टी-मोबाइल के जी -1 में जीपीएस फ़ंक्शन का उपयोग कैसे करें


शिक्षा

अपना घर या "स्टार्ट" स्थिति बनाकर शुरू करें। टी-मोबाइल जी 1 पर मेनू स्क्रीन पर, स्थानीय बटन पर जाएं "और उस पर क्लिक करें।" यह आपको एक स्क्रीन पर ले जाएगा जहां आप वर्तमान स्थिति और विकल्प सेट कर सकते हैं जब आप अपने फोन को प्रतिक्रिया देना चाहते हैं जीपीएस स्थिति कई क्षेत्रों में पढ़ी जाती है। जीपीएस फ़ंक्शन फोन में एकीकृत होता है और फोन चालू होने पर स्वचालित रूप से सक्रिय हो जाता है।

टी-मोबाइल जी 1 फोन पर स्टार्ट मेनू पर लौटें। स्क्रीन पर Google अक्षांश पर क्लिक करें। यह सुविधा आपको अपने वर्तमान स्थान को प्रकट करने और उन संपर्कों का स्थान देखने की अनुमति देगी जिन्होंने अपने स्थान साझा करने का निर्णय लिया है।




एक बार Google अक्षांश आइकन सक्रिय हो जाने पर, आप Google मानचित्र और Google धरती के माध्यम से किसी भी स्थान पर दिशानिर्देश प्राप्त कर सकते हैं, यह खुले Google एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ एकीकृत है। आपको बस इतना करना है कि खोज बॉक्स में गंतव्य पते में टाइप करें। आप गंतव्यों का पता लगा सकते हैं, यात्रा कार्यक्रमों को बदल सकते हैं और बदल सकते हैं - सभी Google अक्षांश सुविधा से। आप वांछित आउटपुट गंतव्य भी सहेज सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
रीयल-टाइम ट्रैकिंग जासूस ट्रैकिंग जीपीएस ट्रैकिंग कैसे बनाएं,रीयल-टाइम ट्रैकिंग जासूस ट्रैकिंग जीपीएस ट्रैकिंग कैसे बनाएं,
एक garmin etrex में एक रास्ता बिंदु जोड़ने के लिए कैसेएक garmin etrex में एक रास्ता बिंदु जोड़ने के लिए कैसे
सेना में जीपीएस का उपयोग कैसे करेंसेना में जीपीएस का उपयोग कैसे करें
गार्मिन 550: बेसकैंप पर एक गीत कैसे संपादित करेंगार्मिन 550: बेसकैंप पर एक गीत कैसे संपादित करें
क्या आप अपने कंप्यूटर से कनेक्ट करना चाहते हैं के बाद मेरा टॉमटॉम रिक्त स्थान? `क्या आप अपने कंप्यूटर से कनेक्ट करना चाहते हैं के बाद मेरा टॉमटॉम रिक्त स्थान? `
Magellan का उपयोग कैसे करेंMagellan का उपयोग कैसे करें
गार्मिन कैसे बनाएंगार्मिन कैसे बनाएं
जीपीएस ट्राइटन 400 का उपयोग कैसे करेंजीपीएस ट्राइटन 400 का उपयोग कैसे करें
Avic डी 3 specAvic डी 3 spec
मेरी स्क्रीन मेरा जवाबमेरी स्क्रीन मेरा जवाब
» » टी-मोबाइल के जी -1 में जीपीएस फ़ंक्शन का उपयोग कैसे करें
© 2022 TonMobis.com