क्यों बिल्लियों चाटना

क्यों बिल्लियों चाटना

felines वे अद्भुत जानवर हैं, जो कि बहुत से मानते हैं, उनके स्वाभाविक रूप से स्नेही और आभारी हैं, जो कि वे अपने व्यवहार के साथ दैनिक आधार पर प्रदर्शित करते हैं। हालांकि, और साथ ही, मालिकों को यह समझना मुश्किल होता है कि क्या होता है जब वे इसे बहुत ज़ोरदार, purr करते हैं या जब वे हमें चाटना करते हैं। एस्टरन खुश है? भूख के साथ Estaron? अगर आप जानना चाहते हैं क्यों बिल्लियों चाटना animales.sitio2.xyz में हम सब कुछ समझाते हैं।

हम सभी जानते हैं कि बिल्लियों बेहद जानवर है रसीद मैंने इस बिंदु तक बांध लिया कि उन्हें स्नान करने के लिए जरूरी है, यह आपके लिए बहुत गंदा होना है और अकेले जानवर इसे साफ नहीं कर सकते हैं। लेकिन voce já सोचा था कि यह उन्हें प्यारा होने में मदद करता है?

  • बिल्लियों वे ख्याल रखते हैं अपनी जीभ से, अपने बाल से मृत बाल और परजीवी को हटाने की सफाई। यह इन जानवरों का एक सामान्य व्यवहार है जो उनकी कल्याण को दर्शाता है, लेकिन जिसे केवल सफाई के रूप में उपयोग किया जाता है, बल्कि एक समूह के भीतर मजबूत लैनलोस बनाने के लिए एक लिंक के रूप में भी उपयोग किया जाता है।

  • जब वे पैदा होते हैं, बिल्लियों का इलाज उनकी विधि से किया जाता है। तीन हफ्तों के बाद फेलिन उसे अकेले खाएगी और एक-दूसरे का ख्याल रखेगी, अपनी जीभ के साथ चाट जाएगी। यदि बिल्ली के बच्चे राक्षस के साथ एक साथ बढ़ते हैं, और वे भी इसका ख्याल रखने की कोशिश करेंगे।




  • इस सब स्पष्टीकरण का कारण क्या है? इसके अलावा आपको समझने की जरूरत है कि क्यों बिल्लियों चाटना। यदि जानवर você licks, क्योंकि यह बहुत संतुष्ट महसूस करना चाहिए, क्योंकि बिल्लियों के रूप में ऐसा करते हैं स्नेह का शो अपने मालिकों के लिए, क्योंकि इस व्यवहार से वे हमें बताते हैं कि वे हमें अपने समूह के हिस्से के रूप में मानते हैं।

  • अगर आपकी बिल्ली लगी है, तो यह संकेत दे रहा है कि वह आपको आनंद लेने और भरोसा करने के लिए प्यार करता है, उसे अपने आप में से एक मानता है और बहुत करीब लगता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं क्यों बिल्लियों चाटना हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कुत्तों और बिल्लियों के लिए सूखे की ओर 6 कदम उठाएंकुत्तों और बिल्लियों के लिए सूखे की ओर 6 कदम उठाएं
    बिल्लियों purr कब करते हैं?बिल्लियों purr कब करते हैं?
    क्यों बिल्लियों पानी से नफरत हैक्यों बिल्लियों पानी से नफरत है
    बिल्लियों में चाटना द्वारा Acral granulomaबिल्लियों में चाटना द्वारा Acral granuloma
    मेरी बिल्ली को साफ कैसे रखेंमेरी बिल्ली को साफ कैसे रखें
    बिल्लियों को पता है कि अपने मालिकों को प्यार कैसे दिखाना हैबिल्लियों को पता है कि अपने मालिकों को प्यार कैसे दिखाना है
    जब वे कुछ गंध करते हैं तो बिल्लियों अपने मुंह क्यों खोलते हैं?जब वे कुछ गंध करते हैं तो बिल्लियों अपने मुंह क्यों खोलते हैं?
    मेरी बिल्ली मुझे चाटना क्यों करती है और फिर मुझे काटती है?मेरी बिल्ली मुझे चाटना क्यों करती है और फिर मुझे काटती है?
    मेरी बिल्ली को अच्छी तरह से गंध कैसे करेंमेरी बिल्ली को अच्छी तरह से गंध कैसे करें
    यदि आपको आश्चर्य है कि वे कुत्तों को चाटना क्यों करते हैं, तो हम आपको यह समझाते हैंयदि आपको आश्चर्य है कि वे कुत्तों को चाटना क्यों करते हैं, तो हम आपको यह समझाते हैं
    » » क्यों बिल्लियों चाटना
    © 2022 TonMobis.com