बिस्तर में हमारे कुत्ते के साथ सोते हुए हमें दर्द होता है

बिस्तर में हमारे कुत्ते के साथ सोते हुए हमें दर्द होता है
हम जानते हैं कि बहुत से लोग जिनके पास कुत्तों या बिल्लियों हैं, लेकिन विशेष रूप से पहले, आमतौर पर उनके साथ अपने बिस्तरों में सोते हैं। अब, हम जो सोच सकते हैं उसके बावजूद हमारे पास यह एक बहुत अच्छी कंपनी है, सच्चाई यह है कि बिस्तर पर पालतू जानवरों के साथ मिलकर यह एक दिलचस्प विचार नहीं है। इसके विपरीत, यह सिद्ध किया गया है कि यह हमारे स्वास्थ्य को गंभीर रूप से नुकसान पहुंचा सकता है।

बिस्तर में पालतू जानवर, स्वास्थ्य के लिए हानिकारक

दरअसल, विशेषज्ञों "एसोसिएटेड प्रोफेशनल स्लीप सोसायटी" के अंतिम बैठक के मुख्य निष्कर्ष में से एक अपने सबसे महत्वपूर्ण लोगों में से प्रस्तुतियों द्वारा स्पष्ट कर दिया गया है, जो "एक पालतू जानवर के साथ नींद स्पष्ट रूप से क्षमता, तीव्रता को प्रभावित कर सकते हैं और मनुष्यों की नींद की गुणवत्ता "।

सोते कुत्ते बिस्तर




यह समाचार मैदान के इन समानताओं द्वारा आयोजित किए गए सर्वेक्षणों की एक श्रृंखला से आता है जो अपने पालतू जानवरों के साथ सोते हैं। वास्तव में, वे कहते हैं कि उनके बारे में 63% मामलों में उनका बुरा सपना है, जो कि कुत्तों या बिल्लियों के साथ नहीं रहते हैं, उनके मुकाबले बहुत अधिक आंकड़ा है, अकेले उनके साथ सो जाओ।

पालतू जानवरों की समस्या यह है कि कई मामलों में वे अपने स्वामी की नींद को बाधित करने के लिए आते हैं, क्योंकि एक आम बिस्तर में अपनी असंतोष के परिणामस्वरूप, क्योंकि उनके शरीर हमारे गद्दे के लिए तैयार नहीं होते हैं। यही है, हालांकि पालतू जानवर पूरी तरह से जानते हैं कि वे दिन के अंत में फर्श से अधिक आरामदायक होते हैं, कुछ समय पर उनका आराम उन्हें परेशान करता है।

असाधारण मामले

इसके अलावा, यह भी अपने पालतू जानवर के साथ सो रही है के बावजूद बुरा सपना है करने के लिए जो नहीं का दावा है कि, सच है संकेत मिलता है कि उन रातों में जो अपने बिल्ली या कुत्ता उनके साथ नहीं चाहता है पर वास्तव में गलत है, या किसी कारण से नहीं उनके साथ है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते सपने देखते हैं?कुत्ते सपने देखते हैं?
कुत्ते कितने सोते हैं?कुत्ते कितने सोते हैं?
कुत्ते के साथ सोने के लिए सिफारिशेंकुत्ते के साथ सोने के लिए सिफारिशें
अपने कुत्ते के साथ सोने के 5 कारण!अपने कुत्ते के साथ सोने के 5 कारण!
मेरे कुत्ते के साथ सो जाओ, अच्छा या बुरा?मेरे कुत्ते के साथ सो जाओ, अच्छा या बुरा?
क्या मैं अपने कुत्ते के साथ सो सकता हूँ?क्या मैं अपने कुत्ते के साथ सो सकता हूँ?
आपका कुत्ता तुम्हारे साथ सोता है, क्या होता है यदि आपका कुत्ता आपके बिस्तर में सो जाता है?आपका कुत्ता तुम्हारे साथ सोता है, क्या होता है यदि आपका कुत्ता आपके बिस्तर में सो जाता है?
कुत्ते को कितने घंटे सोना चाहिए? उत्तरकुत्ते को कितने घंटे सोना चाहिए? उत्तर
कुत्ते का सपनाकुत्ते का सपना
अपने कुत्ते के साथ सोने के 5 लाभअपने कुत्ते के साथ सोने के 5 लाभ
» » बिस्तर में हमारे कुत्ते के साथ सोते हुए हमें दर्द होता है
© 2022 TonMobis.com