बिल्लियों के लिए खिलौने

खिलौनों की एक विस्तृत विविधता है जिसका उपयोग किया जा सकता है। अपनी बिल्ली जितनी हो सके उतनी दें और गेम में अपनी रूचि बढ़ाएं।

यह महत्वपूर्ण है कि खिलौने खराब गुणवत्ता वाले न हों , उन जहरीले पदार्थों से बचने के लिए जिन्हें जहरीले पदार्थों से अलग किया जा सकता है या जो अलग हो जाते हैं, जैसे स्पंज, जो निगलने पर घुटनों या गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल समस्याओं का कारण बन सकते हैं।




उन लोगों में से जो उपयोग करने के लिए सबसे अधिक सलाह दी जाती हैं, वे हैं:

  • इंटरेक्टिव खिलौने अधिकांश इंटरैक्टिव खिलौनों को मालिक की भागीदारी की आवश्यकता होती है, इसलिए आपको खिलौना को स्थानांतरित करने के लिए धीरज और करुणामय होना चाहिए।
  • अपने जीवन के साथ खिलौने। जब आप घर पर नहीं हैं। बाजार पर ऐसे खिलौने हैं जो उन्हें छूने के साथ आगे बढ़ते हैं, जैसे: एक अंडा जो स्विंग करता है और कभी नहीं गिरता है। आपकी बिल्ली उसे मार डालेगी और वह लौटने पर व्यस्त रहेगा। आप एक रस्सी से बंधे एक गेंद को भी लटका सकते हैं, जिस ऊंचाई पर आपकी बिल्ली को स्थानांतरित करने के लिए कूदने के लिए आमंत्रित किया जाता है और इसे कम करने की कोशिश में व्यस्त रहता है
  • खिलौने के लिए खिलौने। बिल्लियों काटने और चखने का आनंद लें। उस उद्देश्य के लिए डिजाइन किए गए खिलौने हैं, जो आपकी बिल्ली के लिए हानिकारक अच्छे पदार्थों से भरे हुए हैं। आप विभिन्न स्वाद के साथ दो या तीन की पेशकश कर सकते हैं।
  • घर पर बने खिलौने। सामान्य प्रेम पेपर गेंदों, गत्ते के बक्से, बाथटब लटकने या बोतलों से भरे बैग में बिल्लियों। लेकिन, अपनी सुरक्षा और अपनी चीजों के लिए, अपनी बिल्ली के लिए एक अच्छा खिलौना बनाओ। ऐसा करने के लिए, पेपर की छोटी गेंदों या कपड़ों के टुकड़ों और अपने इंद्रियों के लिए इसे अधिक आकर्षक बनाने के लिए एक चट्टान के साथ एक पुराना साक भरें। कपड़ा के दूसरे टुकड़े के साथ रैटल लपेटने का सावधानी बरतें। यह सदमे तोड़ने और चट्टान निगलने के लिए नहीं होगा।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने खिलौने लेने के लिए अपने कुत्ते को सिखाओअपने खिलौने लेने के लिए अपने कुत्ते को सिखाओ
कुत्तों के लिए सबसे अच्छे खिलौने क्या हैंकुत्तों के लिए सबसे अच्छे खिलौने क्या हैं
6 कुत्तों के लिए सुरक्षित खिलौने चुनते समय विचार करने के लिए विवरण6 कुत्तों के लिए सुरक्षित खिलौने चुनते समय विचार करने के लिए विवरण
क्या मुझे क्रिसमस में अपने कुत्ते के खिलौने देना चाहिए?क्या मुझे क्रिसमस में अपने कुत्ते के खिलौने देना चाहिए?
एक पिल्ला के लिए सही खिलौनेएक पिल्ला के लिए सही खिलौने
घर का बना बिल्लियों के लिए 3 खिलौने, बहुत आसान!घर का बना बिल्लियों के लिए 3 खिलौने, बहुत आसान!
बिल्लियों के लिए खुरचनीबिल्लियों के लिए खुरचनी
एक बिल्ली के लिए खेल का महत्वएक बिल्ली के लिए खेल का महत्व
खिलौने बिल्लियों के लिए मना कर दियाखिलौने बिल्लियों के लिए मना कर दिया
बिल्लियों के लिए सबसे मजेदार खिलौनेबिल्लियों के लिए सबसे मजेदार खिलौने
» » बिल्लियों के लिए खिलौने
© 2022 TonMobis.com