एक पालतू जानवर के प्रस्थान के दर्द के कारण एक कैथारिस

पवित्र सप्ताह ने हमें प्रतिबिंबित करने के लिए दिया। लेकिन साथ इन पत्रों अपने दर्द relive नहीं करना चाहते हैं, हम सिर्फ आपको लगता है कि पालतू है कि आप के साथ और नहीं रह गया है के लिए बहुत प्यार से याद रखना चाहते हैं, और जानवरों के लिए और अधिक प्यार देने के जारी रखने के लिए उनकी स्मृति को सम्मान करते हैं।

हम में से जो हमारे पालतू जानवरों से प्यार करते हैं, बहुत से लोगों के लिए, बच्चों के रूप में उनका इलाज करके उन्हें मानवकृत करने के लिए आते हैं। हमारे घर हमारे से अधिक हैं और हमें अन्य मनुष्यों को बताने में कोई समस्या नहीं है, "यदि आप जानवरों को पसंद नहीं करते हैं तो आपका स्वागत नहीं है"।

ऐसे कुछ लोग हैं जो इस बहने वाले प्यार को समझ सकते हैं, और यहां तक ​​कि उन लोगों को भी कम जो हमारे प्यारे के प्रस्थान से उत्पन्न गहरे दर्द को समझते हैं।

फ्रेड-पशु-la-पत्रिका शुरू

फ्रेड

"ओह, क्षमा करें! लेकिन हे, यह सिर्फ एक कुत्ता था। " "क्या आप वास्तव में इतनी बुरी हैं कि बिल्ली क्यों मर गई?" ...

यह अविश्वसनीय है, लेकिन हाँ, ऐसे लोग हैं जो कहते हैं। उनका मानना ​​है कि वे एक दर्द को कम कर देंगे जो गहरा है, एक ऐसा गेम जो एक द्वंद्वयुद्ध है, और हर किसी को इसका सम्मान करना चाहिए। यह है कि कौन छोड़ दिया मेरे परिवार का हिस्सा है, एक दोस्त जिसने मुझे प्राप्त किया और उसी दिन अलविदा कहा, जो मेरे पक्ष में सोया, जो मेरे साथ खेला और जो मुझे पूरी तरह उत्तरदायी महसूस किया।




शायद आखिरी बात, जिम्मेदार होने के लिए, सुरक्षात्मक होने के लिए, बच्चों के साथ पालतू जानवरों के प्यार जैसा दिखता है। वे हमारे अस्तित्व के अंदर इतनी गहरी बसें, जो उन्हें बाहर निकालना चाहते हैं, सचमुच दिल की धड़कन है।

"उन्होंने कुछ घंटों तक रोमियो के लिए बुलाया। शायद उसके पास एक और नाम था, या उन्होंने उसे सिर्फ `बिल्ली` कहा था। इसे मानना ​​मुश्किल है या इसे समझने में सुविधाजनक है, लेकिन उसने प्यार महसूस करने के लिए उसकी मदद करने के लिए हमारी तलाश की। सांत्वना यह है कि हम नहीं जानते कि वह खुश था, लेकिन जीवन के आखिरी घंटों में वह बिल्लियों का सबसे खराब था। उम्मीद है कि जिन घरों ने पहले ही पेशकश की थी, वे अपने दिमाग को नहीं बदलते हैं और अपने घरों में ऐसे जानवरों के लिए इंतजार करते रहते हैं जिनके पास सड़क की कठिनाइयों से खुशी से दूर रहने का मौका हो सकता है। सभी अंत खुश नहीं हैं, कभी-कभी वे इस बिल्ली के चेहरे के रूप में उदास हैं जिनके अवसर बहुत देर से आए थे। प्यारा रोमियो। "

कभी कभी जीवन हमें कई वर्षों के लिए उनकी कंपनी का आनंद करते हैं, कभी कभी कुछ ही महीनों के हैं, या यहां तक ​​कि कम दिनों हो सकता है क्योंकि इंसानों की तरह, वे किसी भी समय छोड़, बुढ़ापे हमेशा ऐसा नहीं होता। दुर्घटनाएं होती हैं, शुरुआती उम्र में बीमारियां, जो भी मामला है, उससे छुटकारा पाने के लिए उनके साथ प्यार का कार्य होता है, और इसका मतलब यह नहीं है कि उन्हें प्यार करना बंद कर दिया जाए।

विनिवेश उन्हें, इच्छामृत्यु के माध्यम से एक बहुत दर्द से छुटकारा पाने के लाभ के आनन्द के साथ याद अच्छा समय अलग है बाहर आ है संतुष्टि है कि आप यह सब प्यार तुम उसे बचा लिया और उसे धोखा नहीं के लिए दे दिया है। इससे छुटकारा पाने के लिए, विशेष रूप से नए जीवन को आपके जीवन में आने की अनुमति देने के लिए, जिसके लिए घर, सुरक्षा, प्यार की आवश्यकता है।

खो को बदलने के लिए, क्योंकि हर कोई है अपने दिल को न खोलें अलग-आप, एक प्रेम है कि आप अपने छोटी परी को आश्वस्त भी आप आप देख रहे हैं और इंतजार कर खुश कर देगा एक नया प्यार के लिए जगह बनाने के लिए खुल जाएगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिस्तर में हमारे कुत्ते के साथ सोते हुए हमें दर्द होता हैबिस्तर में हमारे कुत्ते के साथ सोते हुए हमें दर्द होता है
एक कुत्ता होने का आनंदएक कुत्ता होने का आनंद
कुत्तों और बिल्लियों में द्वंद्वयुद्धकुत्तों और बिल्लियों में द्वंद्वयुद्ध
क्या करना है जब आपका प्यारा पालतू आपको अनदेखा करता है?क्या करना है जब आपका प्यारा पालतू आपको अनदेखा करता है?
मेरे पालतू मेरे परिवार के किसी भी सदस्य के रूप में महत्वपूर्ण हैमेरे पालतू मेरे परिवार के किसी भी सदस्य के रूप में महत्वपूर्ण है
बिना शर्त प्यारबिना शर्त प्यार
चलते समय चिगुआगुआ में दर्द होता हैचलते समय चिगुआगुआ में दर्द होता है
अलविदा दोस्तअलविदा दोस्त
अलविदा दोस्त: पालतू जानवर की मौतअलविदा दोस्त: पालतू जानवर की मौत
मैं अपने पालतू जानवर के नुकसान के लिए शोक करता हूँ?मैं अपने पालतू जानवर के नुकसान के लिए शोक करता हूँ?
» » एक पालतू जानवर के प्रस्थान के दर्द के कारण एक कैथारिस
© 2022 TonMobis.com