स्कूल में वापसी आपके कुत्ते को कैसे प्रभावित करती है?

समाचार-10

गर्मी की छुट्टियों के दौरान, हमारे कुत्ते मस्ती और खुशी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रहे हैं जो इन दिनों लागू होते हैं। निश्चित रूप से वहां चलने, दादा दादी के दौरे, समुद्र तट की यात्रा या बस एक साथ समय बिताना था।

परिवार के चलने के साथ-कुत्तों

गर्मी के समाप्त होने से पहले आपको 5 चीजें खोजनी चाहिए!

लेकिन, दुर्भाग्य से, शाश्वत नहीं है। कक्षाओं में वापसी बहुत करीब है और कुछ ऐसा है, हालांकि आप विश्वास नहीं करते हैं, हमारे कुत्तों को बहुत प्रभावित करता है। क्या आप जानते हैं कि कैसे?

बैक-टू-स्कूल-शॉपिंग

यदि आप ऐसे व्यक्ति हैं जिनके बच्चे हैं या आप अभी भी स्कूल जाते हैं, तो आप जान लेंगे भीड़ जिसमें कक्षाओं में लौटने के लिए सबकुछ तैयार करना शामिल है। यदि कोई व्यक्ति पहले से ही कवर हो चुका है, तो आपूर्ति की सूची पूरी हो गई है, तो वर्दी तैयार है या नहीं, इस पर ध्यान केंद्रित किया गया है ... और इसलिए बहुत सी चीजों पर हम सोच रहे हैं ... लेकिन एक बहुत ही महत्वपूर्ण बात है कि हमें नहीं करना चाहिए दृष्टि खोना: हमारे जीवन में कुत्ते।

कक्षाएं शुरू होने पर हमारे पालतू जानवरों के लिए कई बदलाव होते हैं। गर्मियों में बड़ी संख्या में मज़ेदार गतिविधियों, बच्चों से भरा घर, यार्ड या बगीचे में खेलना सुनिश्चित था। फिर, अचानक, मज़ा बंद हो जाता है। एक दिन, चेतावनी के बिना, आपका कुत्ता शांत, शांत घर में अकेला रह गया है ... सोच रहा है कि क्या हुआ?




हम सभी जानते हैं कि इस तरह के बदलाव से हमारे कुत्तों में व्यवहार में बदलाव हो सकता है, इसलिए यह बहुत महत्वपूर्ण है कि आप अपने पिल्ला को अजीब तरीके से व्यवहार करने के लिए धीरे-धीरे परिवर्तन करते हैं जब घर पर एक दिन अकेले रह जाता है।

जर्मन शेफर्ड कुत्ता बिछाने

मैं यह कैसे करूँ?

ओलंपस डिजिटल कैमरा

  • दिन के दौरान किसी को अपने कुत्ते की देखभाल करने के लिए किसी को प्राप्त करने पर विचार करें, इसलिए जब आप सभी छोड़ते हैं तो आप परिवर्तन को नाराज नहीं करेंगे।

लड़का और कुत्ता

  • भले ही आप थके हुए हों, अपने कुत्ते को समर्पित समय दें। यदि आप अभी भी स्कूल में हैं, तो घर आने पर 10 मिनट के लिए उसके साथ खेलना होमवर्क करते समय देरी उत्पन्न नहीं करता है। अगर आपके बच्चे हैं और होमवर्क के साथ उनकी मदद करते हैं, तो ए पर विचार करें ब्रेक अपने बच्चों के साथ उसके साथ खेलने के लिए।

dogtoysx बड़ा

  • उसे एक खरीदें खिलौना कक्षाएं शुरू होने से कुछ दिन पहले, इससे आपको यह पता चल जाएगा कि खिलौना कैसे काम करता है और दोनों बदलावों को नाराज कर देगा। यदि आप उसके साथ खेलते हैं, तो यह बहुत बेहतर होता है कि वह उस मस्ती को जोड़ता है जब वह पूरे दिन घर पर खिलौने के साथ होता था जो पूरे दिन उसकी कंपनी होगी।

यह सब के बाद इतना जटिल नहीं है, और यह बहुत महत्वपूर्ण है कि अलग-अलग चिंता, भूख की कमी या यहां तक ​​कि अवसाद की समस्याओं से बचने के लिए आपके कुत्ते को इतना कठोर परिवर्तन नहीं होता है।

अपनी राय साझा करें!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्कूल में वापस: अपने कुत्ते के लिए चलने और दिन की देखभालस्कूल में वापस: अपने कुत्ते के लिए चलने और दिन की देखभाल
अगर आपके कुत्ते को गर्मी का दौरा पड़ता है तो क्या करें?अगर आपके कुत्ते को गर्मी का दौरा पड़ता है तो क्या करें?
एक नए बच्चे के लिए एक कुत्ते की तैयारीएक नए बच्चे के लिए एक कुत्ते की तैयारी
बच्चों और कुत्तों के बीच ईर्ष्या से बचेंबच्चों और कुत्तों के बीच ईर्ष्या से बचें
पुरीना और सीटीएसी के कुत्ते स्कूल के बच्चों का स्वागत करते हैं lleó xiii de barcelonaपुरीना और सीटीएसी के कुत्ते स्कूल के बच्चों का स्वागत करते हैं lleó xiii de barcelona
एक कुत्ते की पहली गर्मी के लक्षणएक कुत्ते की पहली गर्मी के लक्षण
अर्जेंटीना के तकनीकी स्कूल पालतू जानवरों के लिए ऑर्थोपेडिक गाड़ियां बनाता हैअर्जेंटीना के तकनीकी स्कूल पालतू जानवरों के लिए ऑर्थोपेडिक गाड़ियां बनाता है
बाल देखभाल के लिए अपने बच्चे की स्कूल कुंजी का उपयोग कैसे करेंबाल देखभाल के लिए अपने बच्चे की स्कूल कुंजी का उपयोग कैसे करें
एक महान स्टाइलिस्ट निजी सेवाओं के साथ दीवा को बस्ट करनाएक महान स्टाइलिस्ट निजी सेवाओं के साथ दीवा को बस्ट करना
स्वाभाविक रूप से दृश्य में सुधार करेंस्वाभाविक रूप से दृश्य में सुधार करें
» » स्कूल में वापसी आपके कुत्ते को कैसे प्रभावित करती है?
© 2022 TonMobis.com