ऑस्ट्रेलियाई पैराकेट्स: पक्षियों या harlequins

यह एक उत्परिवर्तन है जो 40 के दशक में दिखाई दिया।

वे प्रमुख या पीछे हटने का हो सकता है और distinciГіn केवल आँखों के रंग देख कर संभव है: दोनों आंखों अंधेरे रहे हैं, तो हम एक पीछे हटने का प्रति है, जबकि अगर sГіlo अंधेरे एक आंख है, लेकिन स्पष्ट आईरिस के साथ, यह है एक प्रभावशाली के।

पीला चेहरा

वर्ष 1 9 35 के आसपास होने वाले उत्परिवर्तन के कारण विविधता। इस कारक के साथ आप सफेद श्रृंखला से संबंधित नमूनों में भी पीले मुखौटा को रख सकते हैं। जाहिर है, पीले श्रृंखला में इसकी संभावित उपस्थिति ऑप्टिकल रूप से दिखाई नहीं दे रही है।

पहली और दूसरी प्रकार कहा जाता है, दो किस्में हैं। पहले प्रकार में पीला मास्क तक सीमित होता है और पूंछ के नीचे पंख होते हैं - पीले इंटरफेस होते हैं जो केवल शर्ट पर दिखते हैं, लेकिन उन्हें अक्सर पूरे शरीर में देखा जाता है।

पहले प्रकार का पीला चेहरा एक प्रदर्शनी टुकड़ा के रूप में बेहतर है जो पूरे रूप में पंखों के रंग की शुद्धता के लिए धन्यवाद।




यह एक आम तौर पर प्रभावशाली कारक है, लेकिन कभी-कभी यह एक अवशिष्ट कारक के रूप में व्यवहार करता है।

दूसरे शब्दों में, अगर हम जोड़े को एक नीले रंग की एक्स नीला, पीला चेहरा ठीक से सफेद या पीले रंग mГЎscara साथ वंश प्राप्त करते हैं। हालांकि, कई बार यह आम नीले रंग के जोड़े, पवित्रता में मिलान, जो इस तथ्य का पीला चेहरा प्रतियां मार्ग प्रशस्त किया है harГa मान लेते हैं कि हम एक पीछे हटने का carГЎcter जो माता-पिता दोनों phenotype के वाहक थे सामना कर रहे हैं के मामले में किया गया है। इस anomalГa व्याख्या करने के लिए वहाँ कई hipГіtesis किया गया है, todavГa रहस्य को जानने हासिल बिना। एक hipГіtesis दो कारकों पीले चेहरे की उपस्थिति (एक प्रमुख और एक पीछे हटने का) distinguir- दूसरी ओर की बहुत difГciles पर आधारित है, इस mutaciГіn esporГЎdica और अनिर्धारित todavГa पाया।

फीट या असममित Harlequins

वे पीले या सफेद पंख रंग प्रस्तुत करते हैं, विभिन्न रंगों के अनियमित जोनों के साथ - मास्क अधूरा है और बिंदुओं की एक चर संख्या दिखाता है। जाहिर है, धब्बे सममित नहीं हैं।

इस किस्म यह युग्मन के लिए, पवित्रता में सलाह नहीं दी जाती क्योंकि pequeГ ± overextended क्षेत्रों या साथ ओएस प्राप्त भी कम है, किसी भी मामले simГ © citruses और asimГ © citruses के बीच uniГіn में बचा जाना चाहिए, जबकि यह सलाह दी जाती है प्रमुख arlequines के लिए Harlequins और Harlequins के बीच uniГіn नहीं है, और ग्रे और ग्रे / हरे रंग के साथ carГЎcter पीछे हटने का युग्मन के उन लोगों के लिए।

चोटियों या सरलीकृत हारलेक्विन

उनके पास अंधेरे रंग होते हैं, कुछ स्पष्ट सममित क्षेत्र जो गर्दन, पंख, छाती और पूंछ में कम हो जाते हैं।
रंग क्षेत्रों के कॉम्बो के आधार पर प्रतिष्ठित हैं: बैंड के साथ simГ © citruses (पूर्ण mГЎscara है गर्दन के अंक, गर्दन में एक स्पष्ट गोली और छाती पर एक स्पष्ट और अच्छी तरह से परिभाषित धारी सहित), simГ © citruses टोपो (ऊपर के समान है, लेकिन स्पष्ट गर्दन के तिल से घिरा क्षेत्र, शर्ट और rectrices करने के साथ) स्पष्ट और simГ © citruses मल्लाह (स्पष्ट क्षेत्र Гєnicamente सात प्राइमरी तक ही सीमित)।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते काले और सफेद देखते हैं, है ना?कुत्ते काले और सफेद देखते हैं, है ना?
अफगान ग्रेहाउंड रंगअफगान ग्रेहाउंड रंग
बिल्ली montg © एसबिल्ली montg © एस
मछली के चेहरे के साथ फारसी लाल टैब्बी बिल्लीमछली के चेहरे के साथ फारसी लाल टैब्बी बिल्ली
बिल्ली में पीले नाक और आंखें होती हैंबिल्ली में पीले नाक और आंखें होती हैं
एक कोरल सांप की पहचान कैसे करेंएक कोरल सांप की पहचान कैसे करें
स्पष्ट रेखा की किस्में: लिपोच्रोम कैनरीस्पष्ट रेखा की किस्में: लिपोच्रोम कैनरी
चूहे मूत्र के संपर्क में Cockatielचूहे मूत्र के संपर्क में Cockatiel
तोतों में असामान्य बीमारियांतोतों में असामान्य बीमारियां
आम पैराकेट के रंगआम पैराकेट के रंग
» » ऑस्ट्रेलियाई पैराकेट्स: पक्षियों या harlequins
© 2022 TonMobis.com