क्या आप जानते थे कि जब वे सोते हैं तो ऊपरी जोड़े हाथ पकड़ते हैं?

क्या आप जानते थे कि जब वे सोते हैं तो ऊपरी जोड़े हाथ पकड़ते हैं?
सीसी छवि: मार्सियो कैबरल डी मौरा

ओटर्स एक बहुत ही निविदा चीज हैं। और एक सोच सकता है, जबकि कि सबसे अच्छी बात memes जहाँ हम बेनेडिक्ट कंबरबैच करने के लिए अपने हड़ताली सादृश्य देख अब वहाँ सभी सामाजिक नेटवर्क पर बहुत अच्छे चित्र हैं पर आक्रमण किया गया था: ऊदबिलाव हाथों में हाथ डाले।

यदि आप Google पर खोज करते हैं " ऊदबिलाव अंग्रेजी में हाथ "पकड़े, आप परिणामों का एक बहुत मिल जाएगा। चित्र और वीडियो जहाँ हम इन प्यारा छोटे जानवर, हाथों में हाथ डाले गले, देख सकते हैं अप, सही का सामना जब वे पानी में सोते हैं। ज्यादा रोमांटिक कुछ भी नहीं हो सकता है?

सच्चाई यह है कि यह व्यवहार इन जानवरों की खुफिया जानकारी को अधिक संदर्भित करता है: वे सोते समय अपने हाथ पकड़ते हैं ताकि खोने न पाए।

के माध्यम से छवि: Pinterest

राष्ट्रीय वन्यजीव संघ हमें बताता है कि यह जानवर उत्तर में प्रशांत तट पर रहने वाले वीज़ल के परिवार से है। वे तैर रहे हैं, यानी, वे अपने जीवन को तैरते हैं: वे खाते हैं, सोते हैं, और यहां तक ​​कि अपने युवाओं को पानी में भी रखते हैं। वे गर्म रखने के लिए बहुत कुछ खाते हैं (और एक लक्जरी आहार है: थोक में समुद्री भोजन) और यह भोजन गर्म रखने के लिए ईंधन के रूप में उपयोग किया जाता है। अपने तापमान को बनाए रखने का दूसरा तरीका आपके बालों के साथ है जो विशेष रूप से मोटी है।

सीसी छवि: https://flic.kr/p/tWzEp




Factualfacts.com हमें बताता है कि इस स्तनधारी में पशु साम्राज्य की सबसे बालों वाली त्वचा है, क्योंकि यह त्वचा के प्रति वर्ग इंच 250 हजार से दस लाख बाल है। लेकिन उस विशेष और बालों वाले विस्तार से परे, एक और जो बहुत ध्यान आकर्षित करता है वह यह है कि ये जानवर अंग्रेजी में बुलाए गए समूहों में तैरते हैं बेड़ा, और जब वे खाते हैं, आराम करते हैं और सोते हैं तो वे ऐसा करते हैं। और वे छोटे समूह नहीं हैं, ये समूह 100 otters तक पहुंच सकते हैं। जब वे इन समूहों में चलते हैं, तो कई जोड़ों को एक साथ रहने के लिए हाथ पकड़ते हैं।

के माध्यम से छवि: Pinterest

और यह देखने के लिए कि इन otters में मूर्खों के अलावा सब कुछ है, वे सिर्फ "हाथ पकड़ो" तकनीक का उपयोग नहीं करते हैं। Mnn.com हमें बताता है कि माताओं को अपने पिल्ले को पकड़ने के अलावा - या उनके साथी को पकड़ने वाला एक बहुत ही मोहक उल्लू - वे केल्प नामक शैवाल का लाभ भी लेते हैं। वे उपयोग करते हैं इस सामग्री के लंबे स्ट्रिप्स , जो समुद्र तल पर उगता है और सतह पर उगता है, पकड़ने के लिए और इसे एंकर के रूप में उपयोग करते समय सोते हैं और वर्तमान में दूर जाने की चिंता नहीं करते हैं।

इतना बेनिदिक्त बंद करो क्योंकि हाथों वाले हाथों ने आपको कोमलता में जीता है (हालांकि हम हमेशा आपको प्यार करेंगे)।

के माध्यम से छवि: Pinterest

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिस्तर में हमारे कुत्ते के साथ सोते हुए हमें दर्द होता हैबिस्तर में हमारे कुत्ते के साथ सोते हुए हमें दर्द होता है
कुत्ते कितने सोते हैंकुत्ते कितने सोते हैं
अपने पूल में झुर्रियों वाले कुत्ते के 5 वीडियो खेल रहे हैं।अपने पूल में झुर्रियों वाले कुत्ते के 5 वीडियो खेल रहे हैं।
कुत्ते का सपनाकुत्ते का सपना
अपने कुत्ते के साथ सोने के 5 लाभअपने कुत्ते के साथ सोने के 5 लाभ
पिल्ला में नींद का महत्वपिल्ला में नींद का महत्व
खरगोश सोते हैं?खरगोश सोते हैं?
सोते समय, मेरा कुत्ता बहुत जल्दी सांस लेता हैसोते समय, मेरा कुत्ता बहुत जल्दी सांस लेता है
भालू के 8 गिफ एक अद्भुत समय हैभालू के 8 गिफ एक अद्भुत समय है
सबसे नींद वाले कृंतक क्या हैं?सबसे नींद वाले कृंतक क्या हैं?
» » क्या आप जानते थे कि जब वे सोते हैं तो ऊपरी जोड़े हाथ पकड़ते हैं?
© 2022 TonMobis.com