कारों के लिए जीपीएस की 10 इकाइयां

गार्मिन नुवी 37 9 0 टी

एक जीपीएस इकाई के लिए एक स्मार्टफोन की तरह डिजाइन किया गया, गार्मिन नुवी 37 9 0 जी जीपीएस एक अत्यधिक अनुकूलन और इंटरैक्टिव प्रदान करता है। इस जीपीएस में एक मल्टी-टच ग्लास स्क्रीन, रुझान ट्रैफिक अपडेट और अलर्ट, ब्लूटूथ वायरलेस तकनीक और भाषण मान्यता सॉफ़्टवेयर है।

मोटोरोला MOTONAV TN765t

यह जीपीएस इकाई, 5.1 इंच की चौड़ी स्क्रीन के साथ, मल्टीव्यू नेविगेशन मेनू तकनीक से लैस है जो उपयोगकर्ता को अन्य जानकारी ढूंढने की अनुमति देती है और फिर तुरंत मुख्य मानचित्र पर वापस आती है। अन्य सुविधाओं में 3 डी बेंचमार्क, अंतर्ज्ञानी आसान खोज तकनीक, यातायात अद्यतन स्ट्रीमिंग और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी शामिल हैं।


टॉमटॉम गो लाइव 1000 यूरोप

यद्यपि केवल यूरोप और ब्रिटेन में उपलब्ध है, टॉमटॉम गो लाइव 1000 4.3 इंच के मल्टी-टच डिस्प्ले, हाई-डेफिनिशन ट्रैफिक रिपोर्ट, सूचना और आईक्यू रूट्स स्पीड टेक्नोलॉजी कैमरा से लैस है जो प्रोग्राम प्रदान करता है बहुत विस्तृत यहां तक ​​कि इस डिवाइस की स्थापना, फिक्स्डेशन की आवश्यकता के बिना एक चुंबकीय "क्लिक सेट", जिसे लक्जरी और उपयोग में आसानी के लिए डिज़ाइन किया गया है।

मैगेलन मास्टर 5310

मैगेलन मेस्ट्रो 5310 में ध्वनि पहचान और एक सहज उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस है, लेकिन मेस्ट्रो सिस्टम सॉफ़्टवेयर में एकीकृत एएए टूर बुक भी प्रदान करता है। यह कार्यक्रम तुरंत एएए, रेस्तरां और आकर्षण के पास अनुमोदित आवास की तलाश करता है, और दुर्घटना की स्थिति में एएए रोडसाइड सहायता के संपर्क में आने का एक तरीका भी प्रदान करता है।

गार्मिन नुवी 2370 टी

मुफ्त आजीवन यातायात अपडेट, वॉयस रिकॉग्नाइजेशन, ब्लूटूथ हैंड-फ्री कॉल और लेन बदलने वाली प्रारंभिक चेतावनी प्रणाली के साथ उपलब्ध, गार्मिन नुवी 2370 टी में आपको आरामदायक सवारी के लिए आवश्यक सभी विकल्प शामिल हैं।

मैगेलन रोडमैट 5045-एलएम


यह मुफ्त आजीवन मानचित्र अपडेट और ट्रैफिक रिपोर्ट भी प्रदान करता है, मैगेलन रोडमैट 5045-एलएम 5 इंच की टच स्क्रीन, क्विकस्पेल स्वचालित कंप्यूटर भाषण और बहु-गंतव्य रूटिंग के साथ आता है।

टॉमटॉम गो 730

टॉमटॉम गो संयुक्त राज्य अमेरिका और कनाडा में उपलब्ध है। यह जीपीएस ब्लूटूथ-सक्षम मोबाइल फोन, बारी-बारी-बारी नेविगेशन वॉयस नेविगेशन और एक एफएम ट्रांसमीटर से जुड़ा हुआ है जो कार रेडियो के माध्यम से दिशानिर्देशों और एमपी 3 प्लेबैक को रूट करता है।

गार्मिन नुवी 2 9 5 डब्ल्यू

गार्मिन नुवी जीपीएस उपकरणों और सभी कार्यों के साथ एक समर्थन है। बारी-बारी से और एक डबल ओरिएंटेशन स्क्रीन के अलावा, लंबवत और क्षैतिज दृश्यों के साथ, 2 9 5W में 3 एमपी कैमरा, वाई-फाई कनेक्टिविटी और पीओपी 3 मेल अग्रेषण शामिल है।

ग्रहण AVN726E

इस ऑन-बोर्ड नेविगेशन सिस्टम में पीछे की मॉनीटर के लिए 7-इंच चौड़ी टच स्क्रीन, डीवीडी प्लेबैक, ट्रैफिक अपडेट और वीडियो आउटपुट शामिल हैं। इकाई में आईपॉड कनेक्शन और एक प्रोग्राम करने योग्य सुरक्षा डिवाइस के लिए यूएसबी पोर्ट भी शामिल है।

डेल्फी टीएनआर 800

केवल चयनित मॉडल के लिए उपलब्ध, टीएनआर 800 कार पूर्ण नियंत्रण और मनोरंजन प्रणाली, जीपीएस नेविगेशन, यातायात अद्यतन और वैकल्पिक एक्सएम उपग्रह रेडियो लिंक भी प्रदान करता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे एचटीसी शिफ्ट में मेरे पास गार्मिन मानचित्र कैसे लोड करेंमेरे एचटीसी शिफ्ट में मेरे पास गार्मिन मानचित्र कैसे लोड करें
गार्मिन ओरेगन 400t विषयोंगार्मिन ओरेगन 400t विषयों
हार्मन कर्डन जीपीएस -300 विशेषताएंहार्मन कर्डन जीपीएस -300 विशेषताएं
बोस के साथ संगत जीपीएस बोर्ड सिस्टम परबोस के साथ संगत जीपीएस बोर्ड सिस्टम पर
गार्मिन 550: बेसकैंप पर एक गीत कैसे संपादित करेंगार्मिन 550: बेसकैंप पर एक गीत कैसे संपादित करें
क्या आप अपने कंप्यूटर से कनेक्ट करना चाहते हैं के बाद मेरा टॉमटॉम रिक्त स्थान? `क्या आप अपने कंप्यूटर से कनेक्ट करना चाहते हैं के बाद मेरा टॉमटॉम रिक्त स्थान? `
टॉमटॉम 740go के साथ गार्मिन 765t की तुलना कैसे करेंटॉमटॉम 740go के साथ गार्मिन 765t की तुलना कैसे करें
Avic डी 3 specAvic डी 3 spec
जीपीएस 155 विनिर्देशोंजीपीएस 155 विनिर्देशों
गार्मिन में वाहनों को कैसे संशोधित करेंगार्मिन में वाहनों को कैसे संशोधित करें
» » कारों के लिए जीपीएस की 10 इकाइयां
© 2022 TonMobis.com