आपको अपनी बिल्ली को घंटी क्यों नहीं डालना चाहिए

आपको अपनी बिल्ली ए बेल क्यों नहीं डालना चाहिए

हमारे लिए, एक घंटी पहने हुए बिल्ली की छवि लगभग प्राकृतिक है। हालांकि कई सालों तक इसे एक अच्छा सहायक माना जाता था और, एक निश्चित अर्थ में, बिल्ली के लिए जरूरी है, यह आपकी बिल्ली की गर्दन पर इस शोर लेख को डालने के खिलाफ एक बढ़ती समस्या है। हमारी वेबसाइट पर, यह बताता है कि आपको अपनी बिल्ली पर घंटी क्यों नहीं डालना चाहिए, क्योंकि यह उतना अच्छा विचार नहीं है जितना आपने सोचा था।

PresentarInstrucciones
  • सबसे पहले, मुख्य कारण शोर है। और न केवल इसलिए कि यह आपके लिए दोहराव और परेशान है, लेकिन क्योंकि यह आपकी बिल्ली के स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है। घंटी आपके कानों के बहुत करीब है और लंबी अवधि में, यह शक्तिशाली और निरंतर शोर आपकी बिल्ली की तेज सुनवाई को नुकसान पहुंचा सकता है। जब घंटी काफी बड़ा आकार था तो आप अपनी खोखले बिल्ली को भी बदल सकते थे। यह साबित करने के लिए अध्ययन किए गए हैं, लेकिन हम मानते हैं कि यह तार्किक है।

  • बेल की अंगूठी आपकी बिल्ली के मनोदशा को बदल सकती है। बेशक, आपकी गर्दन से आने वाली एक सतत बजने वाली आवाज होने से आपकी बिल्ली बहुत परेशान हो जाएगी। शांत गुप्तता के बारे में सोचें कि बिल्लियों, प्रकृति, कीचड़ से। देखभाल के साथ आगे बढ़ें, उदासीनता के साथ, और, सब से ऊपर, विश्राम और जेन की छवि हैं। एक घंटी के साथ, आप अपनी बिल्ली और खुद को किनारे पर डाल रहे हैं, जिसके परिणामस्वरूप एक तनावग्रस्त बिल्ली है।




  • एक घंटी के साथ एक हार कुछ भी आसान है। वास्तव में, कई बिल्लियों इसे बाहर निकालने की कोशिश कर रहे हैं, या दरवाजे की घंटी रोकने के लिए भी काटने की कोशिश कर रहे हैं। यह संभव है कि आपकी बिल्ली इसके आदी हो गई हो, लेकिन आपकी गर्दन के चारों ओर पहनने के लिए कुछ भी स्वाभाविक नहीं है।

  • यदि इन सबके बावजूद, आप अपनी बिल्ली पर घंटी डालने का विरोध नहीं कर सकते हैं, इसे कभी-कभी या कम से कम रखने के लिए प्रयास करें, कम से कम एक खरीदें। हम जानते हैं कि कॉलर कई उद्देश्यों को पूरा करते हैं: एक सौंदर्यपूर्ण रूप से आकर्षक ट्रैकिंग डिवाइस आदि से बचने की पहचान करें। गर्दन ब्रेस पहनते समय आवश्यक हो सकता है, आपको घंटी की आवश्यकता नहीं है। खुद को अपने प्यारे छोटे दोस्त की स्थिति में रखें, क्योंकि मजाकिया या प्यारा लगने का मतलब यह नहीं है कि आपको एक कदम आगे जाना चाहिए और अपनी बिल्ली के दर्शकों और शांति को बर्बाद कर देना चाहिए। नस्ल वाली बिल्लियों पर अधिक उपयोगी युक्तियों के लिए, आपको हमारी वेबसाइट पर हमारी बिल्ली की जांच करनी चाहिए

  • यह आलेख केवल जानकारी के लिए है, हमारी साइट पर जिनके पास किसी भी प्रकार की पशु चिकित्सा देखभाल या किसी प्रकार का निदान करने का अधिकार नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत या असहज हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्ली का नसबंदी विफल हो सकता है?बिल्ली का नसबंदी विफल हो सकता है?
मेरी बिल्ली murigі शायद कोयोट हमले से अजीब तरह सेमेरी बिल्ली murigі शायद कोयोट हमले से अजीब तरह से
घरेलू बिल्लीघरेलू बिल्ली
बिल्ली में एक बहरा मेयो हैबिल्ली में एक बहरा मेयो है
मेरी बिल्ली की आंख लाल है और बहुत आँसू आती हैमेरी बिल्ली की आंख लाल है और बहुत आँसू आती है
अपनी बिल्ली के कान कैसे साफ करेंअपनी बिल्ली के कान कैसे साफ करें
मेरी बिल्ली एक भी बिल्ली थी, naciгі मर चुका है और उसके पेट बड़ा todavгa हैमेरी बिल्ली एक भी बिल्ली थी, naciгі मर चुका है और उसके पेट बड़ा todavгa है
मेरी बिल्ली ने उसकी गर्दन में एक पानी की गेंद को बाहर निकालामेरी बिल्ली ने उसकी गर्दन में एक पानी की गेंद को बाहर निकाला
बिल्ली की एक मजबूत लड़ाई थीबिल्ली की एक मजबूत लड़ाई थी
बिल्ली साफ करनाबिल्ली साफ करना
» » आपको अपनी बिल्ली को घंटी क्यों नहीं डालना चाहिए
© 2022 TonMobis.com