कुत्ते जो बिस्तर में पेशाब करते हैं- इससे बचें

कुत्तों जो बिस्तर में पेशाब करते हैं- इससे बचें

अधिकांश कुत्ते के मालिकों में आम तौर पर एक आम समस्या होती है और यह है कि कुत्ते बिस्तर में पेशाब करते हैं। यह आमतौर पर तब किया जाता है जब व्यक्ति घर छोड़ देता है और वे अकेले होते हैं और कारण यह है कि उन्हें लगता है कि उनके मालिक का बिस्तर वह क्षेत्र है जहां वे जो चाहें कर सकते हैं, क्योंकि वे इस जगह के मालिक हैं।

एक कुत्ता बिस्तर में पेशाब करता है

अधिकांश कुत्तों के पास सोने की अपनी जगह होती है और इन प्रकार की व्यवहार समस्याएं नहीं होती हैं। हालांकि, मालिक जो कुत्तों को उनके साथ बिस्तर में सोने की अनुमति देते हैं, आमतौर पर कुत्ते को एक तरह का वर्चस्व देना पड़ता है जो नहीं होना चाहिए। कि आपका कुत्ता बिस्तर पर सो रहा है, आप सबसे बुरी गलती कर सकते हैं और आपके कुत्ते बिस्तर को पेश करने के मुख्य कारणों में से एक है, क्योंकि बिस्तर तुम्हारा है और वह आपको क्यों प्यार करता है, आपको उस जगह में सोने देता है ।

आपके घर का नेता

इस समय जब आपका कुत्ता आपके बिस्तर में पेशाब करना शुरू कर देता है, तो वह आपको एक सीधा संदेश भेज रहा है जो कहता है कि उस घर में हर कोई वही है, कोई नेता नहीं है और वह कहीं भी पेशाब कर सकता है क्योंकि सभी रिक्त स्थान भी हैं।




कुत्ते जो एक पैक में रहते हैं, हमेशा एक नेता होता है जो किसी भी खतरे को देखने के लिए जगह के शीर्ष पर सोता है और हमेशा अधिक ऊर्जा पाने और बाकी की रक्षा करने के लिए पहले खाते हैं। यदि आपका कुत्ता आपके स्तर पर सोता है, यानी, आपके बिस्तर में, आपको मालिक के रूप में कभी सम्मान नहीं होगा।

यहां तक ​​कि टीवी देखने या संगीत सुनने के दौरान हमारे कुत्ते पर सोते हुए हमारे कुत्ते का कार्य भी आपके कुत्ते का नेतृत्व करने का प्रयास है कि यदि आप अनुमति देते हैं, तो आप विश्वास खत्म कर देंगे।

इन प्रकार की समस्याओं का समाधान कैसे किया जाता है

कुत्ते के लिए बिस्तर में पेशाब करना बंद करने के लिए, आपको क्या करना चाहिए न केवल उसे सोने में जाने दें, बल्कि आपके कुत्ते को सोते समय बिस्तर पर आने से रोकने के लिए एक और कमरे में सोना चाहिए।

चूंकि वह पहले से ही बिस्तर पर पेशाब कर रहा है, वह मानता है कि वह घर का नेता है या कम से कम बराबर है, इसलिए आपको इन युक्तियों को भी पूरा करना चाहिए।

आपको हमेशा अपने कुत्ते के सामने खाना चाहिए और खाने के दौरान कुछ भी नहीं देना चाहिए।
जब भी आप घर छोड़ते हैं, आपको पहले (एक नेता के रूप में) और फिर अपने कुत्ते को छोड़ना होगा
जब आप अपने कुत्ते के साथ चलते हैं, तो उसे आपके पीछे या पीछे नहीं जाना चाहिए, बल्कि हमेशा आपकी तरफ से जाना चाहिए।
आपके पास बिस्तर है और आपके कुत्ते के पास है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बहुत सक्रिय कुत्ता अपने बिस्तर से उठ नहीं सकता हैबहुत सक्रिय कुत्ता अपने बिस्तर से उठ नहीं सकता है
मिश्रित कुत्ता मोटरसाइकिल से मारा जाता हैमिश्रित कुत्ता मोटरसाइकिल से मारा जाता है
पग उस स्थान को बदलता है जहां उसे जाना हैपग उस स्थान को बदलता है जहां उसे जाना है
कुत्ते के साथ सोने के लिए सिफारिशेंकुत्ते के साथ सोने के लिए सिफारिशें
आपका कुत्ता तुम्हारे साथ सोता है, क्या होता है यदि आपका कुत्ता आपके बिस्तर में सो जाता है?आपका कुत्ता तुम्हारे साथ सोता है, क्या होता है यदि आपका कुत्ता आपके बिस्तर में सो जाता है?
अपने कुत्ते के साथ सोने के 5 लाभअपने कुत्ते के साथ सोने के 5 लाभ
मेरी बिल्ली सैंडबॉक्स से बाहर निकलती हैमेरी बिल्ली सैंडबॉक्स से बाहर निकलती है
बिल्ली अपनी रेत को छोड़कर हर जगह पेशाब करती हैबिल्ली अपनी रेत को छोड़कर हर जगह पेशाब करती है
मेरी बिल्ली चलना नहीं चाहता और पूरे दिन सोती हैमेरी बिल्ली चलना नहीं चाहता और पूरे दिन सोती है
बच्चों को अपने शयनकक्षों में सुरक्षित महसूस करने के लिए कैसे करेंबच्चों को अपने शयनकक्षों में सुरक्षित महसूस करने के लिए कैसे करें
» » कुत्ते जो बिस्तर में पेशाब करते हैं- इससे बचें
© 2022 TonMobis.com