रीयल-टाइम ट्रैकिंग जासूस ट्रैकिंग जीपीएस ट्रैकिंग कैसे बनाएं,


शिक्षा

एक मोबाइल फोन खरीदें जो आपको इंटरनेट तक पहुंच प्रदान कर सकता है। यदि आप मासिक बिल नहीं चाहते हैं, तो आप एक प्रीपेड योजना के साथ एक सेल फोन खरीद सकते हैं।

एक जीपीएस ट्रैकिंग सेवा चुनें। कुछ कार्यक्रमों में मोगोगोगो या InstaMapper और AccuTracking शामिल हैं। 2010 तक, मोगोगोगो और InstaMapper निःशुल्क हैं, जबकि AccuTracking एक महीने 9.9 5 डॉलर खर्च करते हैं। मुख्य अंतर यह है कि AccuTracking के साथ आप निगरानी दिशाओं, दैनिक माइलेज, स्टॉप, ट्रांजिट, समय और गति के आधार पर रिपोर्ट बना सकते हैं। अन्यथा, अधिकांश कार्यों मूल रूप से वही हैं। वे सभी Google मानचित्र के माध्यम से वास्तविक समय में नियंत्रण प्रदान करते हैं। आप भू-बाड़ भी बना सकते हैं, जो आपको ई-मेल या टेक्स्ट संदेश द्वारा सूचित करेगा जब व्यक्ति सीमित क्षेत्र माना जाता है।

चुनने के लिए जीपीएस असाइनमेंट के साथ साइन अप करें, उपयोगकर्ता नाम, ईमेल पता, पासवर्ड और एक फोन नंबर प्रदान करना। अपना डेटा जमा करने के बाद आपको एक डाउनलोड लिंक प्राप्त होगा। AccuTracking के लिए, आपको भुगतान जानकारी भी प्रदान करनी होगी।




अपने फोन के वेब ब्राउज़र से डाउनलोड लिंक पर क्लिक करें और अपने फोन पर सॉफ्टवेयर इंस्टॉल करें। जब इंस्टॉलेशन पूरा हो जाए, तो फोन को पुनरारंभ करें। यह वह फोन है जिसका पालन किया गया था।

"फोन पर और एप्लिकेशन पर जाएं" मेनू पर जाएं। "स्थापित जीपीएस प्रोग्राम खोलें। यह इस फोन के स्थान को इंटरनेट पर भेजना शुरू कर देगा, जहां इसे ट्रैक किया जा सकता है।

उस वेबसाइट पर जाएं जहां आपने अपने पीसी या किसी अन्य इंटरनेट सक्षम डिवाइस और एक्सेस का उपयोग पंजीकृत किया था। आप एक ब्लिंकिंग लाल बिंदु द्वारा खोजे गए मानचित्र पर फोन के जीपीएस स्थान को देखेंगे। अब आप वास्तविक समय में गंतव्य फोन को ट्रैक कर सकते हैं। स्थान के अतिरिक्त, आप इसकी रेखांश, अक्षांश, गति और दिशा देखेंगे। इतिहास टैब पर क्लिक करके "आप पिछले 30 दिनों में व्यक्ति की गतिविधियों को भी देख सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Tecnomascotas: अपने कुत्ते की देखभाल करने के लिए जीपीएसTecnomascotas: अपने कुत्ते की देखभाल करने के लिए जीपीएस
एंटी-चोरी जीपीएस ट्रैकिंग कैसे काम करती है?एंटी-चोरी जीपीएस ट्रैकिंग कैसे काम करती है?
कार किस तरह की ट्रैकिंग डिवाइस बंद कर सकती है?कार किस तरह की ट्रैकिंग डिवाइस बंद कर सकती है?
मेरे एचटीसी शिफ्ट में मेरे पास गार्मिन मानचित्र कैसे लोड करेंमेरे एचटीसी शिफ्ट में मेरे पास गार्मिन मानचित्र कैसे लोड करें
बच्चों के लिए जीपीएस लोकेटरबच्चों के लिए जीपीएस लोकेटर
एक लाइन ट्रैकर क्या है?एक लाइन ट्रैकर क्या है?
सेना में जीपीएस का उपयोग कैसे करेंसेना में जीपीएस का उपयोग कैसे करें
जीपीएस 155 विनिर्देशोंजीपीएस 155 विनिर्देशों
जीपीएस के प्रकारजीपीएस के प्रकार
एक हैंडहेल्ड जीपीएस कैसे स्थापित करेंएक हैंडहेल्ड जीपीएस कैसे स्थापित करें
» » रीयल-टाइम ट्रैकिंग जासूस ट्रैकिंग जीपीएस ट्रैकिंग कैसे बनाएं,
© 2022 TonMobis.com