मेरी बिल्ली के बाल क्यों गिरते हैं?

मेरी बिल्ली के बाल क्यों गिरते हैं?

बालों के झड़ने

यह कई जानवरों का एक महत्वपूर्ण ट्रैक्टस है, जिनमें बिल्लियों हैं। यह evidéncia pussies में विभिन्न reañón उत्पन्न कर सकते हैं और मालिकों के लिए चिंताएं पैदा कर सकते हैं, उदाहरण के लिए, empanturrado होने के लिए, और गिरने वाले एक contídesnuda के लिए रिटायर होना आवश्यक होगा। Animales.sitio2.xyz में हम आपके प्रश्न का जवाब देते हैं,मेरी बिल्ली के बाल क्यों गिरते हैंडेटा के साथ जो आपको अपने जीव के व्यवहार को समझने में मदद करेगा और आपको अपनी बिल्ली के बालों के झड़ने के बारे में उचित ज्ञान प्रदान करेगा।

  • बिल्ली जीव

इसके क्रोध के बावजूद,एक बिल्ली में बाल गिरते हैंयह एक आदत और प्राकृतिक तथ्य है। ऐसा इसलिए है क्योंकि एक्सचेंज पालतू जिसके लिए वह मर चुका है, इसलिए, बिल्ली के मालिक, प्राथमिकता, इस तथ्य के बारे में चिंतित होना चाहिए।

बिल्लियों का नुकसान साल के सभी मौसमों के दौरान होता है, हालांकि वे वसंत और गर्मियों में अधिक खो देते हैं।

वैसे ही, बिल्लियों के लिए कम होने पर इसके लिए कम हो जाता है छोड़ने की दैनिक आदत , वे क्यों मजबूत होते हैं। अनुबंध उन बिल्लियों के साथ होता है जो एक इनडोर स्पेन में रहते हैं, जिनमें से अधिक बालों के झड़ने और तेजी से पीड़ित होने की संभावना अधिक होती है।

  • के नुकसान के कारण

    जानवरों में बालों के झड़ने के कारण, और अधिक विशेष रूप से बिल्लियों में, अलग हैं। इस प्रकार, हम स्थापित कर सकते हैं कि यह तथ्य इसके कारण होता हैहल्के हल्के वजनजैसा कि कुछ प्रकार की एलर्जी के अस्तित्व के रूप में, मैंने दवाओं के पुनर्जन्म, बैक्टीरियल इन्फेकनॉन या लैमा एलीमेंटा एनोन के रूप में अधिक गंभीर कारणों को जोड़ा।




    इस अर्थ में, बिल्ली के मालिक को बिल्ली के जुनून के मामले में गिरावट के बारे में चिंता करनी चाहिए। इसके अलावा यदि जानवर एक ही क्षेत्र में चिपक जाता है और खुजली करता है, मुख्य रूप से यदि ये गतिविधियां लगातार होती हैं। इन मामलों में पशुचिकित्सा से परामर्श करें जितनी जल्दी हो सके अपने पालतू जानवर का।

  • बिल्लियों में बालों के झड़ने से कैसे बचें

    एक बिल्ली के बाल गिरने को कम करना संभव है। आपको बस एक निरंतर तरीके से कुछ अभिविन्यास का पालन करना होगा और फिर। उनमें से, बिल्ली को एक के साथ रखेंसौहार्दपूर्ण और संतुलित आहारऋण की एक परंपरा विकसित करें और इसे अक्सर साफ करें और अंततः, नियंत्रित करें औरनियमित रूप से जानवर के बाल की जांच करेंइसकी गिरावट की मात्रा और दर।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरी बिल्ली के बाल क्यों गिरते हैं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिल्ली की एक मजबूत लड़ाई थीबिल्ली की एक मजबूत लड़ाई थी
    मेरी बिल्ली में कुछ तरफ ताले नहीं हैंमेरी बिल्ली में कुछ तरफ ताले नहीं हैं
    बिल्ली का व्यवहारबिल्ली का व्यवहार
    मेरी बिल्ली के अत्यधिक बालों के झड़नेमेरी बिल्ली के अत्यधिक बालों के झड़ने
    मेरी बिल्ली के बालों से नॉट्स को कैसे हटाएंमेरी बिल्ली के बालों से नॉट्स को कैसे हटाएं
    छुट्टियों के दौरान मेरी बिल्ली के साथ क्या करना हैछुट्टियों के दौरान मेरी बिल्ली के साथ क्या करना है
    क्योंकि बिल्लियों हमेशा अपने पैरों पर गिरते हैंक्योंकि बिल्लियों हमेशा अपने पैरों पर गिरते हैं
    बिल्लियों हमेशा अपने पैरों पर गिरते हैं?बिल्लियों हमेशा अपने पैरों पर गिरते हैं?
    बिल्लियों के व्हिस्कर्स वापस बढ़ते हैं?बिल्लियों के व्हिस्कर्स वापस बढ़ते हैं?
    मेरी बिल्ली के बाल गिरते हैं, मुझे क्या करना चाहिए?मेरी बिल्ली के बाल गिरते हैं, मुझे क्या करना चाहिए?
    » » मेरी बिल्ली के बाल क्यों गिरते हैं?
    © 2022 TonMobis.com