दवा पुनर्वास केंद्र: दूसरा मौका




मैं दोस्तों के एक बड़े लेकिन करीबी सर्कल से आया हूं। हम हाई स्कूल के बाद से दोस्त रहे हैं और हम में से अधिकांश जारी रहेगा। लेकिन मैं आपको बताता हूं, हम कुछ मुश्किल क्षणों को जानते हैं। मेरे कुछ करीबी दोस्तों ने दवाओं के साथ प्रयोग करना शुरू कर दिया और जल्द ही झुका दिया। ई `गलत था, और उनमें से दो अभी भी सौभाग्य से हैं, कुछ लड़कों की मदद से हम उन्हें दवा पुनर्वास केंद्रों में प्रशिक्षित करने में सक्षम थे।

उनके पास दूसरा मौका है

उनमें से अधिकतर 5 साल हो गए हैं, और अभी भी दवा पुनर्वास केंद्रों के लिए धन्यवाद। उन्होंने मेरे दोस्तों को जीवन में दूसरा मौका दिया। वे अभी भी हमारे दो दोस्तों पर काम कर रहे थे। मुझे लगता है कि उन्होंने उन्हें अपने बाकी के जीवन के लिए आदी होने की निंदा की है। यही कारण है कि मैं उन्हें एक पुनर्वास केंद्र में जाने के लिए कहता रहता हूं, लेकिन हर बार जब मुझे लगता है कि एक अच्छी नौकरी कर रहे हैं, तो वे एक पतन में पड़ जाते हैं। इसके बारे में बात करना मुश्किल है, इसलिए मैंने इसके बारे में लिखने का फैसला किया। मुझे लगता है कि मुझे लोगों को चेतावनी देना है कि वे उन्हें तैयार करने के लिए जो कुछ भी कर रहे हैं उसके माध्यम से नहीं गए हैं।

मुझे लगता है कि सबसे कठिन हिस्सा शुरुआत में है, जब आप अपने दोस्तों में व्यक्तित्व परिवर्तन को नोटिस करना शुरू करते हैं। ऐसा तब होता है जब आपको लगता है कि आपको दवा परीक्षण मित्र होना चाहिए। और आपको उसे दवा परीक्षण या उसे रखना होगा! बात यह है कि आप कैसे कर रहे हैं? क्या आप बस जा सकते हैं और अपने दोस्त को बता सकते हैं कि आप उस दवा परीक्षण चाहते हैं या आप कर सकते हैं? नहीं, यह होना चाहिए!

ऐसा समय है जब कुछ किया जाना चाहिए

चरण के बाद आप बस अपने सबसे अच्छे दोस्त को चोट पहुंचाने में नहीं देख सकते हैं। तस्वीर देखें और महसूस करें कि आपको उन्हें एक दवा पुनर्वास केंद्र में ले जाना है। जितना जल्दी होगा, मेरा विश्वास करो। जब हमारे पहले दोस्त ने इंटर्न किया कि हम अभी भी किशोर हैं, तो हमारे पास यह एक किशोर दवा पुनर्वास केंद्र में है। उन्होंने अपनी नशे की लत का इलाज किया और परिवार और दोस्तों को समय-समय पर जाने दिया। वह बेहतर हो गया और अब वह सही है। इन तरह की कहानियां हर जगह दोहराई जाती हैं।

शायद आपकी किस्मत, शायद आपका दृढ़ संकल्प, लेकिन जो भी हो, दवा पुनर्वास केंद्र प्रदान करता है कि जीवन में दूसरा मौका पाने के लिए इस भयानक समय के दौरान नशे की लत को किस चीज की आवश्यकता होती है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों में हाइड्रोथेरेपीकुत्तों में हाइड्रोथेरेपी
पुनर्वास उपचार में कुत्तों: कंपनी के अलावा, जीवन के लिए मददपुनर्वास उपचार में कुत्तों: कंपनी के अलावा, जीवन के लिए मदद
बार्सिलोना में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा फिजियोथेरेपी केंद्रबार्सिलोना में कुत्तों के लिए सबसे अच्छा फिजियोथेरेपी केंद्र
पालतू कहानियां: मेरी बिल्ली ने मुझे आगे बढ़ने में कैसे मदद कीपालतू कहानियां: मेरी बिल्ली ने मुझे आगे बढ़ने में कैसे मदद की
पालतू कहानियां: सेम के लिए दूसरा मौकापालतू कहानियां: सेम के लिए दूसरा मौका
मैड्रिड में सबसे अच्छा कुत्ते फिजियोथेरेपिस्टमैड्रिड में सबसे अच्छा कुत्ते फिजियोथेरेपिस्ट
दवा उपचार केंद्रों में उपचार कार्यक्रमदवा उपचार केंद्रों में उपचार कार्यक्रम
मेरे कुत्ते की दूसरी हर्निएटेड डिस्क हैमेरे कुत्ते की दूसरी हर्निएटेड डिस्क है
डबल डायग्नोस्टिक विधि के ड्रग रिहाब सेंटरडबल डायग्नोस्टिक विधि के ड्रग रिहाब सेंटर
शिक्षा की कमी कैसे काम के बारे में निर्णय को प्रभावित कर सकती हैशिक्षा की कमी कैसे काम के बारे में निर्णय को प्रभावित कर सकती है
» » दवा पुनर्वास केंद्र: दूसरा मौका
© 2022 TonMobis.com