ऑप्टिकल केबल स्थापना


शिक्षा

होम थिएटर रिसीवर से कनेक्ट करने के साथ-साथ रिसीवर के ऑप्टिकल इनपुट के वीडियो स्रोत के ऑप्टिकल / टॉसलिंक आउटपुट की तलाश करें। सॉकेट को इस तरह से डिज़ाइन किया गया है कि यह केबल कनेक्टर के साथ सटीक फिट बनाता है - अधिकतर स्क्वायर, लेकिन नीचे के कागजात - और शायद अन्य प्रकार के इनपुट कनेक्टर के साथ स्पष्टता के लिए लेबल किया जाता है। उत्पादन।

बिना तनाव के उपकरणों के बीच विस्तार करने के लिए पर्याप्त ऑप्टिकल केबल खरीदें। अधिकांश इलेक्ट्रॉनिक्स स्टोरों के साथ-साथ विभिन्न प्रकार के ऑनलाइन स्रोतों में केबल्स उपलब्ध हैं, जहां गुणवत्ता केबल की कीमतें स्टोरों की तुलना में बहुत कम हो सकती हैं।

केबल तक पहुंच सुनिश्चित करने के लिए डिवाइस के ऑप्टिकल इनपुट और आउटपुट सॉकेट के कवर को हटा दें। कुछ के साथ, यह एक प्लास्टिक ढक्कन को हटाया जाएगा, जबकि आउटलेट के अभिविन्यास के आधार पर दूसरों के पास दरवाजा स्लाइड या किनारे हो सकते हैं।




केबल के प्रत्येक छोर पर कनेक्टर से प्लास्टिक सुरक्षात्मक कवर और वीडियो स्रोत के इनपुट सॉकेट से ऑप्टिकल आउटपुट कनेक्टर को हटा दें। दूसरे को रिसीवर के ऑप्टिकल इनपुट जैक में प्लग करें।

कनेक्टेड डिवाइस के ऑप्टिकल ऑडियो सिग्नल को स्वीकार करने के लिए रिसीवर को उस विशेष "डिजिटल इनपुट" के कॉन्फ़िगरेशन में रखें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एकाधिक समाक्षीय केबल कनेक्शन के लिए विधिएकाधिक समाक्षीय केबल कनेक्शन के लिए विधि
डिजिटल ऑडियो केबल कैसे कनेक्ट करेंडिजिटल ऑडियो केबल कैसे कनेक्ट करें
एक नया कॉमकास्ट एचडी डीवीआर कैसे स्थापित करेंएक नया कॉमकास्ट एचडी डीवीआर कैसे स्थापित करें
टीवी पैनासोनिक viera के लिए स्टीरियो स्पीकर कनेक्ट करने के लिए कैसेटीवी पैनासोनिक viera के लिए स्टीरियो स्पीकर कनेक्ट करने के लिए कैसे
उपग्रह प्राप्ति को एम्पलीफायर से कैसे कनेक्ट करेंउपग्रह प्राप्ति को एम्पलीफायर से कैसे कनेक्ट करें
रिसीवर को मेरे डायरेक्ट से कैसे कनेक्ट करेंरिसीवर को मेरे डायरेक्ट से कैसे कनेक्ट करें
मेरे hdvv को मेरे directv से कैसे कनेक्ट करेंमेरे hdvv को मेरे directv से कैसे कनेक्ट करें
केबल टीवी को कंप्यूटर मॉनीटर से कैसे कनेक्ट करेंकेबल टीवी को कंप्यूटर मॉनीटर से कैसे कनेक्ट करें
केबलविजन बॉक्स को किसी टीवी से कैसे कनेक्ट करेंकेबलविजन बॉक्स को किसी टीवी से कैसे कनेक्ट करें
एक टीवी और केबल बॉक्स में एक चारों ओर ध्वनि प्रणाली को कैसे कनेक्ट करेंएक टीवी और केबल बॉक्स में एक चारों ओर ध्वनि प्रणाली को कैसे कनेक्ट करें
» » ऑप्टिकल केबल स्थापना
© 2022 TonMobis.com