जिस तरीके से एक कुत्ता दादाजी के जीवन को बदलता है

170828_abuelos_blog

दादा दादी ज्ञान, अनुभव और बहुत सारे प्यार का स्रोत हैं। यही कारण है कि इस अगस्त 28 में डोगीडोर में, हम आपको सभी दादा दादी और दादा दादी के दादाजी का एक महान दिन की कामना करते हैं। हम कुछ तरीकों से पेश करते हैं जिसमें एक कुत्ता दादाजी के जीवन को बदलता है

दादा

1. कंपनी

एक पिल्ला के साथ संपर्क अवसाद, अकेलापन और अलगाव को खत्म कर सकते हैं। दादा दादी के लिए जिन्होंने अपने पति / पत्नी को खो दिया है, या जिनके बड़े बच्चे चले गए हैं, एक कुत्ता मित्रता और सहयोग का एक बड़ा स्रोत हो सकता है।

2. मानसिक समस्याओं के साथ मदद करें

कुत्ते डिमेंशिया या अल्जाइमर वाले लोगों के तनाव को कम करने में मदद कर सकते हैं। डिमेंशिया अनुभव के साथ दादा दादी आंदोलन के एपिसोड अनुभव करते हैं, और पिल्ले उन्हें कम करने में मदद कर सकते हैं। कुत्ते के साथ बातचीत से उन लोगों की भूख भी उत्तेजित हो सकती है जो अन्यथा नियमित रूप से नहीं खाते हैं।

329B13BD00000578-0 छवि करने वाली 145_1459143608269

3. वे उन्हें सक्रिय रखते हैं

कुत्ते के साथ चलना या खेलना व्यायाम का एक बड़ा स्रोत बन सकता है। जैसे, कुत्ते को लगातार पेट करना गठिया संबंधी समस्याओं के लिए शारीरिक गतिविधि के रूप में मदद कर सकता है।

4. मानसिक उत्तेजना

कुत्ते मानसिक उत्तेजना का स्रोत हैं। यदि नस्लों और पालतू देखभाल के बारे में पढ़ना, या कुत्तों के बारे में दूसरों से बात करना, तो अधिक दिमाग लाभान्वित हो सकते हैं।

5. वे मूड को उत्तेजित करते हैं




कुत्ते के साथ होने से कोर्टिसोल "तनाव हार्मोन" को कम करने में मदद मिल सकती है और सेरोटोनिन के स्तर को बढ़ाने में मदद मिलती है "खुश हार्मोन" कुत्तों को एक वृत्ति होती है जो उनके मालिक के मूड की पहचान करती है, और कभी-कभी वे जानते हैं कि कब जो लोग उदास या डरते हैं उन्हें सांत्वना मिलनी चाहिए। दादा दादी के लिए जो भविष्य या सर्जरी के डर का सामना करते हैं, एक पिल्ला इस समय सकारात्मक रहने में बहुत मदद कर सकता है।

जेसिका-Chastain-दादी-डॉग-लापता

6. दिल का स्वास्थ्य

ऐसे अध्ययन हैं जो दिखाते हैं कि कुत्ते के साथ स्वामित्व या बातचीत करने से दिल की बीमारी को रोकने में मदद मिल सकती है।

7. संरक्षण

कई दादा दादी चोरी या हमले जैसे अपराधों के लिए एक कमजोर लक्ष्य हैं। एक पिल्ला आपके घर में संभावित आक्रमणों की रक्षा और रोकथाम में मदद कर सकता है। यहां तक ​​कि एक पिल्ला पिल्ला, क्योंकि इसकी भौंकने से चोर डरा सकता है।

8. प्यार और वफादारी

कुत्तों का आदमी का सबसे अच्छा दोस्त है, इसलिए उन्हें दादा दादी के सबसे अच्छे दोस्त भी माना जा सकता है। कुत्तों वफादार और प्यार करने वाले जानवर हैं जो दादा दादी के जीवन तक पूरी तरह से पहुंच सकते हैं।

प्रत्येक दादाजी के पास अलग-अलग व्यक्तित्व, स्वाद और आवश्यकताएं होती हैं। लेकिन अगर आपका दादा उन संपत्तियों में से एक है जो कुत्तों की तरह हैं, तो यह सलाह दी जाती है कि वे एक बड़े पिल्ला को अपनाने के लिए सलाह दें। चूंकि इसमें पिल्ला की तुलना में कम ऊर्जा और कम जरूरत है। एक पिल्ला को अपनाने के बारे में सोचें, जब तक आप इसका विश्लेषण करते हैं और इसे जिम्मेदारी से करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ता रक्त के साथ स्पष्ट दस्त को सूखता हैकुत्ता रक्त के साथ स्पष्ट दस्त को सूखता है
अकेले रहने के लिए चिंता के साथ Schnauzerअकेले रहने के लिए चिंता के साथ Schnauzer
एक कुत्ते के साथ बूढ़े होने के 3 कारणएक कुत्ते के साथ बूढ़े होने के 3 कारण
स्कूल में वापसी आपके कुत्ते को कैसे प्रभावित करती है?स्कूल में वापसी आपके कुत्ते को कैसे प्रभावित करती है?
ग्यारह के एक गाइड कुत्ते पिल्ला होस्ट करेंग्यारह के एक गाइड कुत्ते पिल्ला होस्ट करें
दादा दादी के लिए 8 कुत्ते नस्लों आदर्शदादा दादी के लिए 8 कुत्ते नस्लों आदर्श
दंड जस्टिफ़ाई करेंदंड जस्टिफ़ाई करें
(टेस्ट) न तो बिल्लियों और न ही कुत्तों: आप ओपॉसम्स के बारे में कितना जानते हैं?(टेस्ट) न तो बिल्लियों और न ही कुत्तों: आप ओपॉसम्स के बारे में कितना जानते हैं?
बच्चों के साथ खाना पकाने के क्या फायदे हैं?बच्चों के साथ खाना पकाने के क्या फायदे हैं?
अलविदा दोस्तअलविदा दोस्त
» » जिस तरीके से एक कुत्ता दादाजी के जीवन को बदलता है
© 2022 TonMobis.com