शारीरिक रूप से संभव के रूप में तेजी से खर्राटों को रोको




मैं आपको बताऊंगा कि आप कैसे खर्राटों को रोक सकते हैं। अब एक बार और सभी के लिए छुटकारा पाने के लिए कुछ कार्रवाई करने का समय था। दुखद बात यह है कि कोई भी वास्तव में जानता है कि क्या करना है। ऐसा नहीं है कि आप भाग नहीं ले सकते हैं, यह है कि आप नहीं जानते कि क्या कार्रवाई करना है। मुझे लगता है कि इसके लिए बहुत से लोग दोषी हैं। उनके माता-पिता ने कभी नशे की लत के बारे में बात नहीं की है। न ही आपने स्कूल में इसके बारे में सीखा होगा। यह उन चीजों में से एक है जो वे आपको देते हैं, और कोई भी इसके बारे में बात नहीं करता है। खैर, मैं इसके बारे में बात करूंगा और आपको दिखाऊंगा कि खर्राटों को कैसे रोकें।

असल में, इन ध्वनियों का कारण बनने के कारण जब आप सोते हैं तो जबड़े की स्थिति होती है। आम तौर पर, मांसपेशियों को पकड़ो जो पकड़दार जबड़े पकड़ते हैं और इसे दिन के दौरान रखते हैं। समस्या यह है कि जब आप अपनी मांसपेशियों को सोते हैं तब भी सोते हैं। इसका मूल रूप से मतलब है कि वह ढीला हो जाता है और भाषण छोड़ दिया जाता है। यह गले क्षेत्र पर बहुत अधिक दबाव पैदा करता है क्योंकि जबड़े के पास जाने के लिए एक और जगह होती है। और `यह दबाव सांस लेने के दौरान गले में सबसे तेज वायु वेग बनाता है। ऊतक कंपन शुरू होता है और समस्या प्राप्त होती है।

जब आप जबड़े को रखने और गले से बाहर रखने में मदद करते हैं, तो आप स्नोडिंग रोक सकते हैं। ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका एक ठोड़ी का पट्टा है। यह ठोड़ी और सिर के शीर्ष के चारों ओर लपेटा है। ठोड़ी उठाओ और इसे पूरे रात में रखें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुझे अपने कुत्ते के खर्राटों के साथ क्या करना चाहिए?मुझे अपने कुत्ते के खर्राटों के साथ क्या करना चाहिए?
क्योंकि कुत्तों ने घोंसला कियाक्योंकि कुत्तों ने घोंसला किया
खरगोश सोते हैं?खरगोश सोते हैं?
दर्द के साथ लगातार खर्राटों और छाल के साथ कुत्तादर्द के साथ लगातार खर्राटों और छाल के साथ कुत्ता
खर्राटों के लिए एक इलाज खोजने के लिए बेताब?खर्राटों के लिए एक इलाज खोजने के लिए बेताब?
कुछ आदर्श स्नोडिंग मेरे पिता को ठीक करती हैकुछ आदर्श स्नोडिंग मेरे पिता को ठीक करती है
झुकाव राहत प्राप्त करेंझुकाव राहत प्राप्त करें
सरल घोंघे उपचार वास्तव में काम करते हैंसरल घोंघे उपचार वास्तव में काम करते हैं
परिणाम उन्मुख समाधान खर्राटोंपरिणाम उन्मुख समाधान खर्राटों
एक असली खुशी खर्राटोंएक असली खुशी खर्राटों
» » शारीरिक रूप से संभव के रूप में तेजी से खर्राटों को रोको
© 2022 TonMobis.com