केबल बॉक्स कनेक्शन उपकरण

स्प्लिटर्स

एकाधिक केबलों को स्प्लिटर से जोड़ा जा सकता है। यह कई सिग्नल को केबल बॉक्स से कई कमरों में प्रेषित करने की अनुमति देता है। स्प्लिटर विभिन्न आकारों में उपलब्ध हैं। बड़े डिवाइडर में एकाधिक आउटपुट होते हैं, जिससे अधिक केबल कनेक्ट हो जाते हैं।

कनेक्टर्स

केबल्स को प्रत्येक छोर पर काटा और जमा किया जाता है ताकि केवल केबल का खुलासा हो। कनेक्टर केबल के प्रत्येक छोर से संलग्न होते हैं ताकि केबल को डीकोडर्स और टेलीविज़न में खराब किया जा सके।


corrugating

कनेक्टर उनके ब्लॉक के केबल्स के सिरों से जुड़े होते हैं। केबल कनेक्टर को संपीड़ित करने के लिए नालीदारों का उपयोग किया जाता है। किसी भी व्यक्ति द्वारा कोरुगेटर्स का उपयोग किया जा सकता है --- यह केबल में कनेक्टर को मोड़ने के लिए ज्यादा बल नहीं लेता है।

Trapani


विभिन्न कमरों में केबलों को दीवारों के माध्यम से घुमाया जाना चाहिए। ड्रिल का उपयोग दीवारों में छेद बनाने के लिए किया जाता है, जहां तारों को पार करना होगा। यदि आप सामान्य ड्राईवॉल के माध्यम से ड्रिल करने जा रहे हैं, तो अभ्यास बहुत शक्तिशाली नहीं होना चाहिए, लेकिन यदि आपकी दीवारें ईंट हैं, तो आपके पास उच्च संचालित ड्रिल और विशेष ड्रिल बिट्स हो सकते हैं। तार छेद अपेक्षाकृत छोटे होते हैं, अगर कोनों में या टीवी स्टैंड के पीछे ड्रिल किया जाता है तो स्पष्ट नहीं होना चाहिए।

बुशिंग्स

कभी-कभी, केबल के माध्यम से चलाने के लिए छेद ड्रिल किया जाना चाहिए। छेद कुछ जगह छोड़ सकता है "केबल और खुली हवा के बीच, जो ठंडी हवा या कीड़े की कमी का कारण बन सकता है। विशेष बुशिंग का उपयोग अंतराल को भरने के लिए किया जा सकता है। प्लास्टिक के माध्यम से केबल डालने से पहले छेद में रखा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
समाक्षीय केबल संपीड़न कनेक्टर कैसे खत्म करेंसमाक्षीय केबल संपीड़न कनेक्टर कैसे खत्म करें
एक rhombic uhf टीवी एंटीना कैसे बनाएँएक rhombic uhf टीवी एंटीना कैसे बनाएँ
एक यूएसबी हेडसेट को एक्सबॉक्स हेडसेट के साथ कैसे परिवर्तित करेंएक यूएसबी हेडसेट को एक्सबॉक्स हेडसेट के साथ कैसे परिवर्तित करें
केला प्लग सोने का उपयोग करेंकेला प्लग सोने का उपयोग करें
राक्षस केबल रंग कैसे बदलेंराक्षस केबल रंग कैसे बदलें
एकाधिक समाक्षीय केबल कनेक्शन के लिए विधिएकाधिक समाक्षीय केबल कनेक्शन के लिए विधि
एक नया कॉमकास्ट एचडी डीवीआर कैसे स्थापित करेंएक नया कॉमकास्ट एचडी डीवीआर कैसे स्थापित करें
सिग्नल एम्पलीफायर कैसे स्थापित करेंसिग्नल एम्पलीफायर कैसे स्थापित करें
शेक्सपियर एंटीना vhf निर्देशशेक्सपियर एंटीना vhf निर्देश
प्रत्यक्ष केबल कनेक्शन का उपयोग कैसे करेंप्रत्यक्ष केबल कनेक्शन का उपयोग कैसे करें
» » केबल बॉक्स कनेक्शन उपकरण
© 2022 TonMobis.com