पालतू कहानियां: "ड्यूक", एक कुत्ते संस्करण में दृढ़ता

पालतू कहानियां:

.

क्या आपने सुना है कि पालतू जानवर अपने मालिक चुनते हैं? अनुभव मुझे विश्वास दिलाता है कि यह सच है। और एक उदाहरण मेरे प्रिय ड्यूक, काले धब्बे, छोटे बाल और एक जर्मन शेफर्ड की तुलना में थोड़ा बड़ा के साथ एक सफेद संकर जाति का कुत्ता है।

उन्होंने कहा कि गर्मियों में आ गया, उसकी doglike कैटवॉक के रूप में मेरे सड़क का उपयोग करते हुए, लेकिन यह एक आकस्मिक आगंतुक नहीं था। उन्होंने कहा कि घर में पालतू जानवर को छोड़ दिया था नहीं देखो और हमें आश्चर्य हुआ कि यह एक पड़ोसी होगा, ताकि हम जांच शुरू कर दिया। समस्या यह है कि हम एक कुत्ता और पड़ोस में अपने दोस्तों के साथ एक बिल्ली unkindly थी, इसलिए यह एक नया कुत्ते सदस्य प्राप्त करना कठिन था।

दिन बीत गए और मालिकों की हमारी खोजों ने अच्छे नतीजे नहीं दिए। हमने उसे पहले से ही अपने घर के बाहर एक अस्थायी बिस्तर के साथ सशस्त्र बनाया था, और हमने उसे पानी और भोजन दिया, इस पर संदेह था कि कोई और इसे नहीं कर रहा था। वास्तव में, दो महीने बाद, हमने पाया कि, इस मामले के साथ, वह मुझे छोड़ दिया गया था.

लेकिन चलो शुरुआत में वापस जाओ। एक शाम, अंधेरा पाने के बारे में, मैंने उसे बस स्टॉप पर मेरे लिए इंतजार किया! यह लगभग एक हफ्ते तक हमारे जीवन का हिस्सा रहा था, भले ही यह अभी भी बाहर था। वह पहले से ही परिवार का प्यार जीता था, और उस पल में, मुझे पता था कि हमें उसे अपनाना चाहिए। हमारी खोज पर्याप्त थी और वह घर के बिना जारी नहीं रख सका। अगले दिन हम कोई समस्या नहीं के साथ अपने कुत्ते जानवर पेश है, लेकिन Minina सिर्फ उस पर अपने लंबे तेज पंजे जारी करने के लिए करना चाहता था।




हम उसे गोद लिया, और gatuno दुरुपयोग से बचाने के, थोड़ी देर के लिए अलग करने के लिए जब तक वह नई परिवार के किसी सदस्य को स्वीकार कर लिया फैसला किया। कुछ दिनों के लिए कम से कम, केवल एक खिड़की या कुछ और के माध्यम से खरोंच और एक संभव काटने वापस रोकने के लिए होगा। पहला चरण हल किया गया था और एक क्षणिक घर के साथ, जबकि निश्चित एक बनाया जा रहा था, यह एक नाम देखने के लिए समय था.

यह मानते हुए कि उनके पिछले मालिकों में से एक था, हमने इसे कई तरीकों से नामित करना शुरू किया, लेकिन कोई कुत्ते की प्रतिक्रिया नहीं थी। एक नया नाम खोजने और तैयार करने के बारे में पहले से ही, मेरे पिता कहते हैं "ड्यूक" और प्रतिक्रिया तत्काल थी। वह आश्चर्यजनक खुशी के साथ कूदना शुरू कर दिया! वह उसका नाम और उसकी प्रतिक्रिया थी, वह जो उसके साथ जारी रहेगा। बेशक हम कभी नहीं जानते थे कि मूल ड्यूक "क्यू" या "के" के साथ था, लेकिन मुझे दूसरा विकल्प पसंद आया।

इसके स्वतंत्र, अविश्वासी शीर्षक के साथ यह दृढ़ता, एक आदर्श शुभंकर था। वह मेरे दूसरे कुत्ते का घनिष्ठ मित्र बन गया और मेरी बिल्ली के साथ ऐसा करने की कोशिश की, हालांकि वह शायद ही कभी सफल हुआ। उसने मुझे बिना शर्त प्यार दिया, वह मेरे अध्ययन के घंटों के दौरान मेरे साथ था और एक प्रथम श्रेणी के अभिभावक बन गया। लेकिन हमें उसे आग लगने के कुछ ही समय बाद, वह लगभग 7 साल का था और हमें 11 बजे छोड़ दिया। हालांकि, यह एक बहुत दुखद क्षण था, हालांकि, हम एक विशाल भाग्य की भावना के साथ छोड़ दिया गया है इस महान बालों वाले परिवार को परिवार बनने के लिए।

और आप, क्या आपके पास एक समान अनुभव है?

सीसी गोंमी छवि

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते को एकरूपता हैमेरे कुत्ते को एकरूपता है
मेरा कुत्ता बालों को खो देता है और गंजा धब्बे हैमेरा कुत्ता बालों को खो देता है और गंजा धब्बे है
पेपिलोमा सर्जिकल घाव के साथ पालतूपेपिलोमा सर्जिकल घाव के साथ पालतू
बचाव कहानियां: कोजिटो, एक सुपरमार्केट गार्ड द्वारा मारा गया कुत्ताबचाव कहानियां: कोजिटो, एक सुपरमार्केट गार्ड द्वारा मारा गया कुत्ता
बिल्लियों में गिंगिवल हाइपरप्लासिया: निदान और समाधानबिल्लियों में गिंगिवल हाइपरप्लासिया: निदान और समाधान
एक बिल्ली मुंह और नाक के चारों ओर कमिसोर छोड़ दिया हैएक बिल्ली मुंह और नाक के चारों ओर कमिसोर छोड़ दिया है
पालतू कहानियां: मेरी बिल्ली ने मुझे आगे बढ़ने में कैसे मदद कीपालतू कहानियां: मेरी बिल्ली ने मुझे आगे बढ़ने में कैसे मदद की
Mischa: एक बड़ा दिल के साथ छोटी बिल्लीMischa: एक बड़ा दिल के साथ छोटी बिल्ली
पालतू कहानियां: बिल्ली का बच्चा पेरिस में एक कब्रिस्तान से लाया गयापालतू कहानियां: बिल्ली का बच्चा पेरिस में एक कब्रिस्तान से लाया गया
बचाव कहानियां: बारिश में एक बिल्ली का बच्चा घायल हो गयाबचाव कहानियां: बारिश में एक बिल्ली का बच्चा घायल हो गया
» » पालतू कहानियां: "ड्यूक", एक कुत्ते संस्करण में दृढ़ता
© 2022 TonMobis.com