प्रत्यक्ष टीवी से वीसीआर पर रिकॉर्ड कैसे करें


शिक्षा

DirecTV रिसीवर या डीवीआर बॉक्स के पीछे की जाँच करें। आप केबल के अंक लेबल "ऑडियो वीडियो उत्पादन" और "" ऑडियो आउटपुट लाल और सफेद लेबल हो जाएगा का एक नंबर दिखाई देगा, जबकि वीडियो था "पीले लेबलिंग हो। शायद इन जैक के कई सेट (हैं कम से कम दो।) इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन से लोगों का उपयोग करना है, जब तक कि वे एक पंक्ति में एक पंक्ति में उपयोग किए जाते हैं।

वीसीआर के पीछे देखो। आपको समान तीन-जैक केबल --- एक सफेद, एक लाल और एक पीला --- का एक सेट देखना चाहिए जिसमें "इन" ऑडियो और वीडियो "

कनेक्ट "में" वीसीआर से आरसीए ए / वी केबल का एक सेट का उपयोग कर "बाहर डीवीडी रिसीवर के लिए लिया एक ही रंग बनाने ---, सफेद लाल और पीले। आप प्रत्येक केबल कनेक्ट के साथ चिह्नित हैं शॉट के संबंधित रंग।

सुनिश्चित करें कि DirecTV रिसीवर उपग्रह के माध्यम से केबल से जुड़ा हुआ है (आमतौर पर सॉकेट चिह्नित "उपग्रह") और टीवी ("वीडियो आउटपुट और ऑडियो आउट" केबल्स के दूसरे सेट के माध्यम से या माध्यम से एस-वीडियो, वीडियो घटक या एचडीएमआई कनेक्शन के अगर इसमें उच्च परिभाषा टीवी है)।




वीसीआर चालू करें और आम तौर पर "रेखा" या "एल 1।" एक बार जब तुम्हारे पास है, हमेशा चैनल बदलने नहीं है की स्थापना द्वारा से नव, DirecTV रिसीवर से जुड़े संकेतों को प्राप्त करने के लिए सेट, अन्यथा आप संकेत खो देंगे। डायरेक्ट टीवी बॉक्स के साथ चैनल बदलें और लाइन "या" एल 1 पर वीसीआर से बाहर निकलें। "

यदि आप एक प्रोग्राम रिकॉर्ड कर रहे हैं, क्योंकि यह प्रसारण किया जाता है, तो वीसीआर को शो के समय रिकॉर्ड करने के लिए सेट करें। चैनल तैयार करते समय, "लाइन" या "एल 1" का उपयोग करें। फिर जब चाहें स्टेशन को रिकॉर्ड करने के लिए DirecTV सिस्टम सेट करें। यदि आप लो-एंड रिसीवर का उपयोग करते हैं, तो आपको रिसीवर छोड़ना होगा और उस चैनल को ट्यून करना होगा जब तक आप शो समाप्त नहीं कर लेते हैं। शो को वीडियो को सामान्य तरीके से रिकॉर्ड करना होगा।

आप पहले से ही एक DirecTV डीवीआर में संग्रहीत एक कार्यक्रम की रिकॉर्डिंग कर रहे हैं, तो, वीसीआर पर बारी ड्राइव और प्रेस में एक टेप डालने "रिकॉर्ड।" तो फिर बचा लिया रिमोट कंट्रोल DirecTV कार्यक्रम पर मेनू का उपयोग कर का चयन करें। यह शो बिना रोक, आगे बढ़ने या रीवाइंड किए बिना अंत तक खेलता है। (अन्यथा, टेप आपके विराम, रिवाइंड या फास्ट फॉरवर्ड रिकॉर्ड करेगा।) समाप्त होने पर, वीसीआर पर "स्टॉप" दबाएं, फिर आप टेप को रिवाइंड कर सकते हैं और इसे सामान्य के रूप में देख सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
डीवीडी vhs टेप अंतर कैसे करेंडीवीडी vhs टेप अंतर कैसे करें
एक नया कॉमकास्ट एचडी डीवीआर कैसे स्थापित करेंएक नया कॉमकास्ट एचडी डीवीआर कैसे स्थापित करें
उपग्रह प्राप्ति को एम्पलीफायर से कैसे कनेक्ट करेंउपग्रह प्राप्ति को एम्पलीफायर से कैसे कनेक्ट करें
होम थियेटर सिस्टम के माध्यम से टेलीविजन की आवाज़ कैसे प्राप्त करेंहोम थियेटर सिस्टम के माध्यम से टेलीविजन की आवाज़ कैसे प्राप्त करें
रिसीवर को मेरे डायरेक्ट से कैसे कनेक्ट करेंरिसीवर को मेरे डायरेक्ट से कैसे कनेक्ट करें
मेरे hdvv को मेरे directv से कैसे कनेक्ट करेंमेरे hdvv को मेरे directv से कैसे कनेक्ट करें
एक वीडियो में दो वीडियो प्लेयर कैसे कनेक्ट करेंएक वीडियो में दो वीडियो प्लेयर कैसे कनेक्ट करें
केबलविजन बॉक्स को किसी टीवी से कैसे कनेक्ट करेंकेबलविजन बॉक्स को किसी टीवी से कैसे कनेक्ट करें
एक टीवी और केबल बॉक्स में एक चारों ओर ध्वनि प्रणाली को कैसे कनेक्ट करेंएक टीवी और केबल बॉक्स में एक चारों ओर ध्वनि प्रणाली को कैसे कनेक्ट करें
एक सीधी रिसीवर को एक चारों ओर ध्वनि रिसीवर से कैसे कनेक्ट करेंएक सीधी रिसीवर को एक चारों ओर ध्वनि रिसीवर से कैसे कनेक्ट करें
» » प्रत्यक्ष टीवी से वीसीआर पर रिकॉर्ड कैसे करें
© 2022 TonMobis.com