पालतू कहानियां: प्यूमिता, बिल्ली का बच्चा जो दुखी भाग्य का सामना कर रहा था

पालतू कहानियां: पुमिता, बिल्ली का बच्चा जो दुखी भाग्य का सामना कर रहा था

कभी-कभी, पालतू मालिकों के रूप में, हम गलतियां करते हैं। हम जानवरों की देखभाल करने के लिए इसका क्या मतलब नहीं लेते हैं, हम यह नहीं समझते कि हमें ऐसी ज़िम्मेदारी लेनी है जो हमें उन परिस्थितियों में भी अपनी भलाई सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध करती है जहां हमें नहीं पता कि क्या करना है। यह मैंने अपने पालतू पुमिता के साथ अपने अनुभव से सीखा .

दो साल पहले, मेरे घर में बिल्ली के बच्चे का कूड़ा पैदा हुआ था। वे 3 छोटे बिल्ली के बच्चे थे, एक सफेद (Blanquito), एक काला (बोल्ड) और एक पुमा (पुमिता) के समान फर के साथ। मैं मानता हूं कि मैं नामों के साथ बहुत मूल नहीं हूं।

बढ़ रहा है, प्यूमिता हमेशा 3 का सबसे शांत था। वह पूरे दिन घर पर अपने भाइयों या सोने के साथ खेल रहा था। यह बहुत regal नहीं था, इसके विपरीत, यह बल्कि डरावना और छिपी हुई थी।

मुझे पुमिता बहुत पसंद था। भले ही हम इतने करीब नहीं थे, मेरे हिस्से का यह समझ गया क्योंकि मेरे पास भी अकेला व्यक्तित्व है।

एक साल के अंत में, 3 बिल्लियों वे गर्मी में प्रवेश कर गए, कारण हमें उन्हें संचालित करना पड़ा। एक महीने की वसूली के बाद, पुमिता खोने लगी और कुछ घंटों तक घर छोड़ गई। तब उन घंटों का पूरा दिन बन गया, लेकिन, हालांकि, मेरे परिवार के साथ चिंतित, हम हमेशा दिन के अंत में खुद को राहत देते थे क्योंकि प्यूमिता वापस आ रही थीं।

मैंने पढ़ा है कि इस वयस्क पुरुष बिल्लियों के बीच एक सामान्य व्यवहार है, और यह मेरे सवाल किया जाए या नहीं मैं क्या हुआ या सिर्फ प्रकृति वैसे भी जीता है | रोकने के लिए कुछ किया जा सकता है बनाता है।




यह पता चला है कि प्यूमिता एक और घर जा रही थी, जहां गर्मी में एक बिल्ली थी जो उसे रूचि देती थी। उसके मालिक, हमें एक बात करने के बजाय, एक अजनबी बिल्ली लटकने के लिए नाराज, उन्होंने उसे जहर करने का फैसला किया. यह भी है जहां मैं सवाल करता हूं कि अगर हमें एक संपर्क संख्या के साथ कॉलर के साथ रखना चाहिए, भले ही बिल्ली का बच्चा इतना शांत था और हमेशा वापस आ गया। इस बिंदु पर, हालांकि, मैं क्या हुआ उससे स्वीकार नहीं कर सकता।

प्यूमिता उस दिन बहुत बीमार पहुंची, उसने नहीं खाया और उसने छाया में सोने के लिए झूठ बोलना चुना। घंटों में वह मर गया।

हम बिल्ली के मालिकों से बात करने गए, जिन्होंने सबकुछ से इंकार कर दिया, लेकिन बाद में एक पशुचिकित्सा से बात करने के बाद, मुझे आश्वस्त है कि वे वास्तव में उन्हें जहर देते हैं। विशेषज्ञ ने यह भी समझाया कि कभी-कभी ऐसा होता है कि एक नर बिल्ली को निर्जलित करने के लिए एक ऑपरेशन के बाद, वे कुछ महीनों तक ईर्ष्या में बिल्लियों की तलाश करते हैं।

यह सब मुझे बहुत दुखी और अनसुलझा प्रश्नों से भरा छोड़ दिया। अंत में मैंने जाने और मेरी गलतियों से सीखने का फैसला किया, हमेशा मेरे सावधान रहें जब मेरे पालतू जानवर अजीब व्यवहार दिखाते हैं।

इसके लिए, उन्हें जानना आवश्यक है, उनके साथ समय बिताना, उनके व्यक्तित्व और व्यवहार की पहचान करना। काश हम सब ऐसा कर सकते हैं ताकि प्यूमिता के साथ होने वाली ऐसी दुःखी परिस्थितियों को दोहराना न पड़े।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक बिल्ली घर आती है और मेरे बिल्ली के बच्चे पर हमला करती हैएक बिल्ली घर आती है और मेरे बिल्ली के बच्चे पर हमला करती है
मेरी बिल्ली अपने सुरक्षित क्षेत्र को छोड़ना नहीं चाहता हैमेरी बिल्ली अपने सुरक्षित क्षेत्र को छोड़ना नहीं चाहता है
मेरी किट्टी पार्गी केवल दो लड़कियांमेरी किट्टी पार्गी केवल दो लड़कियां
बचाया बिल्ली का बच्चा हार नहीं हैबचाया बिल्ली का बच्चा हार नहीं है
पालतू कहानियां: मेरी घुसपैठ बिल्ली इसके साथ नहीं चली गईपालतू कहानियां: मेरी घुसपैठ बिल्ली इसके साथ नहीं चली गई
पालतू कहानियां: मेरी बिल्ली ने मुझे आगे बढ़ने में कैसे मदद कीपालतू कहानियां: मेरी बिल्ली ने मुझे आगे बढ़ने में कैसे मदद की
भाग्य बिल्लियों की किंवदंतीभाग्य बिल्लियों की किंवदंती
पालतू कहानियां: मेरी नाराज बिल्ली ने लोगों की मेरी धारणा को बदल दियापालतू कहानियां: मेरी नाराज बिल्ली ने लोगों की मेरी धारणा को बदल दिया
पालतू कहानियां: "बोटी", एक डंपस्टर से बचाया गयापालतू कहानियां: "बोटी", एक डंपस्टर से बचाया गया
Mischa: एक बड़ा दिल के साथ छोटी बिल्लीMischa: एक बड़ा दिल के साथ छोटी बिल्ली
» » पालतू कहानियां: प्यूमिता, बिल्ली का बच्चा जो दुखी भाग्य का सामना कर रहा था
© 2022 TonMobis.com