छोड़ने के लिए तैयार हैं? एक्यूपंक्चर के बारे में सोचो




कुछ साल पहले, मैं शहर में झीलों में से एक के आसपास एक दोस्त के साथ घूम रहा था जिसने उसे प्रसिद्ध मिनियापोलिस बनाया। मेरा दोस्त शहर से बाहर था और हमारे चलने के दौरान, उसने एक सिगरेट जलाया। हम चलना और बात करना जारी रखते थे, लेकिन सिगरेट को प्रकाश देने के कुछ ही समय बाद, मेरे दोस्त ने सिगरेट डाला, क्योंकि वह गुजरने वाले कई लोगों से गंदा दिख रहा था।

हालांकि मुझे लगा कि मेरा दोस्त असहज था, मैं भी एक निश्चित तरीके से खुश था। मुझे खुशी है कि मैं ऐसे स्थान पर रहता हूं जहां कई जगहों पर धूम्रपान अस्वीकार्य हो रहा है। मैं बहुत खुश था क्योंकि मेरे दोस्त के घर जाने के कुछ ही समय बाद, उसने धूम्रपान बंद कर दिया। यह एक आसान काम था, क्योंकि मैंने 30 से अधिक वर्षों तक धूम्रपान किया था, लेकिन ऐसा हुआ, और आज भी धुआं मुक्त है।

एक्यूपंक्चरिस्ट के रूप में, मैंने कई लोगों की मदद की है जो सफलतापूर्वक धूम्रपान बंद कर देते हैं। मैंने पाया है कि जो लोग सफल रहे हैं उनमें कुछ चीजें आम हैं, जो मुझे लगता है कि उनकी सफलता में योगदान दिया है।

-धूम्रपान करने में मेरी मदद करने वाले सभी लोगों ने महसूस किया कि तंबाकू उनके स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है धूम्रपान छोड़ने के लिए तैयार था।

-उन्हें एहसास है कि कोई जादू की छड़ी नहीं है। जबकि एक्यूपंक्चर इच्छा की आवृत्ति और तीव्रता के साथ मदद करता है, एहसास है कि छोड़ना उनका है।

-आम तौर पर, प्रतिदिन एक पैक या दो धूम्रपान करने का कटौती, कुछ सिगरेट के लिए हर दिन की आवश्यकता होती है। सिगरेट की जरूरतें हैं जो आदत से धूम्रपान करते हैं, कॉफी के पहले कप के साथ धूम्रपान करने या काम से घर लौटने की तरह। आम तौर पर, छोड़ने से पहले, उन्हें एक दिन में पांच या छह सिगरेट कम कर दिया गया है।

-उनके पास अंतिम समाप्ति तिथि है। यह उन्हें धूम्रपान छोड़ने की तैयारी में मनोवैज्ञानिक लाभ देता है।

-उन्होंने छोड़ने के बाद पहले या दूसरे सप्ताह में अक्सर एक्यूपंक्चर का उपयोग किया। पहले कुछ हफ्तों के बाद, उन्होंने शायद ही कभी एक्यूपंक्चर का उपयोग किया हो, और केवल तभी आवश्यक हो।

-जिन लोगों के साथ मैंने काम किया है, उन्होंने कहा कि उनके जीवन का तंबाकू प्राप्त करना वास्तव में आसान था जैसा मैंने सोचा था। कुछ वजन कम हुआ, जितना मैंने सोचा उतना बेहतर महसूस किया।

यदि आप धूम्रपान करने वाले हैं, तो धूम्रपान छोड़ना सबसे महत्वपूर्ण बात है जो आप अपने स्वास्थ्य को बेहतर बनाने के लिए कर सकते हैं। एक्यूपंक्चर आज मदद कर सकता है!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
तंबाकू धूम्रपान गंभीरता से आपके कुत्ते को नुकसान पहुंचाता हैतंबाकू धूम्रपान गंभीरता से आपके कुत्ते को नुकसान पहुंचाता है
फारसी बिल्ली कैमियो लाल छायांकनफारसी बिल्ली कैमियो लाल छायांकन
धूम्रपान की बुराईधूम्रपान की बुराई
धूम्रपान छोड़ना आपके पालतू जानवर के लिए अच्छा हैधूम्रपान छोड़ना आपके पालतू जानवर के लिए अच्छा है
अस्थमा को सुधारने के लिए सुझावअस्थमा को सुधारने के लिए सुझाव
हम क्या जानते हैं कि हम क्या धूम्रपान करते हैंहम क्या जानते हैं कि हम क्या धूम्रपान करते हैं
धूम्रपान छोड़ने के लिए तैयार: cravings आदत से निपटने के लिए कैसेधूम्रपान छोड़ने के लिए तैयार: cravings आदत से निपटने के लिए कैसे
धूम्रपान के बिना सिगरेट धूम्रपान में जला नहीं हैधूम्रपान के बिना सिगरेट धूम्रपान में जला नहीं है
क्या आप कमरे में धूम्रपान कर सकते हैं?क्या आप कमरे में धूम्रपान कर सकते हैं?
धूम्रपान छोड़ने के मंच से मदद कैसे प्राप्त करेंधूम्रपान छोड़ने के मंच से मदद कैसे प्राप्त करें
» » छोड़ने के लिए तैयार हैं? एक्यूपंक्चर के बारे में सोचो
© 2022 TonMobis.com