आपको अपनी बिल्ली पर झगड़ा क्यों नहीं करना चाहिए

आपको अपनी बिल्ली पर झगड़ा क्यों नहीं करना चाहिए

ए की छवि एक rattlesnake के साथ बिल्ली हमारी कल्पना में यह सुपर प्राकृतिक दिखता है। यद्यपि कई सालों तक इसे एक सुंदर प्रोरियो के रूप में देखा गया है और, एक तरह से, बिल्ली के लिए जरूरी है, हर बार और अधिक विरोधक होते हैं कि बिल्लियों की गर्दन पर यह शोर लेख रखा जाता है। Animales.sitio2.xyz में हम voce गिनती है आपको अपनी बिल्ली पर एक गड़बड़ी क्यों नहीं रखनी चाहिए , उन्होंने अच्छा विचार किया जैसा कि ऐसा प्रतीत होता है।

सबसे पहले, मुख्य कारण है बदमाश . योन एल é só, क्योंकि वह दोहराए जाने के लिए दोहराव और असहज है, लेकिन क्योंकि ई हानिकारक अपनी बिल्ली saúde के लिए। मुझे लगता है कि यह रैटल आपके पैविलोइल ऑरिय्युलर के करीब है और समय के साथ, इन मजबूत और निरंतर उत्तेजनाओं के लिए सब कुछ प्रस्तुत किया गया है कि आप श्रवण acuity खो देंगे। जब भी रैटल एक बड़े आकार के होते हैं तो वह भी रह सकता है। मैंने इसका अध्ययन किया है, लेकिन हमें लगता है कि यह कुछ सामान्य ज्ञान है।

  • चट्टान ध्वनि कर सकते हैं अपनी बिल्ली के मनोदशा को बदलें . डुविडा के बिना, गर्दन पर लटका एक स्थायी टिंकल है, अपनी बिल्ली को बहुत परेशान कर सकते हैं। प्रकृति द्वारा शांत और समझदार केवल बिल्लियों के बारे में सोचें, निपुणता और धैर्य के साथ आगे बढ़ें, और कुछ भी पहले, ज़ेन विश्राम की स्पष्ट तस्वीर। एक चट्टान के साथ, उसकी बिल्ली गुस्सा छोड़ने जा रहा है और उसे भी परेशान करने जा रहा है।

  • एक का प्रयोग करें एक चट्टान के साथ हार सब कुछ सुन्दर लेकिन आरामदायक लग रहा है। असल में, कई बिल्लियों ने उसे चिढ़ाने की कोशिश की, या यहां तक ​​कि उनमें से कुछ मुझे शोर बनाने के लिए भी। यह संभव है कि आपकी बिल्ली का उपयोग किया गया हो और आदी हो गया हो, लेकिन मुझे लगता है कि इसकी गर्दन पर इसका उपयोग करना स्वाभाविक नहीं है।




  • यदि हम आपको जो कहते हैं उसके बावजूद, अपनी बिल्ली पर एक गड़बड़ी लगाने की कोशिश करने का प्रयास करने का प्रयास करें, इसे थोड़ी देर में केवल एक बार रखने की कोशिश करें या कम से कम, एक छोटा सा खरीदें। हम जानते हैं कि कॉलर में कई फनल हैं: पहचानकर्ता, एंटीपारासाइट्स, सौंदर्यशास्त्र, आंदोलन के इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों आदि। हालांकि हार आवश्यक हो सकती है, क्या शेर को एक गड़बड़ी की जरूरत है। अपने आप को अपने छोटे बालों के स्थान पर रखें, क्योंकि यह इस vesñado या सुंदर vocón से आपकी बिल्ली के कान और शांति संतृप्त होना चाहिए।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं आपको अपनी बिल्ली पर एक गड़बड़ी क्यों नहीं रखनी चाहिए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिल्ली गर्दन-mandible में गांठ हैबिल्ली गर्दन-mandible में गांठ है
    अपनी बिल्ली के कान कैसे साफ करेंअपनी बिल्ली के कान कैसे साफ करें
    मेरी बिल्ली ने उसकी गर्दन में एक पानी की गेंद को बाहर निकालामेरी बिल्ली ने उसकी गर्दन में एक पानी की गेंद को बाहर निकाला
    बिल्ली की एक मजबूत लड़ाई थीबिल्ली की एक मजबूत लड़ाई थी
    अपनी पीठ पर एक छोटी गेंद के साथ बिल्लीअपनी पीठ पर एक छोटी गेंद के साथ बिल्ली
    बिल्लियों के लिए खिलौनेबिल्लियों के लिए खिलौने
    मेरी बिल्ली उसकी गर्दन पर टक्कर लगी हैमेरी बिल्ली उसकी गर्दन पर टक्कर लगी है
    मेरी बिल्ली उसके पैर पर घाव हैमेरी बिल्ली उसके पैर पर घाव है
    शरीर के कुछ हिस्सों में हैरलेस बिल्लीशरीर के कुछ हिस्सों में हैरलेस बिल्ली
    गर्दन में मामूली घाव के साथ मिश्रित बिल्लीगर्दन में मामूली घाव के साथ मिश्रित बिल्ली
    » » आपको अपनी बिल्ली पर झगड़ा क्यों नहीं करना चाहिए
    © 2022 TonMobis.com