ग्यारह के एक गाइड कुत्ते पिल्ला होस्ट करें

एक बार गाइड कुत्ता

गुब्बोग में हमने कुछ समय पहले आपसे बात की थी कुत्ते-सहायता हस्तक्षेप और कैसे वे मस्तिष्क क्षति, बौद्धिक विकलांगता, बुजुर्गों, या मजबूती के लिए आवश्यक छात्रों के साथ लोगों की मदद करते हैं। आज हम काम पर रुकने जा रहे हैं  गाइड कुत्ते की एक बार फाउंडेशन  जो नस्लों या गंभीर दृश्य विकार वाले लोगों के लिए कुत्तों की सहायता करता है और प्रशिक्षित करता है। इस तरह, वे अपने दैनिक जीवन की स्वायत्तता और सुरक्षा में सुधार करने में योगदान देते हैं। मदद करने वाले लोगों के हाथों पहुंचने से पहले, ये कुत्ते अपने जीवन के पहले महीने एक की देखभाल में बिताते हैं अभिभावक परिवार जो उनके सामाजिककरण के लिए ज़िम्मेदार है . मार्टा उनमें से एक है और उसने हमें उसके अनुभव के बारे में बताया हनी, गाइड कुत्ते प्रशिक्षु।

गाइड कुत्ते का ओएनसीई फाउंडेशन मैड्रिड के पास बोएडिल्ला डेल मोंटे में स्थित है। उसका ट्रेनिंग स्कूल हर साल 140 कुत्तों को छोड़ देता है , काम करने के लिए तैयार लेकिन इससे पहले, वे अपने जीवन के सीखने के पहले महीने बिताते हैं। सबसे पहले, वे केंद्र में अपनी मां और कूड़े के साथ रहते हैं। दो महीने की उम्र में, वे एक अभिभावक परिवार के घर चले गए जो उनके सामाजिककरण की देखभाल करने जा रहा है। एक वर्ष पूरा करने के कुछ ही समय बाद, वे अपने प्रशिक्षण प्राप्त करने के लिए नींव के मुख्यालय लौट आए। एक बार तैयार होने के बाद, वे कई वर्षों तक अंधेरे या गंभीर दृश्य विकार वाले व्यक्ति के साथ अपने दिन में आएंगे।




गाइड कुत्ते की ओएनसीई फाउंडेशन के शानदार काम से परे, हम इस मूल्य श्रृंखला में मौलिक भूमिका पर ध्यान केंद्रित करना चाहते थे: अभिभावक परिवारों की। पूरी तरह से परोपकारी तरीके से, वे अपना समय और उनके घर की पेशकश करते हैं इन पिल्लों को सामाजिककरण के कुछ नियम सिखाने के लिए, जो उनके बाकी सीखने के आधार के रूप में कार्य करेगा। यह स्पष्ट है कि प्रतिरोध करना काफी मुश्किल है एक पिल्ला के आकर्षण . लेकिन कुछ लोग सह-अस्तित्व के कुछ महीनों के बाद इसे वापस देने को तैयार हैं। अलगाव कठिन हो सकता है, लेकिन यह जानने की संतुष्टि कि यह कुत्ता उस व्यक्ति के जीवन में योगदान देगा जो मदद करेगा वह बहुत अधिक है।

यदि मार्टा के रूप में आप रुचि रखते हैं एक बार के एक घंटे के लिए एक अभिभावक परिवार का प्रयोग करने के लिए , आपको अपनी सारी जानकारी मिल जाएगी वेब पेज . आप एक भर सकते हैं प्रपत्र और यदि आप उन आवश्यकताओं को पूरा करते हैं जो वे अनुरोध करते हैं, तो वे आपसे संपर्क करेंगे। यदि आप कुत्ते का स्वागत करना पसंद करते हैं और इससे अलग नहीं हैं, तो ओएनसीई फाउंडेशन परिवारों को भी ढूंढता है सेवानिवृत्त गाइड कुत्तों को अपनाने . सेवा के वर्षों के बाद, यह एक अच्छी तरह से योग्य आराम का आनंद लेने का समय है। बोएडिल्ला डेल मोंटे का केंद्र आपकी सुविधाओं में आपका स्वागत कर सकता है लेकिन वे हमेशा घर में अधिक आरामदायक रहेंगे। इन दादा दादी के पास अभी भी परिवार के साथ रहने के लिए कुछ सुंदर साल हैं।

गाइड कुत्ते के फाउंडेशन ग्यारह के साथ सहयोग करेंगाइड कुत्ते की ओएनसीई फाउंडेशन के साथ सहयोग करने के कई तरीके हैं, आप उन्हें अपने सभी में पाएंगे वेब पेज.

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
समर्थन कुत्तों / आईएपी (कुत्ते-सहायता हस्तक्षेप)समर्थन कुत्तों / आईएपी (कुत्ते-सहायता हस्तक्षेप)
आपका कुत्ता: सबसे अच्छा चिकित्सकआपका कुत्ता: सबसे अच्छा चिकित्सक
सहायता कुत्तों: असाधारण कामसहायता कुत्तों: असाधारण काम
गाइड कुत्तों का प्रशिक्षण कैसा हैगाइड कुत्तों का प्रशिक्षण कैसा है
क्या आप गाइड कुत्तों को जानते हैं? यहां हम आपको बताते हैं!क्या आप गाइड कुत्तों को जानते हैं? यहां हम आपको बताते हैं!
कुत्ते होने के 10 लाभकुत्ते होने के 10 लाभ
एक गाइड कुत्ते की उपस्थिति में बातचीत करने के लिए युक्तियाँएक गाइड कुत्ते की उपस्थिति में बातचीत करने के लिए युक्तियाँ
थेरेपी कुत्तोंथेरेपी कुत्तों
पुरीना और सीटीएसी के कुत्ते स्कूल के बच्चों का स्वागत करते हैं lleó xiii de barcelonaपुरीना और सीटीएसी के कुत्ते स्कूल के बच्चों का स्वागत करते हैं lleó xiii de barcelona
गाइड कुत्तों: एकजुटता का इतिहासगाइड कुत्तों: एकजुटता का इतिहास
» » ग्यारह के एक गाइड कुत्ते पिल्ला होस्ट करें
© 2022 TonMobis.com