमपी 3 प्लेयर केवल प्रति प्रति सेकंड 384 किलोबिट्स से पीछे नहीं 32 किलोबिट्स के विभिन्न बिट दर के साथ एमपी 3 फ़ाइलें खेल सकते हैं, लेकिन यह भी प्रति सेकंड 128 किलोबाइट करने के लिए प्रति सेकंड 64 किलोबिट्स बिट दर के साथ अर्थोपाय अग्रिम फ़ाइलें खेल सकते हैं। उपकरण फ़ाइलों को फिर से ठंडा होने से रोकने के लिए सिल्वानिया एमपी 3 प्लेयर के साथ संगत नहीं हैं।

अन्य समस्याएं

आप अपने सिल्वानिया एमपी 3 प्लेयर के साथ सामान्य समस्याओं की एक श्रृंखला को हल कर सकते हैं जो उपयोग के दौरान हो सकता है। सिल्वेनिया डिवाइस एक गलत निष्पादन समय संगीत बजाने प्रदर्शित करता है, संगीत एक VBR में संकुचित होने की संभावना है। हालांकि यह सिल्वानिया एमपी 3 प्लेयर के साथ संगत है, वीबीआर में गाने डिवाइस में कभी-कभी विफलता का कारण बनेंगे। आप मुसीबत कंप्यूटर से जुड़ा है, जबकि डिवाइस से कोई गीत निकालकर है, तो गीत के संग्रह विशेषता शायद "केवल पढ़ने के लिए निर्धारित किया है।" अपने कंप्यूटर पर फ़ाइल के गुणों को बदलने के लिए इस सेटिंग को समायोजित है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एमपी 4 प्लेयर के बारे मेंएमपी 4 प्लेयर के बारे में
ज़ेन एमपी 3 प्लेयर में उपयोग के लिए फिल्मों को पीसी में कैसे परिवर्तित करेंज़ेन एमपी 3 प्लेयर में उपयोग के लिए फिल्मों को पीसी में कैसे परिवर्तित करें
एक ज़्यून एमपी 3 प्लेयर कैसे संचालित करेंएक ज़्यून एमपी 3 प्लेयर कैसे संचालित करें
एक सैंटन एमपी 3 प्लेयर के लिए निर्देशएक सैंटन एमपी 3 प्लेयर के लिए निर्देश
एक coby mpc856 एमपी 3 प्लेयर कैसे हल करेंएक coby mpc856 एमपी 3 प्लेयर कैसे हल करें
मैं एक सोनिक क्लिप एमपी 3 प्लेयर कैसे स्थापित करूं?मैं एक सोनिक क्लिप एमपी 3 प्लेयर कैसे स्थापित करूं?
एमपी 3 प्लेयर क्या है?एमपी 3 प्लेयर क्या है?
पोर्टेबल एमपी 3 प्लेयर से संगीत कैसे स्थानांतरित करेंपोर्टेबल एमपी 3 प्लेयर से संगीत कैसे स्थानांतरित करें
एमपी 3 प्रोग्रामिंग कैसे संपादित करेंएमपी 3 प्रोग्रामिंग कैसे संपादित करें
एमपी 3 या डिजिटल एमपी 4 का उपयोग कैसे करेंएमपी 3 या डिजिटल एमपी 4 का उपयोग कैसे करें
» » अगर आपका सिल्वानिया एमपी 3 फ्रीज करता है तो क्या करें?
© 2022 TonMobis.com