ऑस्ट्रेलिया में मोबाइल फोन का पता कैसे लगाएं


शिक्षा

एक जीपीएस प्रोग्राम के लिए साइन अप करें जो उपयोगकर्ता को आपके साथ स्थिति साझा करने की अनुमति देता है। जीएमएपी, मोगोगोगो और InstaMapper का उपयोग किया जा सकता है। 2010 तक, वे सभी उपयोग करने के लिए स्वतंत्र हैं। हर कोई Google मानचित्र का उपयोग करता है, इसलिए वे एक समान तरीके से देखते हैं और काम करते हैं।

जीपीएस सेवा के साथ साइन अप करें। उपयोगकर्ता नाम, पासवर्ड, एक ईमेल पता और एक फोन नंबर प्रदान करें। आपको एक पुष्टिकरण लिंक के साथ एक ई-मेल या एक टेक्स्ट संदेश प्राप्त होगा। अपने पंजीकरण की पुष्टि करें।

अपने मोबाइल फोन के लिए आवेदन डाउनलोड करें। आपको अपने फोन के लिए जीपीएस मैप को डाउनलोड और इंस्टॉल करने के निर्देशों के साथ एक लिंक प्राप्त होगा। अपना वेब ब्राउज़र खोलें और इस लिंक पर जाएं। नियम और शर्तें स्वीकार करें "" और अगला क्लिक करें। "यह एक बार पूरा हो जाने पर इंस्टॉलेशन प्रक्रिया शुरू हो जाएगी, फोन को पुनरारंभ करें।




मुख्य मेनू पर जाएं "फोन और एप्लिकेशन पर जाएं"। "फिर स्थापित प्रोग्राम खोलें, कार्यक्रम आपको चेतावनी देगा कि फोन की निगरानी की जा रही है।

उस साइट पर जाएं जहां आप पंजीकृत हैं और फोन पंजीकृत करें मानचित्र पर एक बिंदु के रूप में प्रदर्शित किया जाएगा। अब जब भी आप ऑस्ट्रेलिया में या दुनिया के अन्य हिस्सों में जाते हैं, तब तक आप इस मोबाइल फोन को ट्रैक कर सकते हैं, जब तक कि एप्लिकेशन सक्रिय हो और फोन रिसेप्शन हो। तीर कुंजी के साथ नक्शे के चारों ओर ले जाने के लिए। + या "" - "बटन को बड़ा करने के लिए।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे एचटीसी शिफ्ट में मेरे पास गार्मिन मानचित्र कैसे लोड करेंमेरे एचटीसी शिफ्ट में मेरे पास गार्मिन मानचित्र कैसे लोड करें
रीयल-टाइम ट्रैकिंग जासूस ट्रैकिंग जीपीएस ट्रैकिंग कैसे बनाएं,रीयल-टाइम ट्रैकिंग जासूस ट्रैकिंग जीपीएस ट्रैकिंग कैसे बनाएं,
वॉकरमैन nwz-s616f के साथ एक वीडियो मुफ्त संगीत डाउनलोड करने के लिए कैसेवॉकरमैन nwz-s616f के साथ एक वीडियो मुफ्त संगीत डाउनलोड करने के लिए कैसे
कारों के लिए जीपीएस की 10 इकाइयांकारों के लिए जीपीएस की 10 इकाइयां
गार्मिन मानचित्र कैसे जोड़ेंगार्मिन मानचित्र कैसे जोड़ें
न्यूवी मानचित्र जानकारी कैसे अपडेट करेंन्यूवी मानचित्र जानकारी कैसे अपडेट करें
गार्मिन में वाहनों को कैसे संशोधित करेंगार्मिन में वाहनों को कैसे संशोधित करें
लिनक्स में एमपी 4 प्लेयर को कैसे अपडेट करेंलिनक्स में एमपी 4 प्लेयर को कैसे अपडेट करें
एक एनवी-कैम जीपीएस अनलॉक कैसे करेंएक एनवी-कैम जीपीएस अनलॉक कैसे करें
टी-मोबाइल के जी -1 में जीपीएस फ़ंक्शन का उपयोग कैसे करेंटी-मोबाइल के जी -1 में जीपीएस फ़ंक्शन का उपयोग कैसे करें
» » ऑस्ट्रेलिया में मोबाइल फोन का पता कैसे लगाएं
© 2022 TonMobis.com