कैनरी लाल आंखों के कैनरी इनो

आईएनओ कारक एक कनारी इसाबेला perdiГі pigmentaciГіn पूरी तरह से काला आईरिस में पहली बार प्रकट होता है, और tambiГ © n ओएस melГЎnicos ± सभी diseГ पक्षति। जाहिर है, इस कैनरी, जिसे «रूबिनो» का नाम दिया गया था, एक लाल आंखों वाले लिपोच्रोम था जो केवल अपनी मातृभाषा की स्थिति प्रकट करता था, जब उप-पंख देखने के लिए उड़ते हैं, तो मेलेनिन की अंधेरी छाया दिखाई देती है।

melГЎnicos Canaries के अन्य प्रकार INOS के विभिन्न प्रकार वर्तमान में प्रदर्शनियों में प्रदर्शित प्राप्त किया है, जिनमें से कुछ ± Phaeolno सुंदर, रेड-आई और जैसे ओएस semiborrados ± ओएस diseГ bellГsimas वर्दी extraГ दिखाने के लिए mutaciГіn हस्तांतरित हल्के भूरे रंग की छड़ें सेमी-बाधित और फैलती हैं।

कैनरी साटन

यह कनारी रेड-आई का एक दूसरा प्रकार है, जो जाहिरा तौर पर अर्जेंटीना में जन्म लिया है, गायब हो जाते हैं और फिर से प्रकट होना यूरोपीय प्रदर्शनियों में कई ± ओएस वॉलपेपर के बाद के बाद © रों होता है। तथाकथित В «satinГ © tГpicoВ" एक diseГ ± है या द्वारा llamaВ में कंस В «गठन" lecheВ »subplumaje साथ В« cafГ © और estrГas तन, और। इस प्रकार दालचीनी और इसाबेला satinà © शामिल हैं। तथाकथित «पतला साटन» प्रकार ГЎgata पर उत्परिवर्तन के प्रभाव से मेल खाता है। तरबूज डिजाइन की अनुपस्थिति व्यावहारिक रूप से कुल है, मेलेनिन उप-चूसने तक सीमित है।

मेलेनिक कैनरी पर सारांश




आखिर में हमारे पास एक पूर्वज प्रकार, हरा, और पतला, superdiluidos और extradiluidos की एक श्रृंखला है जो इससे निकलती है। याद रखें कि इस प्रदर्शनी की शुरुआत में हम स्पष्ट करते हैं कि प्रजनन उत्परिवर्तनों के बारे में प्रजनकों के चयन में विघटन या कमजोर होना शामिल नहीं है, कभी भी तेज नहीं होता है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्पष्ट रेखा की किस्में: लिपोच्रोम कैनरीस्पष्ट रेखा की किस्में: लिपोच्रोम कैनरी
Pargets: कैनरी में पियोजिलो की समस्याPargets: कैनरी में पियोजिलो की समस्या
कैनरीकल्चर और कैनरी की बीमारियों की समस्याएंकैनरीकल्चर और कैनरी की बीमारियों की समस्याएं
कैनरी घुंघराले पंखकैनरी घुंघराले पंख
गीत कैनरी की तीन नस्लोंगीत कैनरी की तीन नस्लों
आइए कैनरी गीत की व्याख्या करेंआइए कैनरी गीत की व्याख्या करें
व्यक्तिगत कैनरी वैलेंसियन के लिए पिंजरेव्यक्तिगत कैनरी वैलेंसियन के लिए पिंजरे
कैनेरियन दौड़ mogudaकैनेरियन दौड़ moguda
अंधेरे रेखा की किस्में: उदासीन कैनरीअंधेरे रेखा की किस्में: उदासीन कैनरी
मुद्रा की कैनरी दौड़मुद्रा की कैनरी दौड़
» » कैनरी लाल आंखों के कैनरी इनो
© 2022 TonMobis.com