वह व्यक्ति जो एनीमिया वाला कुत्ता खा सकता है

वह व्यक्ति जो एनीमिया वाला कुत्ता खा सकता है

आपके कुत्ते को एनीमिया है? फिर उसे अपने आहार पर विशेष ध्यान देना चाहिए और लाल रक्त कोशिकाओं की इस कमी के खिलाफ लड़ने के लिए अधिक लोहा समृद्ध खाद्य पदार्थों को शामिल करना चाहिए और उसे मजबूत और सुरक्षित महसूस करना चाहिए। आदर्श खाद्य पदार्थों की एक श्रृंखला है कुत्तों में एनीमिया का इलाज करने के लिए और इस लेख में हम उनमें से कुछ को कैसे दिखाएंगे ताकि आप अपने पालतू जानवरों की मदद कर सकें। पढ़ें और खोजें जो एनीमिया वाला कुत्ता खा सकता है.

जब ए एनीमिया के साथ एक के साथ इलाज किया जाना चाहिए विशेष आहार डोनेना के दुश्मनों को कम करने के लिए उसे आवश्यक विटामिन और लौह देने की कोशिश करने के लिए। आपको पता होना चाहिए कि इस आहार में शंकु के क्रोध से कोई लेना-देना नहीं है, केवल एक चीज जो कुत्ते के आकार पर निर्भर करती है ताकि वह मात्रा या दूसरे को दे सके।

  • कैनाइन एनीमिया को एक सचेत तरीके से और पोषक तत्वों के अतिरिक्त, विशेष रूप से, डोनेना के इलाज में मदद मिलेगी। कि, मुख्य रूप से, एनीमिया के साथ एक con की जरूरत है और इंजेक्शन में वृद्धि लोहा ,प्रोटीनऔर विटामिन बी 12 जो कि अधिक हद तक हैं प्राकृतिक खाद्य पदार्थ . इसलिए, डोएनिया और प्रोक्टिको की अवधि के दौरान, जो खाना और कैसरे को जोड़ना है, इतना गड़बड़ देना बंद करो। सिफारिश यह है कि आप एक पशुचिकित्सा से बात करते हैं कि आपको सबसे अच्छा आहार का पालन करना चाहिए और यदि आवश्यक हो, तो ओन, एक ले लो लौह पूरक.

  • केवल जो परीक्षा दिखाने और उसके बाद हालांकि और आवश्यक है कि कुछ देने से पहले निर्देश भोजन के रूप में DENON दोनों distribuciñón अनुपात के लिए अपने पशु चिकित्सक से बात एक नियम के रूप में, भोजन एनीमिया के साथ कुत्तों के लिए सिफारिश की है।

  • बछड़ा जिगर या के गाय का मांस : इस घटक में लोहा और प्रोटीन, विटामिन बी और बी 12 की बड़ी मात्रा है, इसलिए यह आपके साथी के रक्त में लाल रक्त कोशिकाओं के स्तर को फिर से संतुलित करने की कोशिश करने के लिए पूरी तरह से काम करता है।
    • विटामिन सी यह पोषक तत्व जानवर के शरीर को लोहे को अवशोषित करने में मदद करता है जो भोजन के इंजेक्शन से पीड़ित होता है। इस तरह आप लोहे की मात्रा से अधिक लाभ उठाते हैं।
    • Améijoas और berbigón यह वह भोजन भी है जिसमें लौह का उच्चतम स्तर होता है, यदि आपका कुत्ता इसे पसंद करता है, तो आप इन उत्पादों में से कुछ को अपने भोजन में जोड़ सकते हैं और एनीमिया से राहत प्राप्त कर सकते हैं।

    आपको यह ध्यान में रखना चाहिए कि आपके पास कुछ जहरीले खाद्य पदार्थ हैं, इसलिए आपको उन्हें देने से बचना चाहिए क्योंकि वे बीमारों को रोक सकते हैं।




  • कॉन विभिन्न कारणों से एनीमिया से पीड़ित हो सकता है और, कारण के आधार पर, उपचार एक या दूसरे होगा, इसलिए अपने कुत्ते को ठीक करने के लिए रोग की उत्पत्ति को जानना आवश्यक है। कॉन में एनीमिया के सबसे लगातार कारणों और एस निम्नलिखित हैं:

  • उड़ा या आघात : अगर आपके साथी को दुर्घटना के कारण घाव हो गया है और यह बहुत उत्पादक है कि आप बहुत सारे रक्त खो देते हैं और इसलिए, एनीमिया से ग्रस्त हैं।
    • आंत में खून बह रहा है : अगर आपके साथी में आपके पेट में अल्सर है, तो इससे आंतरिक रक्तस्राव हो सकता है जिससे आप बहुत अधिक रक्त खो सकते हैं।
    • दरिंदा : fleas या ticks भी एक व्यक्ति में एनीमिया का कारण बन सकता है, खासकर यदि यह छोटा है।
    • अधिक गंभीर कयामत : एनीमिया ट्यूमर या कैंसर जैसे अन्य डिनोस का लक्षण भी हो सकता है। एनीमिया पैदा करने के बारे में जानने के लिए पशुचिकित्सा जाना महत्वपूर्ण है।
  • अगर आपके साथी के पास एनीमिया है उठाना चाहिए मैं पशु चिकित्सा कारणों की पहचान करने के लिए और आपको आवश्यक उपचार दे सकता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं जो एनीमिया वाला कुत्ता खा सकता है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों में रोग और दवाएं.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मांसपेशी spasms और गहरी एनीमिया के साथ कुत्तामांसपेशी spasms और गहरी एनीमिया के साथ कुत्ता
    बचाया पिल्ला एनीमिया हैबचाया पिल्ला एनीमिया है
    कुत्तों को एनीमिया हो सकता हैकुत्तों को एनीमिया हो सकता है
    कुत्तों के लिए आवश्यक विटामिन और खनिजोंकुत्तों के लिए आवश्यक विटामिन और खनिजों
    एनीमिया के साथ एक कुत्ते के लिए भोजन और देखभालएनीमिया के साथ एक कुत्ते के लिए भोजन और देखभाल
    कुत्तों में एनीमिया - कारण, लक्षण और उपचारकुत्तों में एनीमिया - कारण, लक्षण और उपचार
    एनीमिया अपने कुत्ते और बिल्ली पर लड़ने के 7 तरीकेएनीमिया अपने कुत्ते और बिल्ली पर लड़ने के 7 तरीके
    एनीमिया के साथ बिल्ली नहीं खाते हैंएनीमिया के साथ बिल्ली नहीं खाते हैं
    बिल्लियों के लिए लौह में समृद्ध खाद्य पदार्थबिल्लियों के लिए लौह में समृद्ध खाद्य पदार्थ
    बिल्लियों में एनीमिया की पहचान कैसे करेंबिल्लियों में एनीमिया की पहचान कैसे करें
    » » वह व्यक्ति जो एनीमिया वाला कुत्ता खा सकता है
    © 2022 TonMobis.com