गार्मिन ब्लूटूथ संगत फोन

निर्दिष्टीकरण और कनेक्टिबिलिटी

Garminfone ब्लूटूथ 2.0 से जुड़ा हुआ है। इसका मतलब है कि फिलहाल बाजार में आने वाले किसी भी ब्लूटूथ को गार्मिनफ़ोन से जोड़ा जा सकता है। गर्मिनफ़ोन एक क्वालकॉम एमएसएम 7227 प्रोसेसर के साथ एक एंड्रॉइड मंच पर चलता है। यह पहले से ही फोन में निर्मित स्मृति की मात्रा के ऊपर 2 जीबी हटाने योग्य मेमोरी (माइक्रो एसडी) के साथ आता है। 18 दिनों के स्टैंडबाय बैटरी जीवन के साथ फोन में नौ घंटे तक बैटरी पावर का टॉकटाइम है। इस फोन में चार प्रकार के जीपीएस इंस्टॉलेशन हैं, क्वालकॉम जीपीएसओ, सहायक, जीपीएस सहायक और स्व-नियोजित।

सुविधाओं

Garminfone बहुत सारी सुविधाओं के साथ आता है। आपका नंबर एक बिंदु बिक्री तथ्य यह है कि यह एक मोबाइल फोन के साथ एक जीपीएस नेविगेशन इकाई है। आप इस फोन का उपयोग आपको बता सकते हैं कि बिंदु ए से बिंदु बी तक कैसे प्राप्त किया जाए, या आप यह देखने के लिए स्टैंड-अलोन जीपीएस मोड में डाल सकते हैं कि आप दुनिया में कहां हैं।

इस फोन को आपके संपर्क, कैलेंडर और ईमेल को अपडेट करने के लिए एक्सचेंज सॉफ़्टवेयर के साथ सिंक्रनाइज़ भी किया जा सकता है। यह इसे एक टेलीफोनी व्यवसाय बनाता है। गार्मिनफ़ोन वेबकिट का उपयोग अपने इंटरनेट ब्राउज़र के रूप में करता है, जो आपके पीसी के करीब महसूस करता है। फोन टेक्स्ट, इंस्टेंट मैसेजिंग और एमएमएस का समर्थन करता है।

फोन में आपकी सभी फोटोग्राफिक जरूरतों के लिए ऑटोफोकस वाला 3 मेगापिक्सेल कैमरा है। इस कैमरे को अभी भी छवियों या वीडियो के लिए समायोजित किया जा सकता है कि आपकी स्थिति की क्या आवश्यकता है। MPEG4 प्रारूप में वीडियो स्टोर करें।




यह फोन सभी Google अनुप्रयोगों, जैसे पिकासा, पैनोरैमियो और एंड्रॉइड बाजार के साथ आता है। यह आपको अपने फोन पर इच्छित एप्लिकेशन खरीदने की अनुमति देता है।

वाहक

टी-मोबाइल वर्तमान में गर्मिनफ़ोन रखने वाली एकमात्र कंपनी है। 2010 तक, टी-मोबाइल एक नए सक्रियण पर दो साल के अनुबंध के लिए साइन अप करते समय $ 50 मेल-इन छूट के साथ $ 99.99 यूएसडी के लिए फोन बेच रहा है। अनुबंध के बिना, फोन $ 44 9.99 यूएसडी है।

टी-मोबाइल एक प्रभावशाली कवरेज क्षेत्र प्रदान करता है। यह 4 जी शहरों में से कुछ में उपलब्ध है। 4 जी के लिए कवरेज क्षेत्र केवल बड़ा होगा, क्योंकि उन्नत एचएसपीए + नेटवर्क की गति को संभालने के लिए अधिक टावर अपडेट किए जाते हैं।

2010 में टी-मोबाइल गार्मिनफोन के लिए कम से कम महंगी योजना $ 79.99 प्रति माह है। कारण यह है कि यह बहुत अधिक है क्योंकि गर्मिनफोन को $ 30 डेटा प्लान की आवश्यकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एंटी-चोरी जीपीएस ट्रैकिंग कैसे काम करती है?एंटी-चोरी जीपीएस ट्रैकिंग कैसे काम करती है?
गार्मिन मैगेलन जीपीएस की तुलना कैसे करेंगार्मिन मैगेलन जीपीएस की तुलना कैसे करें
गार्मिन ओरेगन 400t विषयोंगार्मिन ओरेगन 400t विषयों
हार्मन कर्डन जीपीएस -300 विशेषताएंहार्मन कर्डन जीपीएस -300 विशेषताएं
बोस के साथ संगत जीपीएस बोर्ड सिस्टम परबोस के साथ संगत जीपीएस बोर्ड सिस्टम पर
एक जैबर्ड स्पोर्ट्सबैंड को कैसे हल करेंएक जैबर्ड स्पोर्ट्सबैंड को कैसे हल करें
Avic डी 3 specAvic डी 3 spec
जीपीएस 155 विनिर्देशोंजीपीएस 155 विनिर्देशों
कारों के लिए जीपीएस की 10 इकाइयांकारों के लिए जीपीएस की 10 इकाइयां
एक जीपीएस मैपिंग का उपयोग करता हैएक जीपीएस मैपिंग का उपयोग करता है
» » गार्मिन ब्लूटूथ संगत फोन
© 2022 TonMobis.com